मेलविन लुईस ने सना खान के आरोपों पर दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान, जानिए कोरियोग्राफर ने क्या कहा

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सना खान (Sana Khan) का कोरियोग्राफर मेलविन लुईस (Melvin Louis) संग ब्रेकअप हो चुका है। मगर दोनों के बीच बढ़ी तकरार बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब मेलविन ने चुप्पी तोड़ते हुए सना के आरोपों का जवाब दिया है। जानिए क्या कहा मेलविन ने।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मेलविन लुईस ने सना खान के आरोपों पर दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान, जानिए कोरियोग्राफर ने क्या कहा

कहते हैं कि बुरा समय आपको सब कुछ सीखा जाता है। इस दौरान आपको ये पता चल जाता है कि आपके साथ कौन हैं और कौन नहीं। ऐसे में कई बार लोगों के लिए अपनी जिंदगी में मूव-ऑन करना बेहद आसान काम हो जाता है। कुछ ऐसा ही आलम बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सना खान (Sana Khan) और मेलविन लुईस (Melvin Louis) का भी है। दरअसल दोनों एक-दूसरे को तकरीबन एक साल से डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों के बीच अनबन हो गई, जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, इसके बाद सना ने मेलविन के ऊपर कई सारे आरोप लगाने शुरू कर दिए। मगर मेलविन ने कोई जवाब ना देना ज्यादा मुनासिब समझा। ऐसे में सबको लगने लगा कि सना सही हैं और मेलविन गलत हैं। मगर इस बात का पुख्ता सबूत किसी के पास नहीं है कि दोनों में से सही कौन बोल रहा है। वैसे अपने ब्रेकअप के बाद से दोनों लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं।

दरअसल कुछ समय पहले सना बार-बार मेलविन पर आरोप लगा रही थीं। ऐसे में मेलविन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑडियो क्लिप पोस्ट कर दी, जिसमें सना खान और मेलविन  लुईस की बातचीत सुनाई दे रही है। इस रिकॉर्डिंग में सना कह रही हैं कि मेलविन की छवि खराब करना उनका प्लान था। इस रिकॉर्डिंग में सना कह रही थीं, "मुझे आपको आपमानित करना पड़ा, मुद्दा यह था कि मैं सावर्जनिक तौर पर अच्छा महसूस करना चाहती थी।" इस पर मेलविन कहते हैं कि मुझे पूरा भरोसा है कि यह तुम्हारा इरादा था। इस पर सना कहती हैं कि हां यही मेरा इरादा था। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आज, देखिए कैसे टीना अंबानी ने दी शुभकामनाएं)

हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण

फोन रिकॉर्डिंग को शेयर करते हुए मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने कैप्शन में लिखा, "तुमने मेरा मजाक उड़ाया, तुमने मेरी जाति और स्किन कलर का मजाक उड़ाया। तुमने मेरे परिवार का मजाक उड़ाया। गलत आरोप लगाकर मेरे पसंदीदा लोगों का मजाक उड़ाया। तुमने अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की। मुझे उम्मीद है कि अब तुम सावर्जनिक तौर पर बेहतर महसूस कर रही होगी।" मेलविन के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है। सबसे पहले तो सुनिए वो रिकॉर्डिंग, जिसमें दोनों बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की वेडिंग एनिवर्सरी पर वायरल हुईं उनकी शादी की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए)

वहीं, अब एक बार फिर सना खान और मेलविन लुईस सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल मेलविन का बयान सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि सना के सभी आरोप बेबुनियाद हैं और इसने जबरदस्ती मुझे फंसाने की कोशिश की है। उन्होंने ये भी कहा कि जब आपके पास कोई सबूत नहीं हों, तो आपको बिल्कुल भी ऐसा नहीं करना चाहिए। मेलविन ने अपनी बात जारी रखते हुए ये कहा कि मैं चुप था, इसलिए लोग मेरा फायदा उठा रहे थे। मगर चुप रहने का मतलब ये नहीं होता कि आप गलत हो गए हो। पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान मेलविन ने कहा कि उनका चुप रहने उन पर भारी पड़ गया क्योंकि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि कुछ ऐसा होगा। उन्होंने ये भी कहा कि सना बिना सबूत के बात कर रही हैं। ऐसे में जब मेलविन से पूछा गया कि क्या उन्होंने सना के साथ सभी बातें क्लियर करने की कोशिश की थी, जिसपर उन्होंने कहा कि नहीं। मेलविन ने ये भी कहा कि पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहिए।

Sana Khaan Reveals The Reason Behind Insulting Her Ex-Boyfriend, Melvin Louis On Social Media

आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले सना खान ने मेलविन लुईस पर कई आरोप लगाते हुए जाति और त्वचा के रंग का मजाक उड़ाया था। सना ने मेलविन के परिवार का मजाक भी उड़ाया था। यही नहीं, सना ने मेलविन पर कई आरोप लगाए, जिसके जवाब में मेलविन ने कहा, 'तुमने मेरा मजाक उड़ाया! तुमने मेरी जाति और मेरी त्वचा के रंग का भी मजाक उड़ाया! तुमने मेरे परिवार का मज़ाक उड़ाया! तुमने घृणित आरोपों के साथ मेरे सबसे पसंदीदा लोगों का मज़ाक उड़ाया! तुमने ऐसा करने में अपना सर्वश्रेस्ठ दिया! मुझे आशा है कि अब तुम ऐसा करके जनता के बीच बेहतर महसूस कर रही होगी।' (ये भी पढ़ें: सलमान खान ने भांजी आयत शर्मा पर कुछ इस तरीके से लुटाया अपना प्यार, वायरल हुआ वीडियो)

सना खान ने लाइव आकर बताया कैसे हुआ मेलविन लुईस संग ब्रेकअप, कोरियोग्राफर की मां का था ये रिएक्शन

फ़िलहाल, अब सना खान और मेलविन लुईस में से कौन सही है या कौन गलत ये तो वो दोनों ही जानें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.