एक्टर सत्यदीप मिश्रा पर आया नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का दिल, गोवा में साथ कर रहीं इंज्वाय

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) की इकलौती बेटी मसाबा (Masaba Gupta) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इनके नए रिश्ते का खुलासा हुआ है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्टर सत्यदीप मिश्रा पर आया नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का दिल, गोवा में साथ कर रहीं इंज्वाय

देश की जानी-मानी डिज़ाइनर में से एक और बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) की इकलौती बेटी मसाबा (Masaba Gupta) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इनके नए रिश्ते का खुलासा हुआ है। पिछले साल तलाक के बाद मसाबा अदिति राव हैदरी के पूर्व पति सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) को यह अपना दिल दे बैठी हैं। इनकी खोज मुंबई में हो रही थी लेकिन पता चला है कि ये सत्यदीप के साथ गोवा में लॉकडाउन को इंजॉय कर रही हैं।

कहा जा रहा है कि मसाबा को एक बार फिर से प्यार हुआ है। जानकारी के मुताबिक दोनों इस वक्त एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप) 

सत्यदीप मिश्रा ​ने साल 2009 में अदिति से की थी शादी

गौरतलब है कि सत्यदीप मिश्रा ने अदिति राव हैदरी से साल 2009 में शादी की थी। हालांकि अपनी शादी को लेकर कभी उन्होंने कुछ भी खुलकर नहीं कहा, लेकिन अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की बात मानी और कहा कि वे अब साथ नहीं हैं। वहीं, मसाबा साल 2015 में फिल्म प्रड्यूसर मधु मंटेना वर्मा से शादी की थी। साल 2018 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया और फिर पिछसे साल सितंबर (2019) में कोर्ट से इस तलाक को मंज़ूरी भी मिल गई। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

सत्यदीप मिश्रा को हिंदी की फोबिया, स्मोक, टाइगर्स, लव ब्रेकअप्स जिंदगी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2011 में आई फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' से की है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, मसाबा और सत्यदीप एक वीकेंड ट्रिप के लिए गोवा गए थे, जहां दोनों लॉकडाउन की वजह से फंस गए और इस वक्त साथ रह रहे हैं। वैसे, दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन इनके इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए काफी कुछ देखने को मिल रहा है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.