मीरा राजपूत कपूर ने पहना 'MK' का हार, बहन नूर वाधवानी ने दो साल पहले दिया था गिफ्ट

बाॅलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी बहन नूर वाधवानी द्वारा दिए गए एक शानदार हार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं उसकी एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत कपूर ने पहना 'MK' का हार, बहन नूर वाधवानी ने दो साल पहले दिया था गिफ्ट

वैसे तो जीवन में सभी रिश्तों की अपनी एक अहमियत होती है। लेकिन, बहन का रिश्ता लाइफ में बेहद खूबसूरत रिश्तों में से एक माना जाता है। बेस्ट फ्रेंड से लेकर शॉपिंग पार्टनर तक, एक सिस्टर आपके जीवन में कई किरदारों को निभाती है। इसी खूबसूरत रिश्ते को अपनी लाइफ में अनुभव बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भी करती हैं। मीरा की एक नहीं बल्कि दो ब्यूटीफुल बहनें प्रिया तुलशान (Priya Tulshan) और नूर वाधवानी (Noor Wadhwani) हैं। मीरा अपनी बहनों से कितना प्यार करती हैं, इस बात का अंदाजा आप उनकी इंस्टाग्राम फीड देखकर बखूबी लगा सकते हैं। हाल ही में, मीरा राजपूत ने अपनी बहन नूर वाधवानी द्वारा दिए गए एक शानदार गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, अभिनेता शाहिद कपूर ने दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई थी। दोनों ने अपने घर वालों की पसंद से शादी की है। हालांकि, शाहिद और मीरा की उम्र में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच उम्र का ये फासला बस कहने भर का है। शादी के दो साल बाद 2017 में कपल के घर बेटी मीशा हुई थी, तो वहीं साल 2018 में इस जोड़े के घर बेटे जैन ने जन्म लिया था। मौजूदा समय में मीरा अपनी छोटी सी फैमिली के साथ हैप्पी लाइफ के मोमेंट को एंजाॅय कर रही हैं। (ये भी पढ़ें- भाई इब्राहिम के साथ संतरे के पेड़ के नीचे बैठी दिखीं सारा अली खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो)

तो अब आइए आपको बताते हैं कि मीरा की बहन ने उन्हें कौन सा गिफ्ट दिया था। दरअसल, 18 दिसंबर 2020 को मीरा राजपूत कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उस फोटो में वह एक काले रंग की आउटफिट के साथ बाहर की ओर घुंघराले बालों और बेयर मेकअप लुक में दिखाई दे रही थीं। उस फोटो में उन्होंने एक 'एमके' नाम का नेकलेस पहना था, जिसने फैंस का दिल चुरा लिया था। फैंस ने उस समय मीरा से इसके बारे में पूछा भी था, लेकिन उन्होंने नेकलेस के बारे में कुछ भी नहीं बताया था।

वहीं, अब 8 जनवरी 2021 को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर वही फोटो शेयर करके उस नेकलेस के बारे में फैंस के सवालों का जवाब दिया और खुलासा किया कि उन्हें ये हार कहां से मिला है? उसी तस्वीर को साझा करते हुए मीरा ने लिखा, 'आप में से कई लोग, एलेक्सिस के हार के बारे में पूछ रहे हैं! मेरी बहन नूर वाधवानी ने 2 साल पहले मेरे लिए इसे खरीदा था। आप डीएम कर सकते हैं।' ऐसे में मीरा ने अब ये साफ कर दिया कि, उनकी बहन नूर वाधवानी ने उन्हें दो साल पहले ये हार उपहार रूवरूप भेंट किया था। (ये भी पढ़ें- दादी शर्मिला टैगोर से बहुत प्यार करती हैं सारा अली खान, इंटरव्यू में कहा- 'मैं खुशकिस्मत हूं...')

Mira Rajput Kapoor Noor Wadhwani

मीरा अक्सर अपनी बहनों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसके पहले, 1 नवंबर 2020 को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपनी दोनों बहनों के साथ तैयार होती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ये तीनों अपने बालों को अलग-अलग ढंग से सही कर रही हैं। फोटो में नूर के हाथों में स्ट्रेटनर है, वहीं प्रिया अपने बाल कंघी से संवारती दिख रही हैं, और साइड में ऑरेंज कलर्ड टॉप पहने खड़ी मीरा दोनों हाथों से बालों में हेयरक्लिप लगाती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में मीरा ने लिखा था, “चलो एक अच्छी फोटो क्लिक करते हैं @priyatulshan @noorwadhwani मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। देखना @shahidkapoor भी इसको चेकआउट मारेंगे #sisterhoodofthestraightner।” 

इससे पहले लॉकडाउन के दौरान भी मीरा काफी बार सोशल मीडिया पर अपनी सिस्टर्स के लिए ‘मिस यू’ नोट्स लिख चुकी हैं। बीते रक्षाबंधन के दिन भी शाहिद की लविंग वाइफ ने एक एडोरेबल तस्वीर शेयर करके अपनी बहनों को याद किया था। ये तस्वीर मीरा की शादी की है, जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी हैं और उनको स्टेज पर प्रिया और नूर ले जाती हुई नजर आ रही हैं। मीरा ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा था, “पूरी जिंदगी के लिए बॉन्ड #happyrakhi #sistersquad।”

वहीं, नूर वाधवानी के जून 2020 में हुए जन्मदिन पर भी मीरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर उन्हें विश करने के लिए एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। मीरा ने इस पोस्ट में ये भी शेयर किया था कि कैसे नूर पूरी राजपूत फैमिली की सबसे कूल पर्सन हैं। साथ ही अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए मीरा ने लिखा था, “हमारी फैमिली की सबसे कूल पर्सन, फेवरेट बच्ची, और जिसकी शैडो में हम बेकार लगते हैं उसको जन्मदिन की बहुत सारी बधाई। सब आपको बहुत प्यार करते हैं। हमेशा मुझे सपोर्ट करने और अपना अनलिमिटेड प्यार बरसाने के लिए आपका शुक्रिया। लव यू बहुत सारा।” (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी ने खास अंदाज में मनाया अपनी मां का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की एक झलक)

फिलहाल, एक बात तो साफ़ है कि मीरा अपनी दोनों बहनों पर जान छिड़कती हैं। तो आपको नूर वाधवानी द्वारा अपनी बहन मीरा को दिया गया उपहार कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.