सिंगर मीका सिंह ने चाहत खन्ना को दी जन्मदिन की बधाई, उड़ चुकी है दोनों के डेटिंग की अफवाह

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) कुछ दिनों पहले अपने पड़ोसी और गायक, मीका सिंह के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी थीं। वहीं, अब हाल ही में मीका सिंह ने एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिंगर मीका सिंह ने चाहत खन्ना को दी जन्मदिन की बधाई, उड़ चुकी है दोनों के डेटिंग की अफवाह

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Achhe Lagte Hain)' फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) कुछ दिनों पहले अपने पड़ोसी और गायक, मीका सिंह के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी थीं। वहीं, अब हाल ही में सिंगर मीका सिंह ने एक्ट्रेस के लिए जन्मदिन की बधाई संदेश पोस्ट की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

सबसे पहले आपको यह बता दें कि मीका सिंह और चाहत खन्ना के डेटिंग की अफवाहें कैसे शुरू हुई थीं और क्या इसमें कुछ सच्चाई है? दरअसल, हुआ ये था कि, कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में कुछ दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया गया था। इसी दौरान चाहत खन्ना ने सिंगर मीका सिंह के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद उनके रिलेशन की भी अफवाह सामने आने लगी थी। लेकिन इस बीच चाहत ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि, दोनों एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं। वो और मीका एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। ये सिर्फ उनके अपकमिंग सॉन्ग का प्रमोशन है। (ये भी पढ़ें: चाहत खन्ना ने हटाया अपने दूसरे पति फरहान मिर्जा के नाम का टैटू, देखें नए टैटू की फोटो)   

Mika Singh and Chahatt Khanna

चाहत खन्ना ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा था कि उनका और मीका सिंह का क्वारंटीन लव गाना जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने की शूटिंग को मीका सिंह के घर पर शूट किया है। उन्होंने कहा, हमने घर में ही शूट किया है। हम दोनों एक-दूसरे के प़ड़ोसी हैं। मैं बस उनके घर में गई थी। हम दोनों ने मिलकर फोन पर शूट किया। लोग समझ नहीं पाए कि मैं अपने गाने का प्रमोशन कर रही थी। 

Mika Singh and Chahatt Khanna

अभिनेत्री ने आगे कहा, लोग सोच रहे हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जबकि ये सब प्रमोशन करने का तरीका है ताकि हर किसी के दिमाग में सवाल आ सकेंगे। (ये भी पढ़ें: डिप्रेशन से जूझ रही टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना, वीडियो कॉल पर काउंसलर से ले रही हैं मदद)  

Mika Singh and Chahatt Khanna

चाहत के बर्थडे के 5 दिन बाद सिंगर ने दी बधाई

दरअसल, 18 जुलाई 2020 को चाहत खन्ना का 33वां बर्थडे था। तो इस खास मौके पर एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे विश किया था। लेकिन इन्हीं चाहने वालों में से एक सिंगर मीका सिंह, एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देना भूल गए थे। तो मीका सिंह ने एक्ट्रेस के बर्थडे के छठे दिन यानी 23 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करके बर्थडे विश किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेरे प्यारे फ्रेंड चाहत खन्ना आपको जन्मदिन मुबारक हो। ईश्वर आपको सफलता और ढ़ेर सारी खुशियां दे।''

Mika Singh and Chahatt Khanna

Mika Singh and Chahatt Khanna

Mika Singh and Chahatt Khanna

यदि बात करें चाहत खन्ना के पर्सनल लाइफ की तो इनकी दो बार शादी हुई है। पहली शादी 2006 में भारत नरसिंहानी से हुई थी। यह शादी एक साल ही टिक पाई। उसके बाद फरहान मिर्जा से 2013 में शादी की। जिसके बाद वह 2018 में उनसे अलग हो गईं। चाहत की दो जुड़वा बेटियां जौहर मिर्जा और अमायरा मिर्जा हैं। चाहत सिंगल पैरेंट हैं। वह अपने दोनों बच्चों की बहुत अच्छे से देखभाल करती हैं। (ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग ने कॉमेडियन को बेटी से कर दिया है दूर, कपिल ने बताया हाल)  

एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर उनकी दोनों बेटियों ने अपनी मां के जन्मदिन को प्यार और स्नेह के साथ स्पेशल बना दिया। जन्मदिन के मौके पर लोगों से मिलने और गीत गाने तक, उनकी छोटी बेटी ज़ोहर ने इस दिन को  को यादगार बनाने के लिए अपनी अपनी पूरी शक्ति लगा दी थी।

फिलहाल, एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों अपने दोनों बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Mika SinghChahatt Khanna)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.