'ससुराल सिमर का' फेम मेघना नायडू ने अपने बेबी प्लानिंग पर कहा- 'ये हमारे लिए एक आशीर्वाद होगा'

'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस मेघना नायडू ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'ससुराल सिमर का' फेम मेघना नायडू ने अपने बेबी प्लानिंग पर कहा- 'ये हमारे लिए एक आशीर्वाद होगा'

साल 2020 और 2021 बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कपल्स के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा। इन दो सालों में कई सितारों ने अपने पार्टनर के साथ शादी रचाई, तो वहीं कुछ स्टार्स ने प्रेग्नेंसी व पेरेंट्स बनने की खबर से अपने फैंस को खुश कर दिया था। इस बीच ‘कलियों का चमन’ फेम एक्ट्रेस मेघना नायडू (Meghna Naidu) ने भी अपने बेबी प्लानिंग पर हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, 40 साल की मेघना नायडू बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में अपने अभिनय का जादू चला चुकी हैं। हालांकि, उन्हें असली पहचान ‘कलियों का चमन’ वीडियो एल्बम से मिली। मेघना फिल्मों के अलावा टीवी रियलिटी शोज और सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। मेघना ‘फियर फेक्टर’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘डांसिंग क्वीन’, 'अदालत' और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। (ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस रेखा ने नेहा कक्कड़ को दिया शादी का तोहफा, सिंगर बोलीं- 'खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकती')

पर्सनल लाइफ की बात करें तो, मेघना ने 5 सालों तक अपने पुर्तगाली बॉयफ्रेंड को Luis Miguel Reis को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी। शादी के बाद मेघना अपने पति के साथ दुबई में परमानेंट शिफ्ट हो चुकी हैं। इन दिनों मेघना मुंबई में हैं। इसी बीच मेघना से ‘ई-टाइम्स’ ने उनके बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किया, जिसका एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया है।

जब मेघना से मुंबई आने की वजह पूछी गई, तब एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं अपने देश से बहुत प्यार करती हूं। मेरी फैमिली यहां है। जब से मैं स्थाई रूप से दुबई शिफ्ट हुई हूं, तब से मैं कोशिश करती हूं कि मैं महीने में एक या दो बार भारत आऊं। अब वजह चाहे मेरा काम हो, या फिर अपने पेरेंट्स के साथ समय बिताना हो। लेकिन लॉकडाउन के कारण मैं एक साल तक भारत नहीं आई पाई, जिसकी वजह से मैं काफी निराश थी। परिवार के साथ यहां रहना कायाकल्प जैसा है। लॉकडाउन के बाद यहां आना बहुत जरूरी था। हालांकि, मैं अपने पति की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे बहुत लाड़-प्यार किया। लॉकडाउन के दौरान हमने बहुत खुशनुमा पल साथ बिताए।’ (ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य IPL 2021 के लिए हैं तैयार, वीडियो में धमाल मचाते दिखे पिता-पुत्र)

इंटरव्यू में मेघना से उनके बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘हमने अभी तक कोई भी प्लानिंग नहीं की है। अगर यह स्वाभाविक रूप से होता है, चाहे जब भी ऐसा हो, तो यह हमारे लिए एक आशीर्वाद होगा। यह एक बहुत ही रोमांचक विचार है।’ इसके साथ ही मेघना ने बताया कि वह अगले हफ्ते दुबई वापस लौट रही हैं और कोरोना वायरस के खत्म होने से पहले वो भारत किसी भी प्रोजेक्ट के लिए नहीं लौटेंगी। (ये भी पढ़ें- जब श्वेता तिवारी ने पति अभिनव पर लगाया था बेटी संग यौन उत्पीड़न का आरोप, सुसाइड करना चाहते थे एक्टर)

फिलहाल, ये तो साफ है कि मेघना ने अभी तक अपने बेबी प्लानिंग के बारे में विचार नहीं किया है। तो मेघना के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मेघना नायडू)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.