काजोल की 'कुछ कुछ होता है' की वेडिंग साड़ी के पीछे है दिलचस्प कहानी, मनीष मल्होत्रा ने की शेयर

हाल ही में, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में काजोल के द्वारा पहने गए वेडिंग आउटफिट के पीछे की कहानी बताई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजोल की 'कुछ कुछ होता है' की वेडिंग साड़ी के पीछे है दिलचस्प कहानी, मनीष मल्होत्रा ने की शेयर

कभी-कभी दो दोस्तों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास तब होता है, जब वे एक-दूसरे से दूर जाते हैं और फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ इन्हीं भावनाओं पर बनी एक फिल्म है, जिसे कई लोग महसूस करते हैं, क्योंकि आम तौर पर ऐसा कई लोगों के साथ होता है। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 90 के दशक में सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं।

Kuch Kuch Hota Hai

इस आइकॉनिक फिल्म को 16 अक्टूबर 2021 को 23 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म के डायलॉग्स से लेकर काजोल के ऑन-स्क्रीन वेडिंग सॉन्ग तक ने काफी प्रशंसा बटोरी थी। यहां तक कि, 90 के दशक में जहां दुल्हनों को लाल रंग का जोड़ा पहनाया जाता था, तो वहीं फिल्म में काजोल ने पीच कलर का यूनिक आउटफिट पहनकर उस वक्त कई दुल्हनों को वेडिंग लुक गोल्स दिए थे। हाल ही में, मनीष मल्होत्रा ने काजोल के वेडिंग लुक के पीछे की दिलचस्प कहानी के बारे में बताया है।

(ये भी पढ़ें- नीना गुप्ता का बचपन में कई बार हुआ था शोषण, एक्ट्रेस ने इसे अपनी मां से न शेयर कर पाने की बताई वजह)

Kuch Kuch Hota hai

दरअसल, 16 अक्टूबर 2021 को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस फिल्म के एक सीन का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये सीन फिल्म में काजोल की शादी के समय का है। इस दौरान एक्ट्रेस पीच कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने एक टॉप स्टाइल ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पेयर किया था। गोल्डन ज्वेलरी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

मनीष मल्होत्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल के वेडिंग लुक की दिलचस्प स्टोरी बताई है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “मुझे अब भी याद है कि, करण, काजोल और मैं अपने घर पर शादी के लुक पर चर्चा कर रहे थे। मैं इस खूबसूरत पीच कलर के लिए काफी उत्सुक था और मेरे पास इस कलर का कपड़ा भी था।”

(ये भी पढ़ें- सबा अली खान को यूजर ने फैमिली को लेकर किया ट्रोल, सैफ की बहन का जवाब जीत लेगा दिल)

मनीष मल्होत्रा ने आगे बताया, “चर्चा करते हुए मैं अचानक खड़ा हो गया और रंग दिखाने के लिए कपड़े को लपेटने लगा। इसके बाद वे दोनों मुझे घूरने लगे और हम अचानक से हंसने लगे और एक ड्रेप के साथ पीच कलर की साड़ी को हमने वेडिंग लुक के लिए तय किया। #kuchkuchhotahai #23years @karanjohar @iamsrk @kajol #ranimukherjee #memoriesforlife #magical #bollywood #cinema।”

Manish Malhotra

(ये भी पढ़ें- दिवंगत पति ओम पुरी को एक्स वाइफ सीमा कपूर ने किया याद, बताया क्यों टूट गया था रिश्ता)

फिलहाल, फिल्म में काजोल की इस साड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वैसे, आपको ये साड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मनीष मल्होत्रा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.