मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने बच्चों मीशा-जैन के लिए लाया स्वादिष्ट केक, सामने आई झलकियां

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने बच्चों को मिले स्वादिष्ट वेनिला केक की एक झलक पोस्ट की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने बच्चों मीशा-जैन के लिए लाया स्वादिष्ट केक, सामने आई झलकियां

यह 7 जुलाई 2015 का दिन था, जब शाहिद कपूर दिल्ली की 21 वर्षीय लड़की मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ एक गुरुद्वारे में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के एक साल बाद साल 2016 में मीरा अपनी बेटी मीशा के आने के साथ पहली बार मां बनी थीं। इसके दो साल बाद साल 2018 में उनकी तत्कालीन दो वर्षीय बच्ची अपने छोटे भाई ज़ैन की बड़ी बहन बन गई थी।

Shahid Kapoor, Mira Rajput Kapoor, Misha Kapoor and Zain Kapoor

मीरा एक व्यावहारिक मां हैं, जो अपने बच्चों मीशा और ज़ैन से प्यार करती हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी मातृत्व जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं। 15 मार्च 2022 को मीरा ने अपने मुंचकिन्स के साथ एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में मीशा को अपनी मां मीरा की पीठ पर आराम करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, मीरा अपने लाडले बेटे ज़ैन को गले लगाए हुई थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "मेरी छोटी चीज़ों की खुशी #mamasandwich #snuggles।"

mira

(ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया ने पहनी 1 लाख 70 हजार की सीक्विन पिंक शर्ट, दिखीं स्टनिंग)

26 मई 2022 को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा हैंडल से एक स्वादिष्ट वैनिला केक की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो उन्हें और उनके पति शाहिद कपूर को उनके बच्चों मीशा और ज़ैन के लिए मिली थीं। 'ओल्ड स्कूल' केक में चॉकलेट के साथ व्हीप्ड क्रीम और ढेर सारे स्प्रिंकल्स थे। तस्वीर के ऊपर मीरा ने लिखा, 'उन्हें केक खाने दो #just' केक के बीच में चॉकलेट के साथ एक छोटे से नोट में लिखा था, "हम आपसे प्यार करते हैं मीशा और ज़ैन, प्यार मम्मा और पापा।"

misha

mira

19 अप्रैल 2022 को मीरा राजपूत कपूर ने अपने पति शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' के सेट से थ्रोबैक तस्वीरें साझा की थीं। जहां एक तस्वीर में शाहिद अपनी बेटी मीशा के साथ मैदान पर खेलते दिख रहे थे, वहीं दूसरी तस्वीर में ज़ैन को जमीन पर पड़े दस्ताने उठाते हुए दिखाया गया था। तस्वीरों को साझा करते हुए मीरा ने लिखा था, "जब पापा शाहिद कपूर की शूटिंग कर रहे थे।"

misha and zain

misha and zain

(ये भी पढ़ें- जब ईशा अंबानी 6 लाख की ड्रेस पहने आई थीं नजर, 77,000 रुपए की हील्स भी है बेहद खास)

5 मार्च 2022 को शाहिद कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट से बेटे ज़ैन कपूर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी को एक-दूसरे को जोश से गले लगाते हुए दिखाया गया था और इसने हमारे दिलों को पिघला दिया था! मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दोनों परफेक्ट लग रहे थे। इसके साथ शाहिद ने लिखा था, "आपके पास मेरा दिल है और आप इसे जानते हैं।"

shahid and zain

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने दिखाए नखरे, मां-बेटी के क्यूट मोमेंट का वीडियो हुआ वायरल)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहिद आखिरी बार फिल्म 'जर्सी' में नजर आए थे। फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, शाहिद और मीरा अपने बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.