अविका गौर संग सीक्रेट बच्चे की खबर पर ऐसा था मनीष रायसिंघन की वाइफ संगीता का रिएक्शन

टीवी एक्टर मनीष रायसिंघन ने अपने हालिया इंटरव्यू में दोस्त अविका गौर संग अपने सीक्रेट बच्चे की ख़बरों पर अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अविका गौर संग सीक्रेट बच्चे की खबर पर ऐसा था मनीष रायसिंघन की वाइफ संगीता का रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) को सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी के किरदार से फेम मिला था। हालांकि, ये उनका बतौर चाइल्ड एक्टर एक्टिंग में डेब्यू था, लेकिन इसके बाद ‘ससुराल सिमर का’ शो ने उनकी पॉपुलैरिटी एक अलग लेवल पर पहुंचा दी। इस सीरियल में अविका की अपने को-स्टार मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) के साथ केमिस्ट्री कमाल की थी, जिस पर लाखों फैंस ने अपना प्यार बरसाया था। लोग उनको रियल लाइफ कपल के रूप में भी देखना चाहते थे।  

avika gor and manish raisinghan

इससे उलट जहां अविका और मनीष अपने-अपने पार्टनर के साथ अपनी लाइफ में खुश हैं, वहीं कुछ समय से दोनों के बारे में एक अजीबोगरीब रुमर सुर्खियां बटोर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मनीष और अविका एक बच्चे के माता-पिता हैं और ये बात उन्होंने सीक्रेट रखी हुई है। ये खबर दोनों के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी। हाल ही में, मनीष ने इन ख़बरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  

(ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने मां के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग अपनी बॉन्डिंग पर की बात)

avika gor and manish raisinghan

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में मनीष ने अविका संग सीक्रेट बच्चे की खबर को बेतुका बताया है। उन्होंने कहा, “ये अब तक की सबसे बेतुकी बात है, जो मैंने अविका से अपनी फ्रेंडशिप के दौरान सुनी है।” एक्टर ने आगे कहा, “दो व्यक्ति अच्छे दोस्त क्यों नहीं हो सकते? उनका रिलेशनशिप में होना जरूरी क्यों है? साथ ही ये फैक्ट भी है कि, मैं उनसे 18 साल बड़ा हूं।”

avika gor and manish raisinghan

मनीष रायसिंघन ने कहा, “अविका हमेशा एक क्लोज फ्रेंड रहेंगी। वो मिलिंद चंदवानी के साथ एक हैप्पी रिलेशनशिप में हैं और मेरी जून 2020 में हुई शादी को भी एक साल हो गया है। संगीता और मैं इन रूमर्स को सुनकर हंस चुके हैं।”

(ये भी पढ़ें: वरुण सूद KKR 11 की शूटिंग खत्म कर लौटे मुंबई, गर्लफ्रेंड दिव्या ने एयरपोर्ट पर किया रोमांटिक वेलकम)

manish raisinghan and his wife

इससे पहले, ‘आरजे सिद्धार्थ कन्नन’ संग बातचीत में अविका गौर ने भी इन रूमर्स पर रिएक्ट किया था और कहा था, “यह नामुमकिन है! सवाल ही नहीं उठता! ऐसे कई आर्टिकल्‍स पढ़े, जिसमें कहा गया कि, हमने बच्‍चा छुपा के रखा है। हम आज भी बहुत करीब हैं। वह हमेशा मेरी जिंदगी में एक खास स्‍थान पर रहेंगे। मेरी जिंदगी के सफर में 13 साल की उम्र से लेकर अब तक, वह मेरे सबसे करीबी दोस्‍त रहे हैं।”

manish raisinghan and avika gor

अविका ने आगे कहा था, 'मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। वैसे, जानकारी के लिए बता दूं कि मनीष मुझसे उम्र में 18 साल बड़े हैं। मैंने देखा है कि उनके अंदर आज भी एक बच्‍चा है। इस उम्र में उनसे यह सब सीखने की जरूरत है। आज भी जब मुझसे लोग पूछते हैं कि, क्‍या मेरे और उनके बीच कुछ चल रहा है, तो मेरा यही जवाब होता है कि यार, मेरे पापा से थोड़े छोटे हैं वो। हम जब भी हमारे बारे में कोई पुरानी खबर पढ़ते हैं, हमें हंसी आ जाती है।'

(ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने संगीत सेरेमनी पर धनश्री वर्मा संग किया था डांस, 6 मंथ एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो)

avika gor and his boy

फिलहाल, अविका और मनीष इन ख़बरों को दरकिनार करते हुए अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.