मनमोहिनी फेम अंकित सिवाच ने नुपूर भाटिया से रचाई शादी, 20 साल पहले शुरू हुई थी प्यार की कहानी

टीवी एक्टर अंकित सिवाच (Ankit Siwach) और नुपूर भाटिया (Nupur Bhatia) ने 4 फरवरी को उत्तराखंड के जिम कार्बेट में शादी कर ली। यूपी के मेरठ के मूल निवासी अंकित सिवाच जल्‍द ही मुंबई में वेडिंग रिसेप्‍शन देने वाले हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

मनमोहिनी फेम अंकित सिवाच ने नुपूर भाटिया से रचाई शादी,  20 साल पहले शुरू हुई थी प्यार की कहानी

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक इस समय शादियों की धूम मची हुई है। हर कोई इस समय या तो अपने चाहने वाले के साथ फुर्सत के पल निकालकर उनका लुफ्त उठा रहा है, यहां फिर अपने हमसफर का हाथ थाम उसे एक नया नाम दे रहा है। अभी दो दिन पहले की ही तो बात है जब हम करीना कपूर के भाई अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा की शादी से कुछ समय निकालकर बैठे ही थे कि अब ये लो जनाब टीवी के इन महाशय ने भी शादी कर ली। आप सभी को जी टीवी का सीरियल मनमोहिनी तो अच्छे से याद होगा उसके एक्टर अंकित सिवाच (Ankit Siwach) ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नुपूर भाटिया (Nupur Bhatia) से बीते दिनों यानि 4 फरवरी को उत्तराखंड में शादी कर ली। 'लाल इश्क' और 'इश्कबाज' जैसे पॉपुलर सीरियल्‍स में काम करने वाले अंकित की शादी ने बीते दिनों खूब चर्चा बटोरी थी। 

टीवी एक्टर अंकित सिवाच और नुपूर भाटिया की शादी उत्तराखंड के जिम कार्बेट में हुई है। यूपी के मेरठ के मूल निवासी अंकित सिवाच जल्‍द ही सपनों की नगरी मुंबई में वेडिंग रिसेप्‍शन और अपने होमटाउन में एक वेडिंग पार्टी देने वाले हैं। नुपूर भाटिया एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मार्केटिंग मैनेजर हैं। जबकि अंकित सिवाच अपनी शानदार एक्टिंग के चलते आज घर-घर में राज कर रहे हैं। शादी से पहले दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन उर्फ हल्दी की तस्वीरों ने भी सबका ध्यान खूब खींचा था। हालांकि अंकित ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की कोई भी तस्‍वीर को शेयर नहीं की है। लेकिन दोनों के फैंस को उनकी हल्दी से लेकर शादी की सभी तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार है। (ये भी पढ़ें: हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग शादी को लेकर कही ये बड़ी बात, बताए अपने आगे के प्लान्स)

अंकित और नुपूर के बीच का प्यार उम्र के उस पड़ाव से है जब दोनों में से किसी को भी प्‍यार, इश्‍क और मोहब्‍ब्‍त की बातें शायद ही समझ आती हो। बचपन की दोस्ती धीरे-धीरे कब प्‍यार में बदल गई शायद ही इस बात का अंदाजा दोनों में से किसी को भी हो। एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अंकित ने बताया, 'मैं और नुपूर किंडरगार्टन स्‍कूल से यानि करीब 20 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। हमारे मामले में 'प्‍यार दोस्‍ती है' वाली बात सच साबित होती है। हम दोनों ने एक साथ बचपन से लेकर आजतक एक पूरा जीवन बिताया है। हमने एक-दूसरे का हर हाल में साथ दिया है। एक दौर वह भी था, जब हम दोनों अलग-अलग शहर में थे, यहां तक कि दूसरे देश में। लेकिन हमारा साथ ऐसे ही बना रहा जैसा पहला था। मैं शादी को लेकर नवर्स भी हूं और एक्‍साइटेड भी। अभी कुछ समझ नहीं आ रहा। 

हर रिश्‍ते की तरह अंकित और नुपूर के रिश्‍ते में भी वह दौर आया जब हालातों ने एक-दूसरे के बीच दूरी पैदा करनी चाही। अपनी बात को जारी रखते हुए अंकित ने कहा, एक समय ऐसा था जब हम अपने-अपने काम के कारण जिंदगी के बड़े बदलावों से गुजर रहे थे। जिस तरह से हमने जीवन को देखा वह बिलकुल अलग था। मेरा मानना है कि हर कोई जीवन में उस लो पॉइंट से गुजरता है और यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप इससे कैसे बाहर निकल सकते हो। वहीं नुपूर के साथ शादी को लेकर उन्होंने कहा- नुपूर से शादी करना एक पुराना सपना सच होने जैसा है। मेरे अंदर की ये भावना अवर्णनीय है। मैं जीवन के सभी उतार-चढ़ावों के माध्यम से हमें एक साथ रखने के लिए भगवान का धन्यवाद करता हूं। यह ऐसा लग रहा है कि बचपन की दोस्ती अब प्यार में बदल गई। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन के रिसेप्शन में सोनम कपूर ने पहना सास प्रिया आहूजा का नेकलेस, देखिए उनका खूबसूरत लुक)

शादी की सभी रस्मों-रिवाजों को लेकर बात करते हुए अंकित ने कहा, शादी के हर फंक्शन के लिए नुपूर ने ही सभी ड्रेसस का चुनाव किया। मुझे उनकी पसंद पर काफी भरोसा है। शादी के सभी कपड़े नुपूर द्वारा तय किए गए थे। जिसमें उनकी पसंद के रंग से लेकर डिज़ाइन तक शामिल हैं। सच कहूं तो मैं शादी के हर फंक्शन के लिए पूरी तरह से उन पर निर्भर था। वैसे आपको बताते चलें कि अंकित सिवाच की दुल्हिनयां खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। कामकाज से लेकर अपने फैशन स्टाइल से वो अच्छे-अच्छों को मात देती हैं। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट लगते हैं और फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है। (ये भी पढ़ें: करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में तैमूर अली खान का दिखा अलग अंदाज, फुल मस्ती में बजाया ड्रम)

खैर, जो भी हो हम भी अंकित सिवाच और नुपूर भाटिया के लिए यही कामना करते हैं उनका शादीशुदा जीवन हमेशा खुशहाल रहे। बरसों की दोस्‍ती जिस प्‍यार के बंधन से होते हुए शादी तक पहुंची है उसे किसी की नजर न लगे। वैसे आपका दोनों की जोड़ी को देखकर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.