मनीष पॉल ने बेटे युवान के पांचवे बर्थडे पर शेयर कीं तस्वीरें, लिखा 'पापा हमेशा आपके पीछे खड़े हैं'

बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल ने बेटे युवान के पांचवे बर्थडे पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मनीष पॉल ने बेटे युवान के पांचवे बर्थडे पर शेयर कीं तस्वीरें, लिखा 'पापा हमेशा आपके पीछे खड़े हैं'

बॉलीवुड एक्टर और पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) को आज किसी के परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। हाल ही में, एक्टर ने अपने बेटे युवान का पांचवा बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस ख़ास मौके पर एक्टर ने अपने लिटिल चैंप के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

maniesh paul

पहले मनीष पॉल की लव स्टोरी पर नजर डाल लेते हैं। मनीष पॉल की अपनी लेडीलव संयुक्ता से मुलाकात स्कूल के दौरान हुई थी। उसी दौरान से दोनों रिलेशनशिप में आ गए। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2007 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी। इसके बाद साल 2011 में कपल के घर में बेटी सैशा और फिर साल 2016 में बेटे युवान ने जन्म लिया।

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने दिखाई अपनी बालकनी की झलक, बेहद खूबसूरत दिखता है बाहर का नजारा)

manish paul and sanyukta paul

अब आपको दिखाते हैं एक्टर का पोस्ट। दरअसल, 14 जून 2021 को मनीष पॉल ने अपने बेटे के पांचवे जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में मनीष अपने बेबी बॉय को गोद में लिए हुए हैं। दूसरी फोटो में साइड पोज देते हुए युवान अपने पापा के कंधे पर बैठे हैं। तीसरी तस्वीर में युवान अपने पिता के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। चौथी तस्वीर में बेटे और पिता की बॉन्डिंग देखी जा सकती है। पांचवी फोटो में युवान और मनीष ने चेहरे पर मास्क लगाया है। छठी तस्वीर में युवान रेत पर चल रहे हैं। सांतवी तस्वीर में मनीष और युवान कोई एक्टिविटी करने में बिजी हैं।

manish paul with his son

manish paul with his son

manish paul with his son

manish paul with his son

manish paul with his son

manish paul with his son

इन फोटोज के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, “मेरा लिटिल वन 5 साल का हो गया। आपको बर्थडे की शुभकामनायें युवान। आप कितने वंडरफुल बॉय में तब्दील हो रहे हैं..लविंग, केयरिंग, दयालु....आप जिस तरह से मेरी तरह अपने बालों के लिए पागल हैं उस तरीके से मैं प्यार करता हूं। हम अपने जूतों, नेर्फ़ बंदूकें, मूवीज, म्यूजिक, फुटबॉल, क्रिकेट और मां को परेशान करने का प्यार शेयर करते हैं। और कुछ दिलचस्पियां जो मेरे और तुम्हारे बीच में रहती हैं (ब्रो कोड)। आपको चांद पर जाने और वापस आने तक प्यार करता हूं, माय बेबी। हमेशा धन्य रहो। बाकी के लिए पापा हमेशा आपके पीछे खड़े हैं।”

(ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर के 18 महीने पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, शेयर कीं फैमिली फोटोज)

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि मनीष पॉल अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.