मीरा राजपूत ने बताया कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान पति शाहिद कपूर ने दिया था पूरा साथ, शेयर कीं फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की कई बातें बताई हैं। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मीरा राजपूत ने बताया कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान पति शाहिद कपूर ने दिया था पूरा साथ, शेयर कीं फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर फैंस को परफेक्ट मैरिड कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। 2015 में अपनी शादी के बाद दोनों पहली बार साल 2016 में अपनी बेबी गर्ल ‘मीशा’ के पेरेंट्स बने और इसके 2 साल बाद कपल ने घर में बेटे 'जैन' का वेलकम किया। जहां शाहिद हमेशा दो खूबसूरत बच्चों के डैडी होने के बारे में बात करते रहते हैं, वहीं मीरा यंग मॉम्स को प्रेग्नेंसी की टिप्स और ट्रिक्स शेयर करती दिखाई देती हैं। हाल ही में, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मीरा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शाहिद को एक सपोर्टिव पार्टनर बताया है।

पहले ये जान लीजिए कि, मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: भाई अरमान जैन ने प्रेग्नेंट करीना कपूर के लिए भेजा टेस्टी खाना, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

अब आपको बताते हैं मीरा के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, मिसेज कपूर यानी मीरा ने ‘जूम टीवी’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि आपके पार्टनर का सपोर्ट जीवन के रास्ते के हर एक कदम पर इम्पोर्टेंट है। उन्होंने आगे बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके हसबैंड ने ही मीरा को खुश और शांत रखा और इस सफ़र को ब्यूटीफुल बना दिया।

मीरा ने बताया, “मैं ये सिर्फ शाहिद और अपनी फैमिली के पूरे सपोर्ट की वजह से कर पाई।” इसके अलावा, मीरा को अपनी किचन ड्यूटी और पति व फैमिली को हेल्दी डायट देने के लिए भी जाना जाता है। ये बात सभी को पता है कि मीरा ने शाहिद को हेल्दी डायट अडॉप्ट करवाई और वो अपने बच्चों के साथ भी ऐसा ही कर रही हैं। इस बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा कि इस कदम ने उनको और उनकी फैमिली की पूरे साल फिट रहने में काफी मदद की। मीरा ने बच्चों को भारत की जड़ें और परंपराएं सिखाने पर भी जोर डाला। (ये भी पढ़ें: अब्बू सैफ की शेविंग करती दिखीं नन्ही सारा अली खान, देखें ये अनदेखी फोटो)

गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहा है कपल

मौजूदा समय में अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर शाहिद और मीरा अपने बच्चों के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल ने इस दौरान नाइट आउट भी किया, जिसमें पहने गए सेक्सी ऑउटफिट की झलक मीरा ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की थी। पहली फोटो में मीरा एक ब्लैक ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने एक कार्डिगन के साथ पेयर किया है। इसके साथ उन्होंने पर्पल और पिंक के मिक्स शेड का ट्राउजर कैरी किया है। वहीं, दूसरी पोस्ट में उनकी क्लोज से ली गई सेल्फी हैं, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं। इसमें उनका फेस भी काफी ग्लो कर रहा है। अपनी पहली पोस्ट के कैप्शन में मीरा ने लिखा था, “आप मुझे जैस्मिन बुला सकते हैं”, वहीं दूसरी पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “जब आप मुझे देखते हैं।” 

Mira Rajput Kapoor

Mira Rajput Kapoor

इसके अलावा, मीरा ने अपनी गोवा ट्रिप की कई और तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थीं। (ये भी पढ़ें: जब रणधीर-बबीता की शादी में पहुंचे थे शर्मिला और मंसूर अली खान पटौदी, सामने आई अनदेखी फोटो)

कुछ समय पहले, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने इस बारे में बताया था कि, कैसे एक स्टार से शादी करने के बावजूद वो अपने परिवार को किसी अन्य सामान्य परिवार के रूप में मानती हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि किसी भी अन्य परिवार की तरह हमारा भी एक सामान्य परिवार है। मैं अपने परिवार को फिल्मी परिवार नहीं मानती। ये सिर्फ इतना है कि मेरे पति फिल्मों में काम करते हैं। ये उनका पेशा है, न कि कुछ ऐसा जो हमारे पूरे जीवन को बनाता है।’

फिलहाल, मीरा और शाहिद एक-दूसरे का लाइफ के हर फेज में साथ देते हैं और यही उनकी जोड़ी की सबसे अहम खासियत है। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.