मीरा राजपूत ने होली के मौके पर शाहिद कपूर के लिए रंग से बनवाया टैटू, यहां देखिए एक झलक

होली (Holi 2020) के मौके पर मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने पति और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को एक खास गिफ्ट दिया है। इस तोहफे की अब हर जगह तारीफ हो रही है। यहां देखिए वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मीरा राजपूत ने होली के मौके पर शाहिद कपूर के लिए रंग से बनवाया टैटू, यहां देखिए एक झलक

इस बार होली (Holi 2020) के मौके पर आमजन के अलावा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और स्टार किड्स की सबसे ज्यादा धूम देखने को मिली। जहां एक और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अपनी मम्मी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ होलिका दहन का त्यौहार मनाते हुए नजर आईं तो वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी होली खेलते हुए नजर आए। नन्हें टिम ने अपनी छोटी बहन और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) व सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ जमकर होली खेली। इसी क्रम में अपने पसंदीदा स्टार्स को होली खेलते देख फैन्स काफी खुश हुए और उनकी होली भी बेहतरीन हो गई।

ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने होली लुक की वजह से चर्चा का विषय बनी रहीं। दरअसल उन्होंने अपने पति को बेहद खास अंदाज में होली की बधाई दी। मीरा ने शाहिद को ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसकी हर कही तारीफ हो रही है। शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं। मीरा राजपूत शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Photo) के साथ अकसर रोमांटिक फोटो भी शेयर करती हैं। उनका शाहिद के लिए प्यार किसी से भी छिपा नहीं है। (ये भी पढ़ें: इनाया नौमी खेमू ने तैमूर अली खान, कुणाल खेमू और सोहा अली खान संग जमकर खेली होली, तस्वीरें वायरल)

एक बार फिर मीरा राजपूत (Mira Rajput Instagram) ने अपने पति शाहिद कपूर के लिए होली (Holi Special) के मौके पर प्यार जाहिर किया है। मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह यूं तो होली में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। लेकिन उनके गर्दन पर बना SK यानी शाहिद कपूर के नाम का टैटू सबका ध्यान खींच रहा है। मीरा ने अपनी गर्दन पर लाल कलर के रंग से 'एसके' लिखा हुआ है, साथ ही दिल भी बनाया हुआ है। इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मीरा राजपूत ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "टेक्नीकलर में लव लाइफ।" हालांकि, शाहिद का मीरा के इस टैटू को लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन फैन्स उनके टैटू से काफी खुश हैं और वह लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान ने करीना कपूर और सैफ अली खान संग किया ट्विन, देखिए किस अंदाज में खेली होली)

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब मीरा राजपूत इस तरह से अपने पति शाहिद कपूर के लिए कोई पोस्ट फैन्स के बीच शेयर कर रही हों। वहीं, शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इस समय वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगू में इसी नाम से बनी सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्‍म 28 अगस्‍त 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म जर्सी में ऐसे खिलाड़ी की कहानी को दिखाया जाएगा, जो 30 साल की उम्र में इंडियन टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करता है। फिल्म में शाहिद के साथ 'सुपर 30' फेम मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। फिल्‍म में शाहिद कपूर के पिता के रोल में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने बड़े ही धूमधाम से आराध्या बच्चन संग किया 'होलिका दहन', तस्वीरें वायरल)

फ़िलहाल, जिस अंदाज में मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को होली की शुभकामनाएं दी हैं, वो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.