मीरा राजपूत की बेटी ने कुछ ऐसे दिखाया अपना हुनर, देखिए कैसे लगाई मां के हाथ पर मेहंदी

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) बेहद प्यारी होने के साथ होनहार है। देखिए कैसे इस नन्ही परी ने लगाई अपनी मां के हाथ पर मेहंदी।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

मीरा राजपूत की बेटी ने कुछ ऐसे दिखाया अपना हुनर, देखिए कैसे लगाई मां के हाथ पर मेहंदी

बच्चे दिखने में जितने मासूम होते हैं उतने ही शरारती भी। वो अपने अंदर कुछ नए काम को करने का जज्बा रखते हैं। दुनिया दारी की परवाह किए बैगर वो अपनी ही धुन में सवार होकर हर दिन कुछ नया करते हैं। कभी कभार माता-पिता को उनकी ये चीजें पसंद आती है तो कभी उन्हें डांट भी खानी पड़ती है। लेकिन ज्यादातर उनकी ये प्यारी हरकते दिल जीत ही लेती हैं। ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ देखने को मिला है। दरअसल मीरा राजपूत ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके हाथ पर मीशा कपूर (Misha Kapoor) द्वारा लगाई मेहंदी साफ नजर आ रही है।

दरअसल मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी मीशा ने स्केच पेन से मेहंदी बनाई हुई है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी शेयर की गई तस्वीर के साथ कैप्शन में बताई है। इस तस्वीर को ये देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि मीरा अपने बच्चों की हर एक छोटी से लेकर बड़ी सभी चीजों का खास और बेहतरीन तरीके से ख्याल रखती हैं। वो अच्छे से जानती हैं कि ऐसी छोटी सी छोटी चीजें ही जिंदगी की कई खूबसूरत पल बनकर सामने आती हैं। (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन की बेटी की पहली झलक आई सामने, एक्ट्रेस ने बताया डिलीवरी के वक्त कैसी हो गई थी हालत)

वैसे मीरा राजपूत अपने दोनों बच्चों मीशा कपूर और जैन कपूर का पूरा ख्याल रखती हुई नजर आती हैं। उनके दोनों बच्चे अभी काफी छोटे हैं ऐसे में वो बिल्कुल भी नहीं चाहती हैं कि उन्हें कुछ नुकसान पहुंचे या फिर पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करें। ऐसा होने पर वो काफी नाराज होती हुई भी दिखाई देती हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण हाल ही में देखा गया था।

हाल ही में मीरा राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वो पैपराजी को अपने बच्चों की तस्वीरें कल्कि करने को लेकर माना करती हुई नजर आई थीं। दरअसल मीरा अपने बच्चों जैन और मीशा के साथ बाहर निकली थीं और इस दौरान पैपराजी ने उनकी फोटोज क्लिक करना शुरू कर दी थी। ये बात स्टार मॉम मीरा राजपूत को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। उन्होंने कथित तौर पर जैन और मीशा की तस्वीरें क्लिक ना करने की चेतावनी दे डाली थी। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बातों ही बातों में बताया हाल-ए-दिल, कैसे हुआ था गिन्नी चतरथ से प्यार)

मीरा का गुस्सा देख उन्हें इस बात का आश्वासन देने की कोशिश की गई थी कि वे केवल उन्हीं की तस्वीर क्लिक कर रहे थे ना की ज़ैन की। इसके बाद मीरा पूरी तरह से शांत हो गई थी। मीरा राजपूत का ऐसा गुस्सा उनके फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाला है, लेकिन आखिर मीरा ने एक मां के तौर पर सोचकर ही ये कदम उठाया। (ये भी पढ़ें: जब पैपराजी पर गुस्सा हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कहा- मत लिया करो ना बच्चों के साथ फोटो)

आपको बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बीच 13 साल उम्र का फासला है। 7 जुलाई साल 2015 को शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ दिल्ली में सात फेरे लिए थे। उनकी अरेंज मैरिज हुई थी। शाहिद कपूर की मीरा से शादी हुए अब चार साल से ऊपर हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद अभी तक दोनों का प्यार कयाम है। शायद किसी कहीं न कहीं वजह उनके दो प्यारे-प्यारे बच्चे मीशा और जैन है। आपको वैसे मीरा राजपूत संग उनके बच्चों की ऐसी बॉन्डिंग कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.