शाहिद कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गलत कैप्शन, तो पत्नी मीरा ने ऐसे किया करेक्ट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने एक कमेंट किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शाहिद कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गलत कैप्शन, तो पत्नी मीरा ने ऐसे किया करेक्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर-सैफ अली खान, ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान-गौरी खान, रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा और शाहिद कपूर-मीरा राजपूत शामिल हैं। शाहिद (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) बॉलीवुड के पावर कपल कहलाते हैं। दोनों अक्सर अपनी लविंग केमिस्ट्री की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। फैंस भी दोनों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। खास बात ये है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों पर ऐसे कमेंट करते हैं, जो फैंस के बीच वायरल हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर एक्टर की लविंग वाइफ मीरा राजपूत ने अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

इससे पहले, कपल की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डालते हैं। एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हुए। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में छोटी बहन अनीशा को विश किया बर्थडे, लिखा इमोशनल नोट)

अब आपको शाहिद कपूर की लेटेस्ट तस्वीर के बारें में बताते हैं। दरअसल, शाहिद कपूर ने 2 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहिद ने ग्रे कलर की इनर पहनी हुई है और उनके बाल काफी ज्यादा बिखरे हुए हैं। इतना ही नहीं, इस सेल्फी में वह एंग्री लुक देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘बू।’ वहीं, शाहिद कपूर की इस तस्वीर पर उनकी लविंग वाइफ मीरा राजपूत भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाई हैं। मीरा ने अपने हसबैंड के कैप्शन को ठीक करते हुए कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ब्यू।’ मीरा राजपूत का ये कमेंट अब फैंस के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बहन शमिता के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो, केक काटते दिखीं एक्ट्रेस)

सिर्फ मीरा राजपूत ही नहीं बल्कि, शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं रहते हैं। शाहिद भी अक्सर मीरा राजपूत की कई तस्वीरों और वीडियोज पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आते रहते हैं। मीरा ने 8 नवंबर 2020 को एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मीरा को बच्चों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। वो अपने इस वीडियो में बता रही हैं कि कैसे आप बच्चों को बिजी रख सकते हैं या कैसे बच्चे आसानी से अपने खिलौनों से ऊब जाते हैं और फिर किस तरह से उनके माता-पिता उनके लिए ये सब मजेदार और बेहद दिलचस्प बना सकते हैं। मीरा राजपूत की इस वीडियो पर शाहिद कपूर ने मजेदार कमेंट किया था। शाहिद ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘कोई भी आपको गंभीरता से नहीं लेता है, क्योंकि आप 2 बच्चों की मां बनने के लिए काफी यंग लग रही हैं।' (ये भी पढ़ें: शादी के बाद सैलून के सामने स्पॉट की गईं वरुण धवन की वाइफ नताशा, सिंपल लुक में भी लग रहीं खूबसूरत)

 

शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी।

फिलहाल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। तो आपको शाहिद कपूर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.