मनीष पॉल ने 14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी के लिए लिखा प्यारा सा नोट, संयुक्ता ने कही ये बात

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर मनीष पॉल और उनकी पत्नी संयुक्ता की आज यानी 29 जनवरी को 14वीं मैरिज एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर एक्टर ने प्यारा सा नोट लिखा है। आइए जानते हैं इस बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मनीष पॉल ने 14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी के लिए लिखा प्यारा सा नोट, संयुक्ता ने कही ये बात

बॉलीवुड और टेलीविजन के कुछ कपल्स ऐसे हैं, जो अपने बचपन के दोस्त के साथ शादी करके अपनी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहे हैं। इनमें से एक टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता, एंकर और कॉमेडियन मनीष पॉल (Maniesh Paul) और उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल (Sanyukta Paul) हैं। दोनों बचपन से ही लव बर्ड्स थे और साथ में शादी करके अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों की शादी को अब 14 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर मनीष ने अपनी लेडीलव संयुक्ता के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले मनीष और संयुक्ता की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दरअसल, दोनों की पहली मुलाकात 4 साल की उम्र में हुई थी। दोनों एक ही स्कूल और क्लास में पढ़ते थे। संयुक्ता मनीष के हॉमवर्क के साथ-साथ अपना काम भी करती थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को 12वीं कक्षा से डेट करना शुरु कर दिया। उनकी लाइफ में कई सारी मुश्किलें आईं, लेकिन कभी भी सयुंक्ता ने उनका साथ नहीं छोड़ा। इसके बाद दोनों की शादी साल 2007 में हुई थी। (ये भी पढ़ें- क्या वाकई देवोलीना भट्टाचार्जी का है बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस की मां ने दिया ये रिएक्शन)

आज यानी 29 जनवरी 2021 को दोनों की शादी को 14 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर मनीष ने अपनी पत्नी संयुक्ता के साथ पुरानी और नई तस्वीरें साझा करके 14वीं मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर मनीष और उनकी पत्नी संयुक्ता की पुरानी फोटो है, जिसमें एक्टर ब्लैक सूट बूट में नजर आ रहे हैं और उनकी लेडीलव ब्लैक साड़ी में। वहीं, दूसरी उन्होंने लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें मनीष ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं, वहीं संयुक्ता ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मनीष ने एक खूबसूरत सा नोट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘दुनिया में सबसे ज्यादा धैर्य रखने वाली उस लड़की के लिए, थैंक यू 14 साल तक शादीशुदा जिंदगी और 9 साल डेटिंग में मुझे झेलने के लिए, साथ ही... चल इसे बंद कर देते हैं, वरना लोगों को हमारी उम्र पता चल जाएगी। हाहाहा। धन्यवाद लव हमेशा मेरे साथ रहने के लिए। हैप्पी एनिवर्सरी।' (ये भी पढ़ें- 'परफेक्ट पति' फेम मोहित नैन मार्च में करने वाले हैं शादी, जानें वेडिंग से लेकर हनीमून तक का प्लान)

मनीष के अलावा उनकी पत्नी संयुक्ता ने भी 14वीं एनिवर्सरी के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने लविंग हसबैंड मनीष को पीछे से पकड़ रखा है। इस तस्वीर में दोनों की स्माइल फैंस का दिल चुरा रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए संयुक्ता ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी 14वीं एनिवर्सरी। निश्चित रूप से, आपको जानने के लिए और आपके साथ रहने के लिए कोई गिनती नहीं है। आप हमेशा मुझे इस तरह अपने ऊपर लटके हुए पाएंगे, क्योंकि आपके अलावा बिस्किट, गैजेट्स और बेडकवर और मैचिंग रजाई और पुष्प पट्टियों के लिए मेरे प्यार को और कौन समझेगा? और कौन मुझे हर सुबह मेरे विटामिन देने के लिए याद रखेगा और मुझे पागल कर देगा, अगर मैंने उन्हें देरी से लिया? घर में, कार में, बाथरुम में लगातार बजने वाले पंजाबी गानों के साथ मुझे और कौन पागल करेगा? आप बहुत लकी हो, सॉरी, मैं बहुत लकी हूं कि मैंने आपको पाया। क्या हम पागल, खुश और गुस्सैल मेमोरीज को बनाना जारी रख सकते हैं। चियर्स एक साथ बूढ़े और बूढ़े होने के लिए। हैप्पी 14वीं @manieshpaul।’ (ये भी पढ़ें- शादी के बाद वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंचे करणवीर और निधि, देखें फोटोज)

हम भी मनीष और संयुक्ता को मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको मनीष और संयुक्ता की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मनीष, संयुक्ता)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.