मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे जैन के जन्म के 10 दिन बाद की थ्रोबैक फोटो, बताया सुपरफिटनेस का राज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बेटे जैन के जन्म के 10 दिनों के बाद की अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे जैन के जन्म के 10 दिन बाद की थ्रोबैक फोटो, बताया सुपरफिटनेस का राज

जब बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने मीरा राजपूत (Mira Rajput) से शादी की थी तो किसको पता था कि दिल्ली की ये कुड़ी बड़ी आसानी से अपने पति की तरह फैंस के दिलों में अपनी जगह बना लेगी। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Mira Rajput Kapoor

इसी कड़ी में मीरा ने हाल ही में अपने बेबी बॉय जैन के जन्म लेने के बाद अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की, जिसमें वो सुपर फिट लग रही हैं। इस तस्वीर में मीरा ने ब्लू शर्ट और ग्रे पैंट्स पहनी हुई हैं। इस तस्वीर पर इस ब्यूटीफुल लेडी ने लिखा, “ये जैन के जन्म के 10 दिनों बाद की Bengkung Belly Bind के साथ की तस्वीर है। ये काफी सिंपल है। आपके लिए डिमोंसट्रेट करूंगी।” दरअसल, मीरा अपने कैप्शन के जरिए ये बताना चाह रही हैं कि वो Bengkung Belly Bind नाम की तकनीक से डिलीवरी के महज 10 दिनों में अपनी शेप में वापस लौट आई थीं। (ये भी पढ़ें: दिवगंत वाजिद खान की पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया गंभीर आरोप, बताया 6 सालों से रह रहे थे अलग)

Mira Rajput Kapoor

मीशा और जैन की बिंदास मम्मी मीरा राजपूत कपूर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इससे पहले 25 अगस्त 2020 को मीरा ने अपनी बेबी गर्ल को जन्म देने से एक दिन पहले की तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में हम मीरा का ब्यूटीफुल पाउट और प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ देख सकते हैं। इसके साथ ही मीरा ने लिखा था, “उस दिन का थ्रोबैक जब मैंने जन्म दिया था #4yearagotoday। मैं समझ सकती हूं कि पेट बहुत बड़ा हो रहा है, लेकिन नाक क्यूं बड़ी हो रही है?”

वहीं, 12 दिसंबर 2020 को मीरा राजपूत ने बेटी मीशा के साथ अपनी पिकनिक आउटिंग की एक तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो एक शैडो है, जिसमें मीरा सेल्फी लेते हुए नजर रही हैं और एक हाथ से उन्होंने अपनी बेटी को पकड़ कर रखा है। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “नेटवर्क की सर्च में, लेकिन कनेक्शन हमेशा रहेगा।” (ये भी पढ़ें: तैमूर की लाडली बहन इनाया ने खास अंदाज में भाई को किया बर्थडे विश, बोली- 'हैप्पी बर्थडे टिम-टिम')

जब जैन ने चुना था मीरा का ऑउटफिट

28 नवंबर 2020 को मीरा ने व्हाइट ड्रेस में एक ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनका ये ऑउटफिट किसने चुना है। फोटो के कैप्शन में मीरा ने बताया था कि उनका ये ऑउटफिट जैन ने चुना है।

Mira Rajput Kapoor

मीरा ऐसे रखती हैं अपने बच्चों का ख्याल

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के साथ एक इंटरव्यू में मीरा ने अपने लॉकडाउन के समय के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "दिन की शुरुआत मीशा के साथ उसके ऑनलाइन स्कूल अटेंड करने से होती है, या हम कुछ स्कूल का काम करते हैं। बाद में हमारे पास खेलने के लिए बहुत खाली समय होता है। शाहिद को बच्चों के साथ खेलने का मौका मिलता है, जैसे- उनके साथ फुटबॉल। वो मीशा को साइकिल चलाना सिखा रहे हैं और यहां तक ​​कि जैन ट्राई साइकिल सीखने की कोशिश कर रहा है। हम बच्चों के साथ बोर्ड गेम भी खेलते हैं और बहुत सारी फिल्में देखते हैं। रात में एक बार बच्चे बिस्तर पर जाते हैं, तो शाहिद और मैं खुद के लिए समय निकालते हैं।"

प्यार के दरमियान उम्र नहीं आती

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच उम्र का ये फासला बस कहने भर का है। मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी, और दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। मीरा और शाहिद की शादी गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में कुछ करीबियों की मौजूदगी में हुई थी।

फिलहाल, मीरा अपने पति शाहिद व बच्चों संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। तो आपको मीरा द्वारा शेयर की गई ये थ्रोबैक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.