शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को दिया महंगा तोहफा, स्टार वाइफ ने झलक शेयर कर कहा, 'सबसे अच्छे पति'

अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी पत्नी मीरा राजपूत को बेहद एक महंगा गिफ्ट दिया है। आइए दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को दिया महंगा तोहफा, स्टार वाइफ ने झलक शेयर कर कहा, 'सबसे अच्छे पति'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput), इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। जब भी इनकी कोई फोटो इंटरनेट पर आती है, तो लोगों का ध्यान खुद ही इनकी ओर आकर्षित हो जाता है। हालांकि, शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी मीरा अक्सर परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनमें फैंस को उनके बच्चों और पति के साथ बिताए पलों की झलकियां देखने को मिलती रहती हैं। हाल ही में, शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत को एक गिफ्ट दिया है, जिसकी एक तस्वीर स्टार वाइफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Mira and Shahid Kapoor

पहले एक नजर डालते हैं, शाहिद और मीरा की पर्सनल लाइफ पर। अभिनेता शाहिद ने साल 2015 में दिल्ली की लड़की मीरा के साथ शादी रचाई थी। शाहिद ने लव मैरिज छोड़, इंडस्ट्री के बाहर की लड़की से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि शाहिद, मीरा से काफी बड़े हैं, लेकिन उम्र के अंतराल के बावजूद दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। उनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम 'मीशा' और 'जैन' कपूर है। हाल ही में, शाहिद ने पत्नी को बेहद महंगा गिफ्ट दिया है, जिसे पाकर मीरा की खुशी की ठिकाना नहीं है। 

Shahid kapoor's Family

(ये भी पढ़ेंमहज 16 साल की उम्र में शाहिद कपूर से मिली थीं मीरा राजपूत, फैंस को सुनाया किस्सा)

दरअसल, शाहिद कपूर ने मीरा को एक महंगा आईफोन गिफ्ट किया है। जो कि देखने में बहुत खूबसूरत लग रहा है। इस फोन की कीमत 1 लाख रुपए से ज्यादा है। मीरा ने 7 अक्टूबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस नए फोन की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ''अब तक के सबसे अच्छे पति हैं शाहिद, और मैं इस साल की सबसे अच्छी मां हूं। आज के लिए मेरा दिन बहुत अच्छा था।' मीरा को मिले इस नए फोन में पर्पल और ब्लू मैटेलिक होलोग्राफिक इफेक्ट भी है। 

Mira's Gift

मीरा, सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। उनके प्यारे पति शाहिद, अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर खुद तो ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं, लेकिन वह मीरा के कमेंट सेक्शन में 'लव नोट्स' लिखना नहीं भूलते हैं। मीरा अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं, साथ ही एक ब्यूटी गुरु भी हैं। हालांकि, वह अपने पति की तरह शोबिज में शामिल नहीं हुई हैं।

Shahid kapoor And Mira

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने शेयर कीं पति शाहिद की अनदेखी फोटोज, सालियों के साथ चिल करते दिखे एक्टर )

सोशल मीडिया पर मीरा की बहुत फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपने परिवार के साथ मस्ती करते हुए वीडियो, जन्मदिन की पोस्ट और मीशा और ज़ैन की प्यारी-प्यारी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। 9 सितंबर 2021 को मीरा ने शाहिद के साथ पहाड़ियों पर एन्जॉय करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। रॉबर्ट फ्रॉस्ट की कविता 'स्टॉपिंग बाय वुड्स ऑन ए स्नोई इवनिंग' से एक पंक्ति लेते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "द वुड्स आर लव डार्क एंड डीप ..."।

Mira Rajput and Shahid Kapoor

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में शाहिद कपूर ने उम्र को लेकर पूछा था सवाल, तो मिला था ऐसा जवाब)

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' में दिखाई देंगे, जो कि तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। शाहिद की यह फिल्म 5 नवंबर, 2021 को थियेटर पर रिलीज होगी। वैसे, आपको शाहिद द्वारा अपनी पत्नी को दिया गया ये गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.