पत्नी मान्यता के बर्थडे जश्न में नहीं दिखे संजय दत्त, एक्ट्रेस ने बच्चों संग काटा केक, देखें झलकियां

अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पत्नी मान्यता के बर्थडे जश्न में नहीं दिखे संजय दत्त, एक्ट्रेस ने बच्चों संग काटा केक, देखें झलकियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त (Sanjay Dutt) की लविंग वाइफ मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने 22 जुलाई 2021 को अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर मान्यता के साथ उनके हैंडसम हसबैंड संजय दत्त मौजूद नहीं थे, लेकिन स्टार वाइफ ने अपने बच्चों शहरान और इक़रा के साथ अपना बर्थडे शानदार अंदाज में मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज मान्यता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

sanjay dutt

पहले आप ये जान लीजिए कि, मान्यता, संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। अभिनेता ने पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी, जिससे उन्हें एक बेटी त्रिशाला हैं। हालांकि, ऋचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था। संजय दत्त की दूसरी शादी मॉडल रिया पिल्लई से हुई थी, लेकिन ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी थी। इसके बाद अभिनेता की जिंदगी में तीसरी पत्नी के रूप में मान्यता आईं, जिन्होंने संजय दत्त का हर मुश्किल समय में साथ दिया है। मान्यता और संजय दत्त ने 11 फरवरी 2008 को शादी की थी। शादी के दो साल बाद यानी 2010 में कपल के दो जुड़वा बच्चे शहरान और इक़रा दत्त हुए थे।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने पहना 38 हजार रुपये का ऑफ-शॉल्डर टॉप, फोटो में कहर ढाती दिखीं एक्ट्रेस)

sanjay dutt photos

आइए अब आपको मान्यता के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक दिखाते हैं। दरअसल, मान्यता दत्त ने 22 जुलाई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है। वीडियोज में देखा जा सकता है कि, मान्यता के बर्थडे के लिए घर के हॉल को काफी शानदार तरीके से सजाया गया है। हर जगर गोल्डन और व्हाइट गुब्बारे लगाए गए हैं। इतना ही नहीं, एक टेबल पर 4 केक और फूलों से बने हुए बुके भी रखे हुए हैं, जो काफी खूबसूरत हैं। ये तमाम बुके मान्यता को उनके करीबी लोगों द्वारा गिफ्ट्स में दिए गए थे।

(ये भी पढ़ें: धनश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'मुझे आप पर बहुत गर्व है')

वहीं, पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर में स्टार वाइफ अपने बच्चों के साथ अपना केक काटती नजर आ रही हैं। इस दौरान मान्यता ने मल्टी कलर्ड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। हालांकि, मान्यता ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान अपना आउटफिट भी चेंज किया था और उन्होंने नेट की एक खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें: 'प्रतिज्ञा' फेम टीना फिलिप मंगेतर निखिल संग करना चाहती हैं ग्रैंड वेडिंग, बताया अपना प्लान)

 

sanjay dutt wife name

maanayata dutt

sanjay dutt wife birthday

maanayata dutt birthday

maanayata dutt photos

संजय दत्त अपनी वाइफ मान्यता के जन्मदिन पर उनके साथ मौजूद नहीं थे, लेकिन एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर अपनी लविंग वाइफ को बर्थडे विश किया था। इस वीडियो को मान्यता और संजय की कुछ प्यारी तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया है। संजय दत्त ने इस वीडियो को स्पेशल बनाने के लिए इसके बैकग्राउंड में ‘तेरे बिन मैं कुछ भी नहीं’ गाना लगाया है।

संजय दत्त ने इस वीडियो के साथ एक प्यारा नोट भी लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘आप हमारे परिवार की रीढ़ की हड्डी हैं और मेरे जीवन की रोशनी हैं। आपने जो मेरे लिए किया, उसे शब्दों में बयां करना आसान नहीं है, लेकिन आप यह सब अच्छी तरह से जानती हैं। हमेशा मेरे साथ बने रहने के लिए आपका धन्यवाद। हैप्पी बर्थडे मॉम! @maanayata।’ संजय दत्त के इस पोस्ट पर मान्यता ने कमेंट में कई हार्ट इमोजी शेयर की थीं।

caption

फिलहाल, इन तस्वीरों व वीडियोज से साफ है कि, मान्यता दत्त ने अपने बर्थडे पर खूब मस्ती की है। तो आपको स्टार वाइफ के बर्थडे की तस्वीरें व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.