मीरा राजपूत ने दोनों बहनों संग बचपन की फोटो की शेयर, बेहद क्यूट लग रहीं शाहिद कपूर की वाइफ

एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी दोनों बहनों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत ने दोनों बहनों संग बचपन की फोटो की शेयर, बेहद क्यूट लग रहीं शाहिद कपूर की वाइफ

वैसे तो व्यक्ति के जीवन में सभी रिश्तों की अपनी एक अहमियत होती है। लेकिन, बहन का रिश्ता बेहद खूबसूरत रिश्तों में से एक माना जाता है। बहनें भले ही आपस में लड़ती झगड़ती हैं, लेकिन वह एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड भी होती हैं, जिनके साथ वो कभी न भूलने वाले पलों को स्पेंड करती हैं। इसी खूबसूरत रिश्ते का अनुभव बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी करती हैं। मीरा की एक नहीं बल्कि दो ब्यूटीफुल बहनें प्रिया तुलशान (Priya Tulshan) और नूर वाधवानी (Noor Wadhwani) हैं। मीरा अपनी बहनों से बेहद प्यार करती हैं, इसकी झलक फैंस को अक्सर उनके सोशल मीडिया के जरिए मिलती रहती है। हाल ही में, मीरा राजपूत ने अपनी दोनों बहनों के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले आइए आपको मीरा राजपूत के बारे में कुछ जानकारी दे देते हैं। बॉलीवुड के 'चॉकलेटी बॉय' अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई थी। दोनों ने अपने घर वालों की पसंद से शादी की है। हालांकि, शाहिद और मीरा की उम्र में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच उम्र का ये फासला बस कहने भर का है। शादी के दो साल बाद 2017 में कपल के घर बेटी मीशा हुई थी, तो वहीं साल 2018 में इस जोड़े के घर बेटे जैन ने जन्म लिया था। मौजूदा समय में मीरा अपनी छोटी सी फैमिली के साथ हैप्पी लाइफ के मोमेंट को एंजाॅय कर रही हैं। मीरा भले ​ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के चलते अक्सर वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देती है।

(ये भी पढ़ें: अदिति म​लिक ने बेटे के साथ पहली फोटो की शेयर, लिखा- 'जिस दिन बच्चा पैदा होता है, उसी दिन मां भी')

अब आइए आपको दिखाते हैं मीरा द्वारा शेयर की गई थ्रोबैक फोटो। दरअसल, मीरा राजपूत ने 8 मई 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी दोनों बहनों के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में बीच में मीरा और उनके दोनों तरफ उनकी बहनें प्रिया तुलशान और नूर वाधवानी दिखाई दे रही हैं। सभी ने स्वेटर पहना हुआ है। छोटी सी मीरा कैमरे के लिए क्यूट सा पोज दे रही हैं। वहीं दोनों बहनों की मुस्कुराहट फोटो में चार चांद लगा रही है। 

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं मीरा राजपूत, पूछा- 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?')

Mira Rajput With Sisters

इसे शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा है, ''यादें हमें अनिश्चित भविष्य के कोहरे में पनाह देती हैं। #सिस्टरहुड।'' इसके साथ ही मीरा ने दिल की इमोजी भी बनाई है। इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार उड़ेल रहे हैं।

Mira Rajput With Sisters

जैसा कि, हमने पहले ​ही बताया कि मीरा राजपूत अपनी दोनों बहनों से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। इसकी एक झलक तब देखने को मिली थी, जब 28 फरवरी 2021 को अपनी बड़ी बहन प्रिया तुलशान के बर्थडे पर मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम से दो तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से पहली फोटो में प्रिया अपनी छोटी बहन को गोद में ली हुई हैं और उनकी दूसरी बहन नूर मुस्कुरा रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में तीनों बहनें एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। 

(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को छोड़कर गईं विदेश, पति अभिनव कोहली ने पूछा- 'मेरा बच्चा कहां है')

इसे शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने लिखा था, ''जब वे कहते हैं 'मेरे पंखों की उड़ान' मैं आपको सोचती हूं! कोमल उपस्थिति, निरंतर समर्थन, बिना शर्त रिश्ते में मधुरता, देखभाल और पैमाने से अधिक प्यार! लव यू माय मम्मा नंबर 2! आपके बिना कुछ नहीं कर सकती थी! हैप्पी बर्थडे @priyatulshan! आपको हमेशा के लिए प्यार। आप इसे साथ रखें और हमें साथ रखें।'' 

मीरा अक्सर अपनी बहनों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसके पहले, 1 नवंबर 2020 को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपनी दोनों बहनों के साथ तैयार होती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ये तीनों अपने बालों को अलग-अलग ढंग से सही कर रही हैं। फोटो में नूर के हाथों में स्ट्रेटनर है, वहीं प्रिया अपने बाल कंघी से संवारती दिख रही हैं, और साइड में ऑरेंज कलर्ड टॉप पहने खड़ी मीरा दोनों हाथों से बालों में हेयरक्लिप लगाती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में मीरा ने लिखा था, “चलो एक अच्छी फोटो क्लिक करते हैं @priyatulshan @noorwadhwani मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। देखना @shahidkapoor भी इसको चेकआउट मारेंगे #sisterhoodofthestraightner।” 

फिलहाल, एक बात तो साफ़ है कि मीरा अपनी दोनों बहनों को जान से ज्यादा प्यार करती हैं। तो आपको मीरा द्वारा शेयर की गई ये थ्रोबैक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.