मीरा राजपूत के 4 साल के बेटे जैन जल्द बनना चाहते हैं पैरेंट! मां से बताई क्यूट वजह

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने और अपने बेटे ज़ैन के बीच की एक क्यूट बातचीत साझा की है, जिसमें उनके लाडले ने बताया है कि वह जल्द ही माता-पिता क्यों बनना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत के 4 साल के बेटे जैन जल्द बनना चाहते हैं पैरेंट! मां से बताई क्यूट वजह

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बी-टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। उनका अपने बच्चों के प्रति प्यार और समर्पण भी काबिले तारीफ है। शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली की सिंपल गर्ल मीरा के साथ शादी रचाई थी और साल 2016 में एक परी मीशा व साल 2018 में बेटे ज़ैन के माता-पिता बने थे। चाहे अपने छोटे बच्चों के खास दिन को मनाना हो या उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना, मीरा और शाहिद अपने बच्चों के लिए सबकुछ बेस्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

28 नवंबर 2022 को मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने चार साल के बेटे ज़ैन के बीच की एक प्यारी बातचीत साझा की। बातचीत में हम बच्चे को बड़े प्यार से यह बताते हुए देख सकते हैं कि वह जल्द ही पैरेंट क्यों बनना चाहता है। ज़ैन की ही तरह हर बच्चे के पास इसका क्यूट जवाब होता है। उन्होंने बताया कि अगर वह माता-पिता बन जाएगा, तो उसे स्कूल नहीं जाना पड़ेगा और वह अपनी मां को उसी तरह डायरेक्शन दे सकता है, जैसे वह देती हैं। यहां देखें मीरा और जैन की प्यारी बातचीत।

mira

27 नवंबर 2022 को मीरा ने अपने बच्चों मीशा और ज़ैन की अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक प्यारी तस्वीर साझा की थी। वह उन्हें सुबह की सैर के लिए ले गई थीं। तस्वीर में मीरा अपने बेटे ज़ैन का हाथ पकड़े हुए नज़र आ रही हैं, जबकि वह और मीशा एक नए पौधे को एक्साइटमेंट के साथ से देख रहे थे। कैज़ुअल आउटफिट में मंचकिन्स काफी क्यूट लग रहे थे। इससे पहले, मीरा ने एक तस्वीर शेयर कर अपने पति से शिकायत करते हुए कहा था कि शाहिद से अच्छा उनका अलार्म है। उन्होंने ऐसा क्यों कहा था, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

mira

मीरा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उदाहरण के लिए, 3 नवंबर 2022 को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने बच्चों द्वारा मांगी गई हर चीज के लिए विभिन्न भावों के साथ अलग-अलग रूपों में 'नहीं' कहती नजर आ रही थीं। मीरा का प्यारा वीडियो वास्तव में हर मां से संबंधित था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "क्या आप मुझे महसूस करती हैं? #notaregularmomimacoolmom।" 27 नवंबर 2022 की रात को मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर संग डेट नाइट एंजॉय किया था। इस दौरान उन्होंने 7,990 रुपए की मिडी ड्रेस पहनी थी। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पैरेंट बनने के ज़ैन के प्यारे कारणों के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.