मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता से फैन ने बेबी प्लानिंग पर किया सवाल, तो मिला मजेदार जवाब

हाल ही में, अभिनेता मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता ने सोशल मीडिया पर 'Ask Me Anything' सेशन किया, जिसमें अंकिता ने फैन द्वारा पूछे गए बेबी प्लानिंग के सवाल पर मजेदार जवाब दिया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता से फैन ने बेबी प्लानिंग पर किया सवाल, तो मिला मजेदार जवाब

मशहूर मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने साल 2018 में अपने से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) संग शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। दोनों अपनी शादी की वजह से लंबे समय तक चर्चाओं में रहे थे और आज अंकिता व सोमन फिल्मी दुनिया के पॉवर कपल हैं। दोनों ही अपनी क्यूट केमिस्ट्री के जरिए करोड़ों फैंस को इंस्पायर करते हैं। फैंस भी इस कपल को एक साथ देखकर काफी खुश होते हैं। लेकिन लगता है कि, अब फैंस सोमन की फैमिली को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं। हाल ही में, अंकिता कोंवर ने सोशल मीडिया पर फैंस संग बातचीत की, जिसमें एक फैन ने अंकिता से उनकी फैमिली प्लानिंग से जुड़ा एक सवाल किया, तो उन्होंने भी मजेदार जवाब दिया है। आइए आपको दिखाते हैं मिलिंद सोमन की क्यूट वाइफ का वो जवाब।

Milind Soman and Ankita Konwar

पहले आप ये जान लीजिए कि, मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। साल 2018 में शादी करने से पहले, दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया था। लेकिन जैसे ही फैंस को मिलिंद और अंकिता की शादी की जानकारी मिली, तो हर कोई हैरान रह गया, जिसकी वजह कपल के बीच का एज गैप था। मिलिंद अपनी वाइफ अंकिता से 26 साल बड़े हैं, ऐसे में लोगों ने दोनों की आलोचना की थी, लेकिन मिलिंद और अंकिता पर लोगों की बातों का कोई भी असर नहीं पड़ा और आज के समय में कपल अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहा है। खास बात ये है कि, समय के साथ कपल ने भी अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

(ये भी पढ़ें: मिनी माथुर ने पति कबीर खान के पैतृक घर का बदला लुक, देखें कलरफुल कमरे की खूबसूरत झलक)

Milind Soman and Ankita Konwar wedding

आइए अब आपको अंकिता की फैमिली प्लानिंग के बारे में बताते हैं। दरअसल, हाल ही में अंकिता कोंवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस संग ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें फैंस ने अंकिता से कई पर्सनल सवाल किए। इसी दौरान एक फैन ने उनसे उनकी फैमिली प्लानिंग से जुड़ा सवाल किया। यूजर ने पूछा कि, ‘आपकी शादी को कई साल हो गए हैं, आप फैमिली प्लानिंग के बारे मे क्या सोच रही हैं?’ इस सवाल का जवाब अंकिता ने महज चंद शब्दों में दिया। उन्होंने लिखा, ‘हम प्लान्ड फैमिली हैं।’

(ये भी पढ़ें: नुसरत जहां ने 'अवैध शादी' वाले बयान के बाद डिलीट की वेडिंग फोटोज, पति निखिल जैन ने दिया रिएक्शन)

Milind Soman wife ankita

वहीं, एक दूसरे फैन ने अंकिता से उनके और सोमन की एज गैप पर भी सवाल किया, जिसका जवाब अंकिता ने खुलकर दिया है। यूजर ने पूछा कि, ‘भारतीय स्टीरियोटाइप है कि, अपने से बड़ी उम्र के शख्स से शादी ना करो, इन बातों को आप कैसे मैनेज करती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए स्टार वाइफ ने लिखा, ‘जो भी सोसायटी में कॉमन नहीं होता है, लोग अक्सर उसके बारे में बात करना चाहते हैं। ये भारत तक ही सीमित नहीं है। हम एक प्रजाति के रूप में अनजानी बातों यानी डर को लेकर अजीब रिएक्ट करते हैं, एक सर्वाइवल स्किल। कभी-कभी हम यूटिलिटी और बर्बादी का अंतर करने में असमर्थ रहते हैं। मैंने हमेशा वही किया है, जिससे मुझे खुशी मिलती है।’

(ये भी पढ़ें: मिनीषा लांबा ने पति रयान थाम संग तलाक की बताई वजह, कहा- 'नफरत वाली शादी में अलग होना सही')

Milind Soman and Ankita Konwar photos

मिलिंद सोमन की तरह एक्टर की वाइफ अंकिता भी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। वह अक्सर अपने पति मिलिंद संग एक्सरसाइज करती हैं, जिसकी झलक एक्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। मिलिंद सोमन ने 9 जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी वाइफ के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दोनों अपने एक्सरसाइज आउटफिट में सड़क पर दौड़ लगा रहे हैं। इस दौरान दोनों अपनी आंखों में गॉगल्स लगाए हुए हैं। मिलिंद द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Milind Soman and Ankita Konwar workout photo

फिलहाल, अंकिता के इस जवाब से साफ है कि, वह अपने पति मिलिंद संग बेहद खुश हैं और अभी कपल बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहा है। तो अंकिता के इस जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.