मीरा राजपूत से फैन ने कहा- 'जैन कपूर ने आपका लैपटॉप तोड़ा है?', शाहिद की पत्नी ने दिया ये जवाब

हाल ही में, एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें उनसे उनके बेटे जैन कपूर के बारे में कई सवाल किए गए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मीरा राजपूत से फैन ने कहा- 'जैन कपूर ने आपका लैपटॉप तोड़ा है?', शाहिद की पत्नी ने दिया ये जवाब

बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से उनके दोनों बच्चे सुर्खियों में आ ही जाते हैं। हाल ही में, मीरा राजपूत कपूर ने अपने फैंस के साथ बातचीत की, जिसमें उनसे उनके छोटे बेटे जैन कपूर (Zain kapoor) को लेकर कई मजेदार सवाल किए गए, जिसका मीरा ने भी बेहद सादगी के साथ जवाब दिया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput

(ये भी पढे़ं- वृंदा दौड़ा ने बताया अपने बेटे का नाम, शेयर कीं नामकरण सेरेमनी की तस्वीरें)

पहले ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के एक साल बाद 2016 में कपल ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम दोनों ने मीशा रखा है। वहीं, साल 2018 में शाहिद और मीरा बेटे जैन के माता-पिता बने थे। कपल अपने बच्चों से बहुत प्यार करता है, लेकिन ये भी कोशिश करता है कि, वो अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखे।

Shahid With His Family

अब आपको फैंस के उन सवालों के बारे में बताते हैं। दरअसल, 24 अगस्त 2021 को मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें फैंस को मीरा से सवाल पूछने थे। इनमें से कुछ फैन ने उनके बेटे जैन से जुड़े कुछ मजेदार सवाल किए। एक फैन ने कहा, ‘जैन ने आपका लैपटॉप तोड़ दिया था?’ इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘प्लीज मजाक न बनाएं।’ इसके साथ उन्होंने एक उदास वाला स्टिकर भी शेयर किया।

वहीं, एक फैन ने कहा, ‘जैन ने शौचालय से आपका पानी पीने के लिए लिया?’ इसके जवाब में मीरा ने कहा, ‘लगता है, लोग सोचते हैं कि, बहुत ही शरारती बच्चा है जैन।’

(ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ ने खरीदा 8 BHK का अपार्टमेंट, फैमिली संग हुए शिफ्ट, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

शाहिद और मीरा अपने बेटे जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत कम ही पोस्ट करते हैं, लेकिन जब भी करते हैं, वो इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। 18 अगस्त 2021 को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक फिल्टर्ड वीडियो शेयर किया था। वीडियो में संतरे के फिल्टर में नजर आ रहीं मीरा अपने बेटे जैन के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में सुना जा सकता है कि, मीरा बेटे जैन को कहती हैं ‘हाय जैन’, तब उनके लाडले बेटे बैकग्राउंड में कुछ कहते सुनाई देते हैं। इसके बाद जब मीरा उनसे कहती हैं कि, ‘क्या तुम मुझे खाना चाहते हो? आआआ! मुझे मत खाओ, मुझे मत खाओ!’, तब जैन प्यारी आवाज में कहते हैं कि, ‘मैं तुम्हें खाना चाहता हूं।’ हालांकि, इस वीडियो में जैन नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आया था।

इससे पहले, 12 जुलाई 2021 को मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बेटे जैन कपूर की एक फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में जैन बिस्तर पर सो रहे हैं और उनकी मां मीरा उनके सिर के पीछे साइड पर हाथ रखी हुई हैं। इस फोटो में दोनों मां-बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इसके ऊपर स्टार वाइफ ने लिखा था, ‘काफी जल्दी बड़े हो रहे हैं।’

Shahid Mira Son Zain

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने अपनी मां के साथ किया मजेदार डांस, तो पत्नी दीपिका संग की खूब मस्ती, देखें वीडियोज)

फिलहाल, मीरा के इन जवाबों से लगता है कि, वाकई जैन कपूर काफी शरारती हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मीरा राजपूत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.