मनीष पॉल ने शादी के 13 साल पूरे होने पर यूं किया पत्नी संयुक्ता पॉल का शुक्रियादा, शेयर की तस्वीरें

मनीष पॉल (Maniesh Paul) और उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल (Sanyukta Paul) की शादी को 13 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में मनीष का ये 13 साल का सफर किस तरह से गुजरा, इसके बारे में देखिए उन्होंने किस रोमांटिक अंदाज में बताया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

मनीष पॉल ने शादी के 13 साल पूरे होने पर यूं किया पत्नी संयुक्ता पॉल का शुक्रियादा, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टेलीविजन के कुछ कपल्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर एक ख्याल मन में आता है कि भगवान इनके प्यार को किसी की नजर ना लगें। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके रिश्ते में प्यार और इज्जत बहुत होती है। टेलीविजन के कुछ कपल्स तो ऐसे हैं जोकि एक-दूसरो को बचपन से ही प्यार करते नजर आए हैं। यानि कुछ कपल्स ऐसे जिन्होंने अपने बचपन के दोस्तों से ही शादी कर ली है। उन्ही में से एक हैं टेलीविजन की दुनिया के सबसे अच्छे होस्ट और एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) और उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल (Sanyukta Paul)। इस कपल ने अपनी शादी को 13 साल पूरे कर लिए हैं। जी हां, दोनों की शादी साल 2007 में हुई थी। ऐसे में अपनी शादी की सालगिराह (Wedding Anniversary) को वो बेहद ही खास अंदाज में मनाते दिखे।

मनीष पॉल ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अपनी पत्नी को शादी के 13 साल पूरे होने पर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपनी और संयुक्ता की कई तस्वीरें एक पोस्ट के जरिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन तस्वीरों के साथ मनीष पॉल ने जिस तरह का कैप्शन लिखा है, उसने उनके फैंस का दिल जबरदस्त तरीके से जीत लिया है। उन्होंने अपने कैप्शन के जरिए बताया कि उनकी पत्नी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

मनीष पॉल ने कैप्शन के जरिए बताया कि दोनों की पहली मुलाकात 4 साल की उम्र में हुई थी। दोनों एक ही स्कूल और क्लास में पढ़ते थे। संयुक्ता मनीष के हॉमवर्क के साथ-साथ अपना काम भी करती थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को 12वीं कक्षा से डेट करना शुरु कर दिया। उनकी लाइफ में कई सारी मुश्किलें आईं लेकिन कभी भी सयुंक्ता ने उनका साथ नहीं छोड़ा। इसके बाद दोनों की शादी साल 2007 में हुई थी। जिंदगी में हर पड़ाव में साथ रहने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी सयुंक्ता का शुक्रियादा किया। मनीष पॉल के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद एक चीज ये पता लग गई है कि उनका प्यार वक्त के साथ-साथ और भी खूबसूरत होता जा रहा है। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के अरहान खान को लेकर बदले तेवर, जानिए क्यों कहा- वो मेरे टाइप का नहीं)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, 2018 में इंडियन आइडल 10 शो के शादी स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान मनीष ने अपनी पत्नी संयुक्ता को लेकर कई बातें कही थीं। उन्होंने बताया था कि जब मैं 2008 में मुंबई शिफ्ट हुआ था तब मेरी पत्नी ने घर की पूरी जिम्मेदारी संभाली थी ताकि मैं एक्टिंग में अपना करियर बना सकूं। इसके साथ ही एक्टर ने ये भी कहा था कि सुयंक्ता और मैं बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। वह तब से मेरा साथ देती आ रही है। उन्होंने ये भी कहा था कि संयुक्ता ने मुझे अपना सपना पूरा करने के लिए कहा और उसने काम करके घर चलाने में मेरा साथ दिया। वह मेरी हीरो है।'

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आज इस कपल के दो प्यारे-प्यारे बच्चें है जिनका नाम है युवान पॉल और सैषा पॉल है। मनीष और संयुक्ता बच्चों के साथ अक्सर अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। मनीष पॉल के वर्क फ्रांट की बात करें तो उन्होंने सबसे पहले अपने करियर की शुरुआत रेडियो जॉकी और वीडियो जॉकी के रुप में की थी। (ये भी पढ़ें: आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने फिर दिए सिबलिंग गोल्स, वर्कआउट के बाद यूं दिखी भाई-बहन की जोड़ी)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके बाद मनीष पॉल ने टीवी की दुनिया में कदम रखा और धीरे-धीरे स्टैंडअप कॉमेडी की राह पर चलने लगे। मनीष पॉल के नाम ‘झलक दिखला जा, इंडिया गॉट टैलेंट, कॉमेडी सर्कस का जादू, सारेगामापा सिंगिंग सुपरस्टार, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स जैसे शो हो रखे हैं। उन्हें बेहतरीन होस्टिंग के चलते जी-सीने अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। वैसे आपको मनीष पॉल और उनकी पत्नी सयुंक्ता पॉल की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.