शादी को एक महीना पूरा होने पर मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) फेम एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान (Sangeita Chauhaan) ने अपनी शादी को एक महीना पूरा होने पर खूब सारी रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी को एक महीना पूरा होने पर मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

कोरोना वायरस महामारी के बीच टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) फेम एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान (Sangeita Chauhaan) ने 30 जून 2020 को शादी रचाई थी। अपनी शादी को एक महीना पूरा होने पर कपल ने खूब सारी रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं। 

शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने स्पॉटबॉय के साथ एक साक्षात्कार में अपनी भावना व्यक्त की थी। मनीष ने खुलासा किया था कि उनके पैर कांप रहे थे। उन्होंने संगीता की मांग में सिंदूर भरने के बारे में बताते हुए कहा था, "सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था, और अचानक उन्होंने मुझे संगीता की मांग भरने के लिए सिंदूर दिया, और मेरे हाथ कांपने लगे। मुझे अचानक अपने कुंवारे जीवन का अंत होने का एहसास हुआ।" वहीं, संगीता ने कहा था, "फाइनली वह सारी चिंता का अंत था।"

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

30 जुलाई को अपनी शादी के एक महीने पूरा होने पर संगीता चौहान ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम हैंडल पर पति मनीष रायसिंघन के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की। उन्होंने तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरा ​30 दिन मेरे बचपन के लौटने जैसा था। आपने अपना वादा निभाया मिस्टर हसबैंड और माई बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर.. हैप्पी हैप्पी 1 महीना हमारे लिए.. यह सिर्फ कल जैसा लगता है। हा हा हा हा।" 

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

वहीं, मनीष रायसिंघन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें उन्होंने भी दिल खोलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आज हमारी शादी के 30 दिन... और तस्वीरें भी अपना रंग खोती जा रही हैं... बोले तो ज़िन्दगी सीधा #blackandwhite today। हाहाहा बोले तो शानदार रे बाबा... सुंदर... सुंदर! वह समझती है कि शादी के बाद वह विक्टिम हसबैंड के रूप में "बेचारा पति जोक्स" को क्रैक करने में सक्षम है। लेकिन..हमारे जीवन में उस जादू को जोड़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, शुक्रिया @sangeitachauhaan मेरा होने के लिए। हैप्पी मंथवर्सरी जानेमन।'' (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर मनीष रायसिंघन और एक्ट्रेस संगीता चौहान ने रचाई शादी, देखें वीडियोज)  

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

शादी के बाद पहली सुबह जब मनीष ने अपने बिस्तर से लगा दी थी छलांग 

कुछ दिन पहले, इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, मनीष से पूछा गया था कि उनकी शादी के बाद की ज़िंदगी कैसे बदल गई है, और उन्होंने शादी के बाद पहली सुबह के बारे में बात करते हुए कहा कि, शादी के बाद वाली सुबह अपनी पत्नी संगीता को बिस्तर पर देख कर मैं हैरान रह गया था, उन्होंने कहा, " गुरुद्वारा से आने के बाद और हमारी शादी की रस्में पूरी हुईं, हम सोने चले गए, और यह बहुत अच्छी नींद थी। जैसे ही मैंने अपनी आँखें खोलीं, मैंने संगीता को अपने बगल में देखा, मैंने तुरंत अपने बिस्तर से छलांग लगा दी, और उससे कहा 'तुम यहाँ क्या कर रही हो?' जिस पर उसने खुलकर कहा 'साले, हमारी शादी हो गई है।'' फिर से हंसते हुए उन्होंने कहा, ''मेरी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है और मेरी पत्नी मेरे साथ अच्छा व्यवहार कर रही है।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक बातचीत में, मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था। अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए, संगीता ने कहा था, "तो, हम लोग पहली बार स्वाभिमान के सेट पर मिले थे। पर तब हम लोगो ने कुछ खास बात नही की थी। बस एक बार मेरा फोन मनीष के हाथ में आ गया था, क्योंकि मैं किसी को मैसेज कर रही थी और वह उसका पुराना दोस्त था, और इन्होंने मेरे फोन से मैसेज कुछ कर दिया, और मैंने सोचा था कि देखने के लिए फोन लिया होगा, मुझे एहसास नहीं हुआ कि मेरे फोन से कुछ हुआ है। सामने से मैसेज आता है मनीष रायसिंहन हां। तो बस यूं ही कुछ मस्तियां हुई हैं।''

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

संगीता ने आगे बताया कि, "फिर 3 महीने बाद हम दोबारा से मिले जब सुचि मैम ने हमको आमंत्रित किया था, और वहीं हमारी पहली बार बातें हुई थी। मैं जो कभी ज़िंदगी मैं गपशप नहीं करती थी, उससे बातों की शुरूआत हुई गॉशिप कर-करके। उसके बाद हम संपर्क में थे। कभी कभी मैसेज पे बातें होती थी, तब मैं समझ गई थी कि वह एक अभिनेता से अधिक है, वह एक फिल्म निर्माता है। मेरा मतलब है कि वह काम के जानकार हैं। हम सिर्फ दोस्तों की तरह बात कर रहे थे। कोई इरादा नहीं था। बस एक-दूसरे को जान रहे थे। मुझे काम के प्रति उनकी लगन बहुत पसंद है, और धीरे-धीरे हमें यह एहसास हुआ। मनीष ने बात को बीच में रोककर कहा, "मजाक-मजाक में अब्दुल रजाक हो गया। शादी हो गई। पता भी नहीं चला कि पट गई।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

शादी के समय कपल दिख रहा था बहुत खूबसूरत

वैसे, शादी के समय मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान काफी खूबसूरत लग रहे थे। संगीता ने ब्राइट पिंक कलर का पटियाला सूट पहना था, जबकि मनीष रायसिंघन ने पिंक और वाइट कलर के कुर्ता पजामा के साथ पर्पल कलर की जैकेट पहनी थी। कपल का स्टाइल और लुक देखने लायक था।

कपल की शादी के एक महीने पूरा होने पर हम भी इन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.