मीरा कपूर ने दिखाई मुंबई के वर्ली में बन रहे अपने नए घर की झलक, जल्द पूरा होगा निर्माण कार्य

मुंबई के वर्ली इलाके में एक्टर शाहिद कपूर और मीरा कपूर का नया घर कपल की फैमिली के स्वागत के लिए तैयार है। हाल ही में, मीरा ने इसकी एक झलक साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा कपूर ने दिखाई मुंबई के वर्ली में बन रहे अपने नए घर की झलक, जल्द पूरा होगा निर्माण कार्य

बॉलीवुड के पावर कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) का मुंबई के वर्ली में नया घर पिछले एक साल से निर्माणाधीन है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि साल 2022 में वह अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। हाल ही में, स्टार वाइफ मीरा ने अपने नए घर की एक झलक दिखाई है, जो अभी निर्माणाधीन है। आइए आपको दिखाते हैं।

shahid kapoor and mira rajput

पहले तो ये जान लीजिए कि, साल 2015 में मीरा राजपूत कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद से शाहिद कपूर का जीवन बदल गया है। शाहिद ने हमेशा से ये कहा है कि, मीरा ने वास्तव में उनके घर को घर में बदल दिया है, और उनके बच्चों, मीशा कपूर और ज़ैन कपूर ने उनके दिल में खालीपन की भावना को भर दिया है। शाहिद कपूर ने साल 2018 में मुंबई के वर्ली में स्थित हाई राइज ‘थ्री सिक्स्टी वेस्ट’ बिल्डिंग का 42वां और 43वां फ्लोर खरीदा था। कहा जाता है कि, उनका ये घर करीब 56 करोड़ रुपए का है। पिछले काफी समय से इस घर के इंटीरियर का काम चल रहा है। 

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput and children

(ये भी पढ़ें- पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से अलग होने के बाद ले रहीं थेरेपी, नए रिश्ते में आने से किया इनकार)

अब आइए आपको दिखाते हैं शाहिद कपूर के नए घर की झलक। दरअसल, 13 जनवरी 2022 को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने डिजाइनर की एक इंस्टा पोस्ट को रीशेयर किया है। वीडियो में, हम उनके निर्माणाधीन घर की एक झलक देख सकते हैं। हालांकि, उनके घर के बाहर के नजारे ने हमारा दिल जीत लिया। इसे शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है, "अब और कहीं नहीं जाना है। टिक बूम करें।"

mira rajput new home

mira rajput new home

mira rajput new home

(ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने BF वरुण बंगेरा संग अपनी शादी की कंफर्म, वेडिंग डेट का भी किया खुलासा)

इसके पहले, मीरा राजपूत ने 5 अक्टूबर 2021 को अपने नए घर की एक झलक अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। इस तस्वीर में कैजुअल लुक में उनके पति शाहिद कपूर अपनी लेडीलव को अपने घर के बारे में कुछ दिशा-निर्देश देते हुए नजर आ रहे थे। इन दोनों को आर्टिस्टिक सीढ़ियों पर खड़े हुए देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए मीरा ने लिखा था, “@annkur.khosla एक समय पर एक कदम।”

Mira Rajput With Husband Shahid

अभिनेता ने बीते दिनों ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में नए घर में शिफ्ट होने पर कहा था, “हम जल्द ही वहां शिफ्ट होने की उम्मीद कर रहे हैं। वास्तव में, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो यह इस साल ही होगा। हमें अपने बच्चों (मीशा और ज़ैन) के लिए और जगह की ज़रूरत थी। हमें वह घर बहुत पसंद आया। इसमें बहुत अच्छा माहौल था। यह अभी हमारे पास जो जगह है, उससे कहीं अधिक बड़ी जगह है।”

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput

इसके आगे अभिनेता ने कहा था, “बच्चे बड़े हो रहे हैं और उन्हें स्पेस की आवश्यकता होगी। अभी मेरे घर में सारी जगह मेरे बच्चों की है। मीरा और मुझे भी स्पेस की जरूरत है। बीतते समय के साथ, परिवार के लिए और अधिक जगह बनाना अत्यंत महत्वपूर्ण है। फैमिली अदरक की तरह होती है, फैलती रहती है। यह बढ़ता है और यह अद्भुत लगता है। और जैसे-जैसे यह बढ़ता है, आपको इसकी सभी बढ़ती जरूरतों के साथ इसे समायोजित करने में सक्षम होना चाहिए।”

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput and Children

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने शादी के बाद मनाई पहली लो​हड़ी, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

31 दिसंबर 2021 को मीरा ने अपने प्यारे पति शाहिद के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में हम देख सकते हैं कि, मीरा मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी ओर, शाहिद अपने कैजुअल लुक में बेस्ट लग रहे थे। इसके साथ ही मीरा ने एक नोट के जरिए बताया था कि, उनका ये साल कैसा रहेगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "यह बहुत अच्छा होने जा रहा है, क्योंकि मिस्टर 'के' ने एक तस्वीर के लिए हामी भर दी। सभी को नया साल मुबारक। पहली बार, मैं नए साल की पूर्व संध्या पर आराम कर रही हूं। पजामा, फजी मोजे, और प्यार करने के लिए मुझे सहन करें। क्या हम इसे हर साल कर सकते हैं?"

mira rajput

फिलहाल, हम शाहिद और मीरा के नए घर की झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको मीरा द्वारा शेयर की गई झलकियां लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.