मीका सिंह को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने मारा था जोरदार थप्पड़, खुद सिंगर ने किया खुलासा

हाल ही में, सिंगर ​मीका सिंह ने अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीका सिंह को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने मारा था जोरदार थप्पड़, खुद सिंगर ने किया खुलासा

फेमस सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) वर्तमान समय में अपनी दुल्हन की तलाश में रियलिटी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोहती' कर रहे हैं। हाल ही में, मीका ने अपने पिछले रिश्तों के बारे में खुलासा किया। उन्होंने संभावित दुल्हनों से बात करते हुए महिलाओं के प्रति आकर्षित ​होने वाले अपने स्वभाव के बारे में बताया और ये भी बताया कि, कैसे उन्होंने खुद में सुधार लाया।

Mika Singh

(ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Pregnant: रणबीर के बच्चे की मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी)

जब एक संभावित दुल्हन मीका से उनके जीवन की एक ऐसी स्थिति के बारे में पूछती है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता, तो मीका अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हैं। मीका ने शेयर किया, “मेरी पहले भी 3 गर्लफ्रेंड रही हैं। स्कूल के समय की बात है, जो कि एक साल तक चला था। उसने मुझे छोड़ा नहीं लेकिन बहुत ही सौहार्दपूर्ण ढंग से कहा कि, वह मुझे पसंद करती है, लेकिन उस समय मेरी जो हालत थी, वो उसके माता पिता ने स्वीकार नहीं की। मैं तब एक स्ट्रगलर था। शुरुआत में उसने मुझे कारण नहीं बताया, लेकिन मुझसे बात करना बंद कर दिया। मैं एक म्यूजिक टीचर के तौर पर उसके स्कूल गया। वहां मैंने 'हमारा' गाना प्ले किया, वही गाना मैंने उसके स्कूल के वार्षिक समारोह के दौरान बजाया। आखिर उन्होंने मुझसे बात की और ये वजह बताई। मुझे लगा कि, उसके माता-पिता सोच रहे हैं कि, उसके लिए सबसे अच्छा क्या है। मैंने उससे वादा किया कि उसकी शादी में जरूर शामिल होऊंगा और मैं गया भी, वहां मैंने वही गाना प्ले किया। हम बहुत रोए थे।"

Mika Singh

जब एक अन्य लड़की ने मीका से शादी में शामिल होने के बारे में सवाल किया, तो सिंगर ने जवाब दिया, "उनके पास इसका कारण होगा, क्योंकि चाह कर कोई बेवफा नहीं होता है।" फिर उन्होंने साझा किया, उनका दूसरा रिश्ता भी इसी तरह के कारणों से नहीं चला। हालांकि, वह तीसरे रिश्ते पर जोर देना चाहते थे।

(ये भी पढ़ें- आलिया की प्रेग्नेंसी पर सासू मां नीतू कपूर ने दी प्रतिक्रिया, सोनी राजदान ने भी जाहिर की खुशी)

इस पर बात करते हुए मीका ने कहा, 'यह खतरनाक था। मेरे सभी गाने हिट थे, मेरे पास बॉडीगार्ड थे, मेरे पास स्वैग था। ऐसा होता है कि, जब आप लगातार लाइमलाइट में होते हैं, तो आपके फैन्स होते हैं... खासकर फीमेल फैन्स। मैं एक ऐसी ही एक बहुत खूबसूरत लड़की से मिला। मैंने उसके साथ घर बसाने का वादा किया, यहां तक ​​कि बच्चों के नाम के बारे में सोचा- सनी, बनी। मैं उसके लिए पागल था। उस समय मैं थोड़ा फ़्लर्ट करता था। फोन पर थोड़ा बहुत चलता था। मुझे इस तरह के कॉल आते थे और कुछ के साथ यह अच्छा था। मैं स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा था और एक लड़की का नंबर 'राकेश' के नाम से सेव कर लिया।' 

इसलिए जब भी मेरे पास फोन आते, मैं जवाब देता 'हां राकेश बोल।' एक बार वह घर आ गई और 'राकेश' फोन करता रहा, लेकिन मैं जवाब नहीं दे रहा था। वो मुझे कहती रही कि, मुझे कॉल रिसीव करना चाहिए और मैं बहाने बनाता रहा। उसने फोन उठाने की धमकी दी। मैंने फोन उठाया और उसने लाउडस्पीकर पर रख दिया। मैं पकड़ा गया। उसने मुझे जोरदार थप्पड़ मारा। पहली बार मुझे थप्पड़ लगा और मुझे समझ में आया कि, गर्लफ्रेंड का मतलब क्या होता है। उसने मुझे यह कहते हुए धमकाया कि अगली बार जब भी किसी राकेश या रमेश फोन करे यह तो बस शुरुआत है। मैं सोचता रहा कि, उसने मुझे अकेले में थप्पड़ मारा, सबके सामने मुझे थप्पड़ मार देगी। मैं उससे डरता था। फिर मैंने उसे अपने टूर के बारे में सारी डिटेल्स देने लगा कि, मैं कहां रह रहा हूं, मेरा कमरा नंबर और सारी डिटेल्स। वह मुझे होटल के कमरे से फोन करती थी। वो मुझे चिल्लाकर 'आई लव यू' कहने के लिए मजबूर करती थी, ताकि वो यह चेक कर सके कि कोई और लड़की मौजूद है या नहीं।'

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग बीच वेकेशन कर रहीं एंजॉय, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज)

जहां अन्य संभावित दुल्हनें कहती रहीं कि, वह बेहद पोजेसिव हो गई हैं, मीका ने स्वीकार किया, “देखिए, मैं गलत था। अगर मैंने वह गलती नहीं की होती, तो मुझे एहसास नहीं होता कि, मैं गलत था। मुझे लगता है कि, कहीं न कहीं पुरुष महिलाओं के साथ गलत करते हैं, यही वजह है कि, वे इतने स्वामित्व वाले हो जाते हैं। मैं बहुत वफादार और अच्छा लड़का बन गया। वह मेरे लिए भी समय निकालने लगी, फिर हम प्रेमी हो गए। लेकिन फिर उन्हीं कारणों का हवाला देते हुए उसने मुझे छोड़ दिया। मैं उसकी शादी में गया और डांस भी किया। मैं इन रिश्तों के बाद और मजबूत हुआ।"

इस तरह मीका सिंह ने अपनी लाइफ के तीन रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया। तो सिंगर के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.