मीरा राजपूत को उनकी दीदी और जीजू ने विश किया बर्थडे, शेयर की ये खास तस्वीरें

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) आज यानी 7 सितंबर को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर मीरा की बहन और बहनोई ने उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत को उनकी दीदी और जीजू ने विश किया बर्थडे, शेयर की ये खास तस्वीरें

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) आज यानी 7 सितंबर को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में मीरा की बहन प्रिया राजपूत तुलशान (Priya Rajput Tulshan) और उनके बहनोई विदित तुलशान (Vidhit Tulshan) ने भी मीरा को बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 7 सितंबर 2020 को मीरा राजपूत कपूर 26 साल की हो गई। वह अपने पहले क्वारंटीन बर्थडे को यादों में संजोने के लिए इस बार घर पर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उनके इस दिन को और भी खास बनाने के लिए, उनकी बहन, प्रिया तुलशान और उनके बहनोई, विदित तुलशान ने मीरा को उनके जन्मदिन पर शुभकामना दी। प्रिया और विदित ने अपने इंस्टाग्राम पर दिसंबर 2019 में U2 कॉन्सर्ट में अपने मिलन की तस्वीरें पोस्ट कीं। वहीं, प्रिया ने अपनी प्यारी बहना की अकेले की भी एक तस्वीर पोस्ट की। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)   

Mira Rajput Kapoor

Mira Rajput Kapoor

Mira Rajput Kapoor

इस खास मौके पर हम आपको याद दिला दें कि, जब मीरा राजपूत कपूर ने अपने 24 वें जन्मदिन से दो दिन पहले 2018 में अपने दूसरे बच्चे ज़ैन कपूर को जन्म देने वाली थी, तब शाहिद कपूर ने अस्पताल में एक स्पेशल केक के साथ उन्हें सरप्राइज दिया था। शाहिद ने जूनियर कपूर और मीरा के जन्मदिन के आगमन के दोहरे जश्न के रूप में उनके लिए एक स्पेशल केक का बनवाया था। जिस पर लिखा था, "जस्ट हैचड, हैप्पी बर्थडे मदर हेन।" इसे डैफोडिल्स क्रिएशंस (जिसने केक बनाया था) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। इसके बाद मई 2020 को, मीरा ने अस्पताल में एक दिन के ज़ैन के साथ मनाई गई अपनी 'सबसे अच्छी जन्मदिन की पार्टी' में से एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी। (ये भी पढ़ें: तो इस नाम से मीरा राजपूत ने सेव किया है शाहिद कपूर का नंबर, ऐसे हुआ खुलासा)   

Cake

Mira Rajput Kapoor and Shahid Kapoor

मीरा तीन बहनें हैं, तीनों बहनें लगभग एक जैसी दिखती हैं। मीरा राजपूत कपूर, प्रिया तुलशान और नूर वाधवानी की एक फ्रेम में फोटो बहुत कम ही मिलती है। लेकिन, 28 फरवरी, 2019 को प्रिया के बर्थडे के मौके पर उनकी प्यारी बहन मीरा ने उन्हें जन्मदिन ​की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें पहली थी राजपूत बहनों की फोटो, अगले में दो मम्मियां, प्रिया-मीरा अपने छोटे बच्चों को पुचकार रही थीं, और आखिरी वाली मीरा और प्रिया की थी। (ये भी पढ़ें: बचपन में ऐसे दिखती थी मीरा राजपूत, फोटो देखकर अंदाजा लगा पाना है बहुत मुश्किल)  

Mira Rajput Kapoor

Mira Rajput Kapoor

Mira Rajput Kapoor

वहीं, कुछ महीने पहले, मीरा ने अपनी बहनों, प्रिया और नूर के साथ अपनी शादी से एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। मीरा ने लिखा था, "बहनों को हमेशा आपकी पीठ मिलती है" उसके बाद डांसिंग इमोजी भी बनाए थे। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के लिए मीरा ने लिखा प्यार भरा संदेश, मैरिज एनिवर्सरी पर देखें शादी की अनदेखी फोटोज)  

Mira Rajput Kapoor

फिलहाल, अपने इस बर्थडे पर मीरा राजपूत कपूर पति शाहिद और बच्चे मीशा कपूर-जैन कपूर के साथ घर में ही एंजॉय कर रही हैं। हम भी मीरा को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: मीरा राजपूत)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.