'बालिका वधू' फेम अविका गौर के 'मिस्टर राइट' पर बोले मनीष रायसिंघन, कहा- 'मुझे खुशी है'

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि उन्हें उनका हमसफर मिल गया है, जिस पर अब उनके बेस्ट फ्रेंड मनीष ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'बालिका वधू' फेम अविका गौर के 'मिस्टर राइट' पर बोले मनीष रायसिंघन, कहा- 'मुझे खुशी है'

जब हम प्यार में होते हैं, तो इसके बारे में सबसे पहले अपने दोस्तों को बताते हैं। कभी-कभी तो अपने स्पेशल वन को डेट करने से पहले कुछ लोग अपने बेस्ट फ्रेंड से राय भी लेते हैं। ऐसा ही कुछ रिश्ता टीवी स्टार्स अविका गौर (Avika Gaur) और मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) का भी है। कुछ महीनों पहले जहां मनीष ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से शादी रचाई थी, तो वहीं उनकी को-स्टार और बेस्ट फ्रेंड अविका गौर को भी अब उनका हमसफर मिल गया है। अविका गौर के रिलेशनशिप के बारे में मनीष ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, कुछ समय पहले ही अविका गौर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्हें उनकी जिंदगी का हमसफर मिल गया है। 11 नवंबर को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अविका ने अपने रिलेशनशिप की घोषणा की थी। एक पोस्ट शेयर करते हुए अविका ने बताया था कि वो 'रोडीज' फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। अविका ने अपने साथ मिलिंद चंदवानी की तस्वीरें भी शेयर की थीं। एक तस्‍वीर में वह मिलिंद का हाथ थामे समंदर की लहरों पर चलते हुए नजर आ रही हैं, तो दूसरी तस्‍वीर में वह मिलिंद की बाहों में हैं। ये तस्वीरें उनकी गोवा में बिताई छुट्टियों की हैं। (ये भी पढ़ें- शादी के बाद कैसी है गौहर खान की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उन्हें डिस्टर्ब करती हूं')

अब बात करते हैं अविका के बेस्ट फ्रेंड मनीष के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में मनीष ने कहा, ‘मैं अविका के लिए खुश हूं। मैं दोनों के डेट करने से पहले मिलिंद को जानता हूं। जब वे दोनों दोस्त थे, तब अविका ने मुझे मिलिंद से मिलवाया था। मैं अविका के लिए खुश हूं, क्योंकि मिलिंद उसके बिल्कुल ऑपोजिट है और यही दोनों के बीच बैलेंस लाएगा। जैसे हमारे और संगीता के बीच, मैं बहुत ज्यादा एनर्जी से भरा रहता हूं, जबकि संगीता शांत स्वभाव की हैं। इसी तरह अविका एक जिंदा दिल इंसान हैं, तो वहीं मिलिंद अपने शांत स्वभाव से इस रिश्ते को बैलेंस करता है। मिलिंद एक बहुत अच्छा इंसान है।’

मनीष और अविका एक-दूसरे से सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे, जहां से दोनों की दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ था। अपने इंटरव्यू में मनीष ने ये भी बताया कि लोग उनके और अविका को लेकर बातें बनाते हैं, यहां तक कि खुद उनकी पत्नी संगीता को भी पहले ऐसा ही लगता था कि उनका और अविका का अफेयर चल रहा है। मनीष ने बताया, ‘जब मैंने संगीता को देखना शुरू किया था, उस वक्त उसने हमें और अविका को कपल समझा था। तब मैंने उसे स्पष्ट किया था कि हम दोस्त से बढ़कर और कुछ नहीं हैं। उस वक्त संगीता ने हमारी केमिस्ट्री पर कमेंट भी किया था और कहा था कि दोनों को एक साथ देखकर नहीं लगता कि वे कपल नहीं हैं। हालांकि, मैंने संगीता को काफी समझाया कि मैं और अविका सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। मेरी शादी के बाद भी लोग मेरा नाम अविका के साथ लगातार जोड़ते हैं। पहले मैं इससे काफी प्रभावित होता था, पर अब मैं इसे इग्नोर करता हूं।' (ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह का लिखा हुआ नोट बहन श्वेता ने किया शेयर, कहा- 'बहुत गहरे विचार')

अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा, ‘मैं और अविका बहुत अच्छे दोस्त हैं, जिसे मैं इनकार नहीं कर सकता हूं, लेकिन आप किसी ऐसे शख्स के साथ शादी करने के बारे में कैसे सोच सकते हैं, जिसकी उम्र आपसे 18 साल छोटी है। इसलिए ये बात साफ है कि मैं और अविका सिर्फ एक अच्छे दोस्त थे, हैं और हमेशा रहेंगे। यहां तक कि, आज भी हमारी दोस्ती नहीं बदली है। जब भी उसे अपनी पर्सनल बातें शेयर करनी होती हैं, तो वह बिना झिझक मुझे किसी भी समय कॉल करती है और मैं भी ऐसा ही करता हूं। इसलिए अगर हमारे बीच कुछ भी गंभीर होता, तो हम एक-दूसरे से दूरी बनाए रखते। लोग हमारे बारे में बात करना बंद नहीं कर सके, क्योंकि हमने कई टीवी शोज एक साथ किए हैं। शुक्र है कि मुझे एक मैच्योर पत्नी के रूप में संगीता मिली, जो हमेशा मेरा सपोर्ट करती है।’ (ये भी पढ़ें- पत्नी श्वेता संग दूसरे हनीमून पर निकले आदित्य नारायण, बेडरूम से शेयर कीं तस्वीरें)

फिलहाल, मनीष और उनकी दोस्त अविका अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.