मीरा राजपूत ने घर में काम करने वाली महिलाओं संग शेयर की फोटो, तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने 'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' के अवसर पर अपने घर में काम करने वाली महिलाओं संग तस्वीर शेयर की, जिसके बाद उनके फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मीरा राजपूत ने घर में काम करने वाली महिलाओं संग शेयर की फोटो, तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह बी-टाउन की सबसे पॉपुलर स्टार वाइफ की लिस्ट में शुमार हैं। दो बच्चों के बाद भी मीरा राजपूत एक फिट ‘मॉमी’ के तौर पर उभरी हैं। उनकी फिटनेस और फैशन सेंस के लाखों फैंस कायल हैं। बॉलीवुड में वो शाहिद कपूर की पत्नी से ज्यादा अपनी लाजवाब पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं और मीरा की ये पर्सनैलिटी सिर्फ बाहरी सुंदरता को नहीं, बल्कि आंतरिक सुंदरता को भी दर्शाती है। वह एक अच्छी बेटी, पत्नी, मां और बहू होने के साथ-साथ एक अच्छी इंसान भी हैं। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में उनके लेटेस्ट पोस्ट में देखने को मिला, जिसने ना सिर्फ हमारा बल्कि उनके फैंस का भी दिल जीत लिया है। (ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के पति से सुलह वाले बयान पर एक्टर के भाई ने दिया ये रिएक्शन)

दरअसल, ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के अवसर पर कई सेलिब्रिटी की तरह मीरा राजपूत ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर महिलाओं के लिए एक पोस्ट शेयर किया। इस दौरान मीरा ने अपनी जिंदगी की उन महत्वपूर्ण महिलाओं की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्होंने उन्हें प्रेरित किया। 8 मार्च 2021 को मीरा के द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट की पहली फोटो में उनकी दोनों बहनों प्रिया और नूर के साथ उनकी मां बेला राजपूत को देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में, मीरा अपनी सासू मां नीलिमा अजीम के साथ पोज देती देखी जा सकती हैं। तीसरी फोटो में, वह अपनी मां बेला को हग करती हुई नजर आ रही हैं। चौथी फोटो उनकी सौतेली सास सुप्रिया पाठक की है। शेयर की गई आखिरी तस्वीर में वह अपनी दो नौकरानियों के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते हुए दिख रही हैं। इसके साथ मीरा ने अपने कैप्शन में लिखा, 'सत्व की महिलाएं, ताकत की महिलाएं, दृढ़ता की महिलाएं और प्रेम की महिलाएं। आप मुझे प्रेरित करते हो! अगर आप नहीं होती, तो मैं अपनी नहीं होती। हाथ में हाथ, और दिल से दिल तक, हमारी ताकत एक दूसरे में ताकत के साथ समाई हुई है। यह शेरनी हैं, जिन पर हम 'घमंड' करते हैं। आप सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं।' मीरा के इस पोस्ट पर सबसे ज्यादा ध्यान उनकी आखिरी तस्वीर ने खींचा, जिसके बाद फैंस की प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू हो गया।

एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये देखकर मैं इंप्रेस हो गया कि उनकी महिला चैंपियंस की लिस्ट में नौकरानियां भी हैं। आखिरी फोटो ने मुझे उनके अंदर की दूसरी रोशनी को देखने में मिली।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘आखिरी फोटो को शामिल करने के लिए आपको मेरी तरफ से प्यार।’ वहीं, एक फैन ने लिखा, ‘आखिरी फोटो के साथ आपने मेरी सारी रेस्पेक्ट कमा ली है। आपकी अंतरात्मा की सुंदर बाहरी सुंदरता से कई ज्यादा खूबसूरत है।’ इस पोस्ट से मीरा के चाहनेवालों के दिल में उनके लिए इज्जत और बढ़ गई है।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति व बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बीते दिन ही, मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लविंग हसबैंड शाहिद कपूर के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें शाहिद अपनी वाइफ मीरा का चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए नजर आए थे। इस वीडियो में शाहिद और मीरा को एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वे वीडियो में ठहाके मारकर भी हंसते हुए भी दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘चैलेंज के लिए हमेशा आगे रहते हैं शाहिद कपूर। आप एक सुगम सहयोगी हैं। बिल्कुल सही किया।’ (ये भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट हैं गौहर खान? पति जैद ने वीडियो शेयर कर कहा- 'कोई आ रहा है', तो यूजर्स ने पूछे सवाल)

फिलहाल, मीरा का उदार और दयालु रूप देखकर फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। तो मीरा के पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मीरा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.