मिलिंद सोमन की पत्नी ने अपने 29वें बर्थडे पर लगाई 29 KM की दौड़, पति ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने 30 अगस्त 2020 को अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) का 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर मिलिंद ने अपनी पत्नी अंकिता के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मिलिंद सोमन की पत्नी ने अपने 29वें बर्थडे पर लगाई 29 KM की दौड़, पति ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) सोशल मीडिया पर ​काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। मिलिंद सोमन ने 30 अगस्त 2020 को अपनी पत्नी अंकिता कोंवर का 29वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

खास अंदाज में सेलिब्रेट किया पत्नी अंकिता का बर्थडे

दरअसल, 54 वर्षीय मिलिंद सोमन ने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के 29वें जन्मदिन पर बेहद खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अंकिता के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें हैं। मिलिंद और अंकिता ने ये सेलिब्रेशन अपनी पूरी फैमिली के साथ किया है। (ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज)  

इस पोस्ट के कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- ''फैमिली टाइम!!!!!! मेरी स्वीटहार्ट अंकिता कोंवर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ये साल कई मायनों में मुश्किल रहा है, लेकिन तुमने इसे अद्भुत बना दिया है, मैं अगले का इंतजार कर रहा हूं, तुम हर अनुभव और हर पल को स्वीट बना देती हो। मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि तुमने आज सुबह बेहद आराम से 29वें जन्मदिन पर 29 किलोमीटर दौड़ लगाई है।''

यहां देखें तस्वीरें

अंकिता से 26 साल बड़े हैं मिलिंद, 2018 में की थी शादी

मिलिंद और अंकिता के प्यार करने के अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। मालूम हो, साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करने के बाद मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने शादी रचाई थी। तब दोनों की शादी को लेकर काफी लोग खुश नहीं थे क्योंकि मिलिंद अंकिता से उम्र में लगभग 26 साल बड़े हैं। मगर इन सब बातों का दोनों पर जरा भी असर नहीं पड़ा और दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली। अब मिलिंद और अंकिता अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर मजा उठा रहे हैं और साथ ही दोनों काफी खुश भी हैं। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

मिलिंद और अंकिता में काफी समानताएं हैं। दोनों को फिटनेस का काफी शौक है, जिसकी वजह से अंकिता और मिलिंग रोजाना सुबह रनिंग करने जाते हैं। यही नहीं, दोनों को एंडवेंचर करने का भी काफी शौक है। ऐसे में मिलिंद और अंकिता समय मिलने पर ट्रैकिंग भी करते हैं। इसके अलावा दोनों को नेचर से बहुत प्यार है। इसलिए मिलिंद और अंकिता पहाड़ों की खूबसूरती निहारने भी जरुर जाते हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो 20 जोड़ियां, जिन्होंने साथ जीने-मरने का देखा था सपना, फिर ऐसे हो गये अलग)  

साथ ही, दोनों मौका पड़ने पर एक-दूसरे से प्यार भी जरुर जताते हैं और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी भी करते हैं। वैसे आपको मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर की जोड़ी कैसी लगती है, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.