मीरा राजपूत ने निकलवाया अक्ल दांत, दर्द से परेशान होकर बोलीं- 'शाहिद को काफी ज्यादा मिस कर रही हूं'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने लविंग हसबैंड को याद किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मीरा राजपूत ने निकलवाया अक्ल दांत, दर्द से परेशान होकर बोलीं- 'शाहिद को काफी ज्यादा मिस कर रही हूं'

एक लड़की अपने ‘मिस्टर राइट’ को लेकर कई तरह के सपने संजोती है। वह अपने मन में एक पूरी लिस्ट बनाती है, जिसमे वह अपने ‘बेटर हाफ ’ से जुड़ी कई क्वालिटीज को शामिल करती है। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने भी अपने ‘मिस्टर राइट’ को लेकर कई तरह के सपने देखे होंगे और उनके ये सपने पूरे भी हुए हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज के समय में बॉलीवुड के पावर कपल कहलाते हैं। फैंस कपल की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी वजह से ये दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, मीरा ने अपने अक्ल दांत को निकलवाया। इस दौरान उनको असहनीय दर्द हुआ, जिससे उनको अपने लविंग हसबैंड शाहिद कपूर की याद आ गई। मीरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फीलिंग फैंस के साथ साझा की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।  

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: पति गौतम ने सबसे पहले देखा था काजल की मैडम तुसाद म्यूजियम में लगी मूर्ति, एक्ट्रेस ने दी जानकारी)

अब आपको दिखाते मीरा राजपूत की लेटेस्ट तस्वीरें। दरअसल, मीरा राजपूत ने 5 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी सेल्फीज लगाई हैं। इन तस्वीरों के जरिए मीरा राजपूत ने ये बताया है कि वह अपने पति शाहिद कपूर को कितना ज्यादा मिस करती हैं। मीरा राजपूत द्वारा शेयर की गई दोनों तस्वीरें एक ही समय की हैं। दोनों तस्वीरों में मीरा के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है। पहली तस्वीर के साथ मीरा ने लिखा है, ‘आज अक्ल दांत निकलवाना था। ये दर्द मेरे लेबर से कहीं ज्यादा था। इसके आगे लेबर पेन तो महज एक योग स्ट्रेच की तरह लगता है।’ मीरा राजपूत ने अपनी दूसरी तस्वीर के साथ लिखा है, ‘इसके अलावा मैं शाहिद कपूर को काफी ज्यादा मिस कर रही हूं। क्योंकि मैंने अपनी दोनों डिलीवरी के दौरान उनके हाथ इतनी जोर से दबाया था कि उनके हाथ में कई फ्रैक्चर हो गए थे और इस बार तो मैं उनका सबकुछ तोड़ देती।’ एक्ट्रेस के इस कैप्शन से समझा जा सकता है कि इन दिनों शाहिद अपनी पत्नी से दूर हैं। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दोनों बेटों के साथ शेयर कीं मजेदार तस्वीरें, लिखा मजेदार कैप्शन)

मीरा राजपूत की इस तस्वीर को उनके लविंग हसबैंड शाहिद कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है। इस तस्वीर के साथ शाहिद ने कई हार्ट भी लगाए हैं। (ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने लॉकडाउन में घटाया 21 किलो वजन, प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन की वजह से हुई थीं ट्रोल)

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति शाहिद कपूर संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इससे पहले, मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में मीरा बैंगनी रंग के जंपसूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि शाहिद एक सफेद 'हुडी' यानी स्वेटशर्ट और कैप्री में दिख रहे हैं। इस फोटो को ' Yauatcha' के बाहर क्लिक किया गया था। तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने अपने कैप्शन में लिखा था, 'प्रिय Yauatcha, आई मिस यू। मुझे पता है कि हमें अचानक से ब्रेकअप करना पड़ा, लेकिन आपके Dim Sum के बिना मुझे भी अच्छा नहीं लग रहा है। मैंने कोशिश की, लेकिन ऐसा लगता है कि जीवन आपके साथ बेहतर है। चलो एक साथ वापस आते हैं? मैं तुमसे वादा करती हूं कि @shahidkapoor इसे माइंड नहीं करेंगे।’

फिलहाल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी ज्यादा खुश हैं। तो मीरा राजपूत का ये कैप्शन आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.