मंदिरा बेदी ने बेटी तारा के पांचवें बर्थडे पर शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, लिखा स्पेशल नोट

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने हाल ही में, अपनी बेटी तारा के बर्थडे पर कुछ तस्वीरें शयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मंदिरा बेदी ने बेटी तारा के पांचवें बर्थडे पर शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की लाइफ में 30 जून 2021 सबसे मनहूस दिन के रूप में आया था। इसी दिन एक्ट्रेस के ​पति व फिल्म निर्माता राज कौशल का ​हार्ट अटैक की वजह से अचानक निधन हो गया था। पति के निधन के बाद से वह पूरी तरह से टूट चुकी हैं। हालांकि, अब जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, वो खुद को फिर से स्थापित कर रही हैं। हाल ही में, मंदिरा ने अपनी बेटी तारा के पांचवें बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

Mandira Bedi with husband Raj Kaushal

पहले आप ये जान लीजिए कि, राज और मंदिरा ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। शादी के करीब 12 साल बाद यानी 2011 में दोनों ने अपने बेटे वीर कौशल का स्वागत किया था। इसके बाद मंदिरा और राज ने 28 जुलाई 2020 को कोरोनो वायरस महामारी के बीच एक चार साल की बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने तारा रखा है। इस हैप्पी फैमिली की खुशी उस वक्त उजड़ गई, जब राज कौशल ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पति के निधन के 28 दिन बाद आज तारा का पांचवां बर्थडे है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी तारा संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

Mandira Bedi Family

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार सिंदूर ना लगाने की वजह से हुईं ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने पति राहुल का नाम लेते हुए दिया जवाब)

दरअसल, 28 जुलाई 2021 को मंदिरा बेदी ने बेटी तारा के पांचवें बर्थडे पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तारा अपनी मां, भाई और पिता के साथ दिखाई दे रही हैं। अधिकतर फोटोज में तारा अपनी मां मंदिरा के साथ दिख रही हैं। वहीं, अंतिम फोटो में पूरी फैमिली एक साथ नजर आ रही है। 

Mandira Bedi With Daughter Tara

Mandira Bedi With Daughter Tara

Mandira Bedi With Daughter Tara

Mandira Bedi With Daughter Tara

Mandira Bedi With Daughter Tara

Mandira Bedi Family

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''28 जुलाई! आज तुमको हमारे जीवन में आए हुए एक साल हो गया है।, प्यारी-प्यारी तारा.. और इसलिए आज हम आपको सेलिब्रेट कर रहे हैं.. यह तुम्हारा 5वां जन्मदिन है, मेरे बच्चे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।'' मंदिरा के इस पोस्ट पर सभी कमेंट करके बेटी तारा को बर्थडे विश कर रहे हैं। 

Mandira Bedi

(ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी की लव स्टोरी: निर्देशक राज कौशल पर कैसे आया एक्ट्रेस का दिल, पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

ग्लैमर वर्ल्ड में मंदिरा बेदी की छवि एक मजबूत महिला की है। यही वजह है कि, पति निधन के सदमें से अब वह धीरे-धीरे उबर रही हैं। उन्होंने मजबूती के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने पति राज कौशल के निधन के 26 दिन बाद एक मोटिवेशनल नोट शेयर कर दिया था, जो उनकी मजबूत इच्छा शक्ति को जाहिर करता है। नोट में लिखा था, ‘मैं योग्य हूं। मैं सक्षम हूं। मैं प्यार करने वाली हूं। मैं मजबूत हूं।’ इस नोट को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन के जरिए अपने आगे बढ़ने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था, ‘फिर से शुरू करने का समय है।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ है कि, वो अब अपने बच्चो के सहारे अपने जीवन की नैया को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। 

Mandira Bedi Note

फिलहाल, इसमें कोई शक नहीं है कि, मंदिरा अपनी बेटी को बेहद प्यार करती हैं। तो एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मंदिरा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.