मान्यता दत्त कर रही हैं 'संजू बाबा' को याद, सुनाया अपने दर्द-ए दिल की दास्तां

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने कुछ सेलेब्स को परिवार के सदस्यों से दूर-दूर रहने पर मजबूर कर दिया है, ऐसा ही कुछ हाल है बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) का।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मान्यता दत्त कर रही हैं 'संजू बाबा' को याद, सुनाया अपने दर्द-ए दिल की दास्तां

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों सुरक्षा के चलते पूरे भारत देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। वहीं इस वायरस ने कुछ सेलेब्स को परिवार के सदस्यों से दूर-दूर रहने पर मजबूर कर दिया है, जिसकी वजह से लोगों को अपने (पति-बच्चों) परिवार के लोगों की याद भी आ रही है। ऐसा ही कुछ हाल है बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) का।

दरअसल, संजय दत्त लॉकडाउन की वजह से अपने परिवार से दूर हैं। संजय की पत्नी मान्यता दत्त अपने दोनों बच्चों (शहरान दत्त और इकरा दत्त) के साथ दुबई में फंसी हैं और संजय मुंबई में अकेले रह रहे हैं। संजय से दूर होने पर मान्यता ने कहा, ''लॉकडाउन में अगर हम साथ होते तो चीजें ज्यादा आसान होती।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

मान्यता कहती हैं, "लॉकडाउन एकदम अप्रत्याशित था हम बिल्कुल भी इसके लिए तैयार नहीं हो पाए। मेरी इच्छा थी कि काश मेरा पूरा परिवार लॉकडाउन में साथ होता। हम दो अलग-अलग देशों में ना होते। चीजें आसान होती और संजू अपने बच्चों के साथ एक बहुत ही शानदार समय बिता पाते।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)   

दिल का दर्द बयां करते हुए मान्यता कहती हैं कि- ''मुझे इस बात का दुख है कि मैं घर नहीं हूं. ये एकदम अचानक हुआ। मुझे ‌थोड़ा बुरा अभी लग रहा है। लेकिन क्या करें यहीं सबकुछ खत्म नहीं होता। हम इसे भी खुशहाल बनाने की बनाने की कोशिश कर रहे हैं।'' यहां आपको ये भी बताते चलें कि मान्यता दत्त ही नहीं संजय दत्त भी अपनी पत्नी और बच्चों को लॉकडाउन में याद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

बता दें कि हाल ही में संजय दत्त 60 साल के हो गए हैं। इस बारे में जब मान्यता से पूछा गया कि अब वो संजय में किस तरह के बदलाव देखती हैं? तो इस पर मान्यता ने जवाब दिया कि, "अब वो काफी शांत हो गए हैं। सालों तक उनके दिमाग पर अन्यान्य तरह की चीजों की खुमारी रही। अब वो समय गुजर चुका है। मुझे लगता है शायद इसमें उम्र की भी एक भूमिका है। अब वो दो बच्चों के पिता हैं। वो अब उनका पूरा खयाल रखते हैं। मैं जिस संजू को सालों पहले जानती थी अब वो इंसान पूरी तरह से व्यवस्थित हो चुका है।"

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.