भाभी मीरा राजपूत के लिए फोटोग्राफर बने ईशान खट्टर, क्लिक की 'जूम बनाम रियलिटी' की स्पेशल फोटोज

हाल ही में, अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे उनके देवर ईशान खट्टर ने क्लिक की हैं। आपको देखते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाभी मीरा राजपूत के लिए फोटोग्राफर बने ईशान खट्टर, क्लिक की 'जूम बनाम रियलिटी' की स्पेशल फोटोज

भाभी और देवर का रिश्ता सबसे मधुर रिश्तों से में से एक होता है। इस रिश्ते में हंसी मजाक से लेकर अटूट प्रेम तक सब कुछ होता है। दोनों एक-दूसरे से अपनी हर बात को साझा करते हैं। ऐसा ही रिश्ता अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) और उनके देवर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के बीच भी है। दोनों अक्सर अपने स्पेशल बॉन्डिंग की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, ​कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब ईशान ने अपनी भाभी की कुछ तस्वीरें क्लिक कीं। इन फोटोज को मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपको बताते दिखाते हैं वो फोटोज।

Mira Rajput Kapoor

(ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने दिखाई अपनी बालकनी की झलक, बेहद खूबसूरत दिखता है बाहर का नजारा)

पहले ये जान लीजिए कि, शाहिद कपूर एक्टर पंकज कपूर और एक्ट्रेस नीलिमा अजीम के बेटे हैं। शाहिद की मां ने पंकज से रिश्ते में अनबन के बाद राजेश खट्टर से शादी कर ली थी और दोनों के घर ईशान खट्टर का जन्म हुआ। हालांकि, कुछ दिन बाद राजेश और नीलिमा का भी रिश्ता टूट गया। लेकिन सबके बावजूद शाहिद कपूर और उनी पत्नी मीरा ईशान खट्टर पर जान छिड़कते हैं। पूरा परिवार एक साथ मिलकर सभी त्योहार सेलिब्रेट करते नजर आता है। 

Mira Rajput Family

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख ने वाइफ रुचिका की प्रेग्नेंसी पर दिया हिंट, कहा- 'मुझे इस समय उनके साथ रहना चाहिए')

अब आइए आपको वो तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं। लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए लाइमलाइट में बनी र​हती हैं। उन्होंने 15 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के उनके लविंग देवर ईशान खट्टर ने क्लिक की है, जिसकी जानकारी मीरा ने अपने कैप्शन के जरिए दी है। शेयर की गई पहली फोटो में मीरा साइड पोज दे रही हैं। इसमें उनका पिंक कलर का ड्रेस और उनकी मुस्कुराहट चार चांद लगा रही है। वहीं, दूसरी फोटो में वह सोफे पर बैठकर विक्ट्री शाइन दिखा रही हैं।

Mira Rajput Kapoor

Mira Rajput Kapoor

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''ज़ूम बनाम रियलिटी।'' इसके साथ ही मीरा ने फोटो क्रेडिट में ईशान का नाम लिखा है। ये दोनों ही तस्वीरें लोगों का दिल जीतने के लिए पर्याप्त हैं। 

Mira Rajput Kapoor

(ये भी पढ़ें- मनीष पॉल ने बेटे युवान के पांचवे बर्थडे पर शेयर कीं तस्वीरें, लिखा 'पापा हमेशा आपके पीछे खड़े हैं')

भाभी-देवर के बीच ही नहीं, शाहिद कपूर भी अपने लाडले भाई को बेहद प्यार करते हैं। इसकी एक झलक तब देखने को मिली थी, जब शाहिद ने 4 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई ईशान के साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में स्पेशल फिल्टर के सहारे शाहिद और ईशान एक-दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं और कैमरे के लिए फनी पोज दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा था, ''ये बंधन तो....'' वहीं, एक्टर की इस पोस्ट पर ईशान ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा था, ''कौन बंदर।'' ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

Shahid Kapoor Ishaan Khatter

Shahid Kapoor Ishaan Khatter

Shahid Kapoor Ishaan Khatter

फिलहाल, हो चाहे जो ईशान और मीरा आपस में क्यूट बॉन्ड साझा करते हैं। तो आपको ईशान द्वारा क्लिक की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.