मसाबा गुप्ता ने मां नीना व पिता विवियन रिचर्ड्स संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, कहा- 'मेरी दुनिया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां नीना गुप्ता व पिता क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ नजर आ रही हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मसाबा गुप्ता ने मां नीना व पिता विवियन रिचर्ड्स संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, कहा- 'मेरी दुनिया'

एक बच्चे की जिंदगी में माता-पाता की क्या अहमियत होती है, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। माता-पिता के बिना बच्चे का बचपन अधूरा रह जाता है। एक मां जहां अपने बच्चों को ढेर सारा प्यार देती है, तो वहीं पिता भी अपने बच्चों को जीवन की सही दिशा दिखाते हैं। इसी वजह से बच्चे भी अपने माता-पिता दोनों का साथ पाना चाहते हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अकेले अपने बच्चों की परवरिश की है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) का नाम सबसे पहले आता है। नीना गुप्ता ने अकेले अपने दम पर अपनी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की परवरिश की है। मसाबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी मां संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, मसाबा ने अपनी मां नीना गुप्ता और पापा क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) संग तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले आप ये जान लीजिए कि, मसाबा नीना गुप्ता और मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। हालांकि, दोनों ने एक-दूसरे से शादी नहीं की थी, इसलिए शुरुआती समय में, समाज में मसाबा को एक नाजायज़ औलाद के नजरिये से देखा जाता था। लेकिन नीना गुप्ता ने हमेशा समाज की बातों को दरकिनार किया है। एक्ट्रेस का ध्यान हमेशा ही अपनी बच्ची और उसकी परवरिश में रहा था और वह अपने इस काम में कामयाब भी हुई हैं। आज के समय में मसाबा फैशन की दुनिया का बड़ा नाम हैं। वह एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। इतना ही नहीं, मसाबा ने अपनी मां नीना की तरह फिल्मी दुनिया में भी कदम रख दिया है। मसाबा ने अपना डेब्यू साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ से किया। इस वेब सीरीज में उनके साथ मां नीना गुप्ता भी नजर आई हैं। (ये भी पढ़ें: 'CID' फेम वैष्णवी धनराज के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट)

आइए अब आपको मसाबा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, मसाबा गुप्ता ने 13 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां नीना गुप्ता और पिता विवियन रिचर्ड्स के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्ही मसाबा अपनी मां नीना गुप्ता की गोद में लेटी हुई हैं। इस दौरान विवियन रिचर्ड्स नीना गुप्ता के बगल में बैठे हुए हैं, जो अपनी बेटी मसाबा को प्यार से निहार रहे हैं। इस दौरान नीना गुप्ता ने क्रीम एंड रेड रंग की सुंदर साड़ी पहन रखी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए माथे पर लाल बिंदी, गले में हल्का नेकपीस और कानों में ईयरिंग्स पहने हुए हैं। वहीं, विवियन टी-शर्ट और शॉट्स में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर से साफ है कि बेशक नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स ने कभी शादी नहीं की, लेकिन दोनों अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। इसके अलावा भी मसाबा ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें दो लोग नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर के बारे में मसाबा ने कुछ भी नहीं बताया है। मसाबा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इन दोनों तस्वीरों के साथ मसाबा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी मां और पिता के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। मसाबा ने लिखा है, ‘मेरी दुनिया, मेरा खून।’ इन दो शब्दों से साफ है कि बेशक मसाबा के माता-पिता साथ नहीं रहते हैं, लेकिन वह दोनों से बहुत प्यार करती हैं।

फिलहाल, मसाबा अक्सर अपनी मां और पिता संग थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उनके लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। तो आपको मसाबा द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.