मीका सिंह को चाहिए गिन्नी चतरथ जैसी 'पत्नी', कहा- 'स्वंयवर में गर्ल्स मेरे फेम के लिए आई हैं'

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सिंगर मीका सिंह ने अपने स्वंयवर और लाइफ पार्टनर के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं सिंगर ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मीका सिंह को चाहिए गिन्नी चतरथ जैसी 'पत्नी', कहा- 'स्वंयवर में गर्ल्स मेरे फेम के लिए आई हैं'

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने अपनी आवाज का जादू तो पूरी दुनिया में चलाया है, लेकिन अभी तक उनके दिल पर किसी लड़की का जादू नहीं चल सका है। इन दिनों सिंगर अपने स्वंयवर को लेकर सुर्खियों में हैं, जहां वह अपने सपनों की राजकुमारी को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, उन्हें कैसी लाइफ पार्टनर चाहिए।

Mika Singh

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में मीका सिंह अपने शो 'स्वयंवर' के बारे में बात की और बताया कि, उन्हें इस बात से कोई समस्या नहीं है कि, जो लड़कियां शो में भाग ले रही हैं, वे उनकी प्रसिद्धि के कारण उनसे शादी करना चाहती हैं। हालांकि, उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ और सिंगर शान की पत्नी राधिका की जैसी पत्नी चाहिए। इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मुझे ऐसी लड़की से शादी करना है, जिनके अंदर गिन्नी और राधिका जैसे गुण हों।”

(ये भी पढ़ें- महिमा चौधरी के ब्रेस्ट कैंसर में बेटी अरियाना ने किया था सपोर्ट, एक्ट्रेस ने की इस बारे में बात)

Mika Singh

मीका ने कहा, “शो में आने वाली सभी लड़कियां जानती हैं कि, वे मेरी जीवन साथी बनने आ रही हैं। वे जानती हैं कि, मैं कौन हूं और मैं एक स्थापित नाम हूं। वे निश्चित रूप से मेरे नाम, प्रसिद्धि के लिए आएंगी और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हर कोई किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहता है, जो संपन्न और सेटल हो, यहां तक कि माता-पिता भी एक दूल्हा या दुल्हन की तलाश करते हैं, जो जीवन में अच्छी तरह से बसा हो, कोई नहीं चाहता कि, उनके बच्चे एक संघर्षरत व्यक्ति से शादी करें। लड़कियां आमतौर पर ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती हैं, जो खुद से बना हो और उसका व उसके परिवार का ख्याल रख सके। मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन यह मुझ पर निर्भर करता है कि, मैं उनके साथ कैसे रहना चाहता हूं।”

Mika Singh

मीका सिंह ने आगे कहा, “मुझे पता है कि, एक बार जब मैंने शादी करने का फैसला कर लिया, तो मुझे अपना कुंवारापन छोड़ना पड़ेगा। मैं इसके साथ ठीक हूं। शो में आने वाले सभी लोग मेरे अपने लोग हैं। वे सिर्फ शो के लिए नहीं आ रहे हैं। वे मेरे जीवन का एक हिस्सा हैं। दलेर पाजी, मेरे भाई हैं और मेरे लिए एक पिता की तरह हैं। शान को मैं 20 से अधिक वर्षों से जानता हूं। कपिल शर्मा मेरे भाई हैं। भूमि, जसपिंदर नरूला जी, फराह खान या रवीना टंडन, मेरा इन सभी लोगों के साथ बहुत करीबी रिश्ता है और इसलिए वे यहां हैं। वे यहां सेलिब्रिटी के रूप में नहीं बल्कि मेरे दोस्तों के रूप में आ रहे हैं।”

Mika Singh

इंटरव्यू में आगे जब मीका से उन लड़कियों के साथ समय बिताने का अपना अनुभव साझा करने के लिए कहा गया, जो गायक से शादी करने आई हैं, तो मीका ने कहा, “मैं लड़कियों से मिल रहा हूं। जब मैं उनके साथ डेट पर होता हूं, तो आपने प्रोमो में जो कुछ भी देखा है वह सब वास्तविक है। यह सब ऑर्गेनिक है। सभी डेट्स के साथ, लड़कियों के साथ मेरा रिश्ता मजबूत होता जा रहा है। मैं जिन लड़कियों से मिल रहा हूं और हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। मैं उनके साथ अपनी बॉन्डिंग को बहुत महत्व दे रहा हूं, लेकिन शो का सबसे कठिन हिस्सा है, लोगों को खत्म करना या उन्हें बताना कि, हमारा साथ में कोई भविष्य नहीं है।”

Mika Singh

(ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग से पिता मुकेश अंबानी और दादी कोकिलाबेन की अनदेखी फोटो आई सामने)

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, मीका सिंह को जल्द से जल्द उनकी हमसफर मिल जाएं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.