मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, बच्चे के जन्म से पहले ऐसे मनाया जश्न

एकता कपूर के सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही (Meri Aashiqui Tum Se Hi) की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) जल्द मां बनने वाली हैं। इस खुशी मौके पर वो अपने दोस्तों संग आने वाले मेहमान के लिए जश्न मनाती हुई नजर आईं हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, बच्चे के जन्म से पहले ऐसे मनाया जश्न

साल 2019 की तरह ही आने वाला साल यानि 2020 भी कई टेलीविजन कपल्स के लिए शानदार होने वाला है। न्यू इयर एक तरह जहां अपनी धमाकेदार वापिसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं वहीं टीवी के कुछ सेलेब्स भी अपने घर नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, सही सुना आपने यहां हम बात करे रहे हैं सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही (Meri Aashiqui Tum Se Hi) के एक्टर गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) और उनकी पत्नी स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) की। जिन्होंने साल 2017 में गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था। वहीं अब वाले साल में ये कपल पैरेंट्स बनने वाले हैं। स्मृति ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो को शेयर कर अपने फैंस को दी है।

स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमे वो और गौतम गुब्बारों के लिए आपस में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखे कैप्शन के जरिए दी है। वीडियो में स्मृति ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी साफ देखने को मिल रहा है। वहीं, उनके पति गौतम गुप्ता ब्लू और व्हाइट कलर की टी शर्ट और फेड ब्लू कलर की जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की अपने पैरेंट्स की ये अनदेखी तस्वीर, फैंस बोले- मां की कार्बन कॉपी)

दरअसल गौतम और स्मृति  के कुछ दोस्तों ने उनके लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी थी, जिससे जुड़ा वीडियो और तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इतना ही नहीं एक तस्वीर में जहां वो केक काटती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में कपल अपने सभी दोस्तों के साथ पोज देते हुआ दिखाई दे रहा है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये सरप्राइज इस कपल के लिए किसी खास और कीमती पलों में से एक होगा।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

गौतम और स्मृति की सरप्राइज पार्टी के बाद अब हम बात करते हैं उनकी क्यूट और प्यारी सी लव स्टोरी की। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने एक साथ एकता कपूर के फैमिली ड्रामा सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही में काम किया था। दोनों के बीच इस शो के सेट पर ही अफेयर शुरू हुआ था। इस सीरियल में लीड़ एक्टर्स के तौर पर राधिका मदान और शक्ति अरोड़ा नजर आए थे। गौतम और स्मृति के रिश्ते की शरुआत पहले दोस्ती और फिर धीरे-धीरे प्यार से हुई। (ये भी पढ़ें: सारा-कार्तिक जब आए आमने-सामने तो कर दिया एक-दूसरे को नजरअंदाज, क्या अनन्या पांडे तो नहीं इसकी वजह)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

गौतम ने स्मृति को गोवा में प्रपोज किया था और बाद दोनों ने 23 नवंबर 2017 को मुंबई में शादी कर ली थी। शादी वाले दिन स्मृति पींक कलर का लहंगा पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, गौतम ब्लू और व्हाइट कलर की शेरवानी में हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे थे। वैसे ये कपल टेलीविजन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक है। इसकी वजह ये है कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार को दुनिया से नहीं छुपाया। दोनों अक्सर अपने रोमांटिक मूमेंट से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: स्कूल फंक्शन के लिए आराध्या बच्चन ने पहनी साड़ी तो अबराम खान ने लगाई रेड लिपस्टिक, यहां देखिए वीडियो)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दोनों कि शादी का एक किस्सा ये भी हैं कि शादी के खास मौके पर गौतम की भाभी 'बिग बॉस सीजन 9' की कंटेस्टेंट रही मंदाना करीमी को नहीं बुलाया गया था। मंदाना ने हाल ही में अपने पति गौरव गुप्ता और सास पर मारने-पीटने का इल्जाम लगाया था। मंदाना ने जनवरी में ही अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी और सात महीने के अंदर ही तलाक की नौबत आ गई।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आप इस कपल के आने वाले इस खूबसूरत पड़ाव के बारे में क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।  

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.