मिनीषा लांबा ने पति रयान थाम संग तलाक की बताई वजह, कहा- 'नफरत वाली शादी में अलग होना सही'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा ने एक्स हसबैंड रयान थाम संग तलाक के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मिनीषा लांबा ने पति रयान थाम संग तलाक की बताई वजह, कहा- 'नफरत वाली शादी में अलग होना सही'

फिल्म ‘बचना ए हसीना’ की हीरोइन मिनीषा लांबा (Minisha Lamba) ने एक्ट्रेस पूजा बेदी के कजिन रयान थाम (Ryan Thama) संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की थी, लेकिन शादी के 5 साल बाद ही मिनीषा ने रयान के साथ अपनी शादी तोड़कर तलाक ले लिया था। हाल ही में, मिनीषा लांबा ने अपनी टूटी शादी के पीछे की वजह बताई है।

Minissha Lamba

दरअसल, मिनीषा लांबा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए अलगाव आसान नहीं था। ‘नवभारत टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में मिनीषा ने रयान संग अपने तलाक को लेकर बात की है। मिनीषा लांबा ने कहा कि, पहले समाज में तलाक को अच्छी नजर से नहीं देखा जाता था, लेकिन अब जब महिलाएं आत्मनिर्भर हो गई हैं और अपनी राय व्यक्त करने में सक्षम हैं, तो रवैया बदल गया है। मिनीषा ने कहा कि, पहले संबंध बनाए रखने की जिम्मेदारी केवल महिला की होती थी और महिलाएं ही सभी बलिदान करती थीं, लेकिन अब वो समझ गई हैं कि अगर वो खुश नहीं हैं, तो वो रिश्ते से बाहर जा सकती हैं।

(ये भी पढ़ें- रुपाली गांगुली काफी दिनों बाद लौटीं घर, पति व बेटे संग फोटो शेयर कर लिखा- 'घर वो है, जहां दिल है')

Minissha Lamba

मिनीषा लांबा ने अपनी विषाक्त शादी के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा, ‘पश्चिम में आत्म-प्रेम की अवधारणा बहुत मजबूत है। आत्म-प्रेम का अर्थ स्वार्थी होना नहीं है। तलाक आसान नहीं है, लेकिन जब रिश्ता विषाक्त हो जाता है, तो उसे छोड़ देना ठीक है। मैं यह भी कहना चाहूंगी कि आपकी शादी या रिश्ता आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है, लेकिन यह आपका पूरा जीवन नहीं हो सकता। दुर्भाग्य से महिलाओं की पहचान उनके रिश्ते और वैवाहिक स्थिति से होती है, लेकिन अब समय बदल रहा है।’

Minissha Lamba With EX Husband Ryan Thama

मिनीषा लांबा और रयान थाम की लव स्टोरी

मिनीषा लांबा और रयान की पहली मुलाकात साल 2013 में जुहू स्थित नाइट क्लब ट्रायलॉजी में हुई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 2 साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।

(ये भी पढ़ें- पर्ल वी पुरी को दिव्या खोसला ने किया सपोर्ट, कहा 'पीड़िता की मां बातचीत में काफी रिलैक्स क्यूं हैं')

Minissha Lamba With Ryan Thama

मिनीषा लांबा और रयान थाम की शादी व तलाक

मिनीषा लांबा ने लंबे समय तक डेट करने के बाद रयान थाम से अचानक शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था। मिनीषा ने 6 जुलाई 2015 को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी। मिनीषा और रयान की शादी की खबर फैंस को पूजा बेदी ने दी थी। हालांकि, उनकी शादीशुदा जिंदगी में साल 2018 में ही दिक्कतें शुरू हो गई थीं। इसके बाद अगस्त 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

Minissha Lamba With Ex Husband Ryan Thama

मिनीषा लांबा का करियर

मिनीषा लांबा ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में आई फिल्म ‘यहां’ से की थी।  इसके बाद साल 2007 में फिल्म 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'दस कहानियां', साल 2008 में फिल्म 'किडनैप' और 'बचना ऐ हसीनो' जैसी कई फिल्मों में मिनिषा ने अभिनय किया और उनकी अदाकारी को खूब पसंद किया गया। हालांकि, शादी के बाद मिनीषा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। अब एक्ट्रेस किसी अच्छी स्क्रिप्ट के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने की प्लानिंग कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- मिनी माथुर ने पति कबीर खान के पैतृक घर का बदला लुक, देखें कलरफुल कमरे की खूबसूरत झलक)

Minissha Lamba

फिलहाल, मिनीषा लांबा अपनी सिंगल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो मिनीषा के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मिनीषा लांबा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.