मीशा और जैन ने मम्मी मीरा राजपूत की मॉर्निंग को बनाया हैप्पी, दिया ये शानदार तोहफा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत को उनके बच्चों मीशा और जैन ने एक ख़ास तोहफा दिया है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मीशा और जैन ने मम्मी मीरा राजपूत की मॉर्निंग को बनाया हैप्पी, दिया ये शानदार तोहफा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा (Mira Rajput) राजपूत फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर छाया रहता है। दोनों की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। फैंस के बीच शाहिद और मीरा अपने बच्चों की वजह से भी छाए रहते हैं। फैंस इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि शाहिद और मीरा दोनों ही अपने बच्चों को लाइमलाइट में लेकर नहीं आते। दोनों का मानना है कि वह अपने बच्चों को नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं, इसी वजह से उन्होंने बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) और जैन कपूर (Zain Kapoor) को मीडिया से दूर रखा हुआ है। लेकिन अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद फैंस के बीच एक बार फिर मीशा कपूर और जैन कपूर की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। तो चलिए आपको उस तस्वीर के बारे में बताते हैं।

दरअसल, मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी स्टोरी लगाई है। इस दौरान मीरा ने फैंस के बीच रंगों से बना एक इंद्रधनुष शेयर किया है, जिस पर लिखा है, ‘आई लव यू।’ इस स्टोरी को देखकर साफ समझा जा सकता है कि मीरा अपने इस गिफ्ट से काफी ज्यादा खुश हैं, क्योंकि इस पर उन्होंने, ‘मॉर्निंग लवली’ लिखा है, साथ ही एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है। माना जा रहा है कि मीरा के लिए ये प्यारा- सा कार्ड बेटी मीशा और बेटे जैन ने बनाया है, जिस वजह से ही मम्मी मीरा को ये ड्राइंग इतनी ज्यादा पसंद आई है। यही वजह है कि उन्होंने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर इस तरह से जाहिर किया है। (ये भी पढ़ें: प्रणिता पंडित के बेटी के जन्म के समय नहीं पहुंच सके थे एक्ट्रेस के पैरेंट्स, बयां किया दर्द)

Card

मीडिया से बच्चों को रखा दूर

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी तस्वीरों को लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। राखी के मौके पर भी मीरा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मीशा और जैन के चेहरे को पूरी तरह छुपाने की कोशिश की गई थी। राखी के मौके पर मीरा ने जूम कॉल का एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया था, जिसमें फैमिली के कई लोग एक-दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने बेटी मीशा और बेटे जैन के चेहरे पर हार्ट इमोजी लगा दी थी। इस पर उन्होंने लिखा था, ‘हैप्पी राखी।’ बता दें कोरोना वायरस की वजह से मीरा ने इस बार वर्चुअल रक्षाबंधन मनाया था।

Mira Rajput Kapoor, Misha Kapoor and Zain Kapoor

फैमिली के साथ बिजी हैं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत की लाइफ अपने परिवार के आस-पास ही घूम रही है। वह अपना पूरा समय मीशा और जैन की परवरिश में देती हैं। हाल ही में, मीरा ने ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ को एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने अपने फैमिली के साथ बिताए गए क्वालिटी टाइम का जिक्र किया था। मीरा ने कहा था, ‘दिन की शुरुआत मीशा अपने ऑनलाइन स्कूल से करती है, या हम कुछ होमस्कूलिंग करते हैं। बाद में, हमारे पास खेलने के लिए बहुत खाली समय बच जाता है। शाहिद को भी काम के बीच में बच्चों के साथ खेलने का मौका मिलता है। वह बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते हैं। इसके साथ, शाहिद ने मीशा को साइकिल चलाना भी सिखाया है और अब वह जैन को ट्राइसाइकिल चलाना सिखा रहे हैं। हम बच्चों के साथ बोर्ड गेम भी खेलते हैं और बहुत सारी फिल्में देखते हैं। रात में, एक बार बच्चे बिस्तर पर जाते हैं, जिसके बाद ही शाहिद और मुझे अपने लिए समय मिलता है।’ (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे तैमूर ने क्रिसमस पर पहनी 400 रुपए से भी कम की स्वेटशर्ट, जानें असली कीमत)

खबरों की मानें तो, कहा जा रहा था कि मीरा राजपूत जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं, लेकिन अब खुद मीरा ने सामने आकर इन अटकलों पर रोक लगा दी है। उनका कहना है कि, वह बॉलीवुड में नजर नहीं आएंगी। यानी कि मीरा अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ से काफी ज्यादा खुश हैं। तो आपको जैन और मीशा द्वारा अपनी मम्मा मीरा राजपूत के लिए बनाया गया ये कार्ड कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.