शाहिद से शादी के बाद सिंधी से पंजाबी बन गई मीरा राजपूत, तस्वीर संग शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) ने बताया है कि कैसे वो शादी के बाद सिंधी से पंबाजी हो गई हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शाहिद से शादी के बाद सिंधी से पंजाबी बन गई मीरा राजपूत, तस्वीर संग शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कई फोटोज व वीडियो तो शेयर करती ही रहती हैं, लेकिन कभी-कभी वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से भी फैंस को बताती हैं, जिन्हें जानकर फैंस भी काफी खुश होते हैं। हाल ही में मीरा ने अपनी शादी से जुड़ी एक खास बात बताई है।

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के जीवन के साथ खुद को बहुत खूबसूरती से जोड़ा है, और कोई भी ये नहीं कह सकता कि दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट मैच नहीं हैं। अपने सिंधी होने के साथ ही उन्होंने शाहिद के पंजाबी परिवार की लाइफस्टाइल को अपना लिया, जिसने उन्हें सबसे अच्छी पत्नी बनाया। हाल ही में मीरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डिश की फोटो शेयर करते हुए बताया कि कैसे वो सिंधी से एक पंजाबी में बदल गईं। उन्होंने यहां बताया कि कैसे उनकी भोजन की चॉइस बदल गई हैं। मीरा ने यहां सेलर ब्रेड की कहानी सुनाई और ये भी बताया कि कैसे सिंधी खाने में समय के साथ पंजाबी तड़का लगा है। 

Mira Rajput Kapoor

मीरा ने लिखा, 'मैं सिंधी के रूप में मेरी सेल ब्रेड की तरह हूं। ये मेरी मां के पसंदीदा बचपन के सिंधी नाश्ते का वर्जन है। टमाटर और प्याज के साथ इसमें पंजाबी तड़का लगा है। मेरे मायके का खाना टमाटर के बिना कुछ भी नहीं है। क्या आपके पास बचपन की कोई फैमिली रेसिपी है? #alwaysafoodie' (ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने शेयर किया अपनी मंगेतर का क्यूट वीडियो, धनश्री ने लिखा- 'ये बहुत प्यारा है')

इससे पहले 16 सितंबर 2020 को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने दोपहर के भोजन की एक तस्वीर शेयर की थी। लंच के लिए मीरा ने फली (बींस) की सब्जी बनाई थी। वहीं, मीरा ने इस फोटो के साथ जो टेक्स्ट लिखा था उसमें उन्होंने इसके पीछे एक दिलचस्प कहानी बताई थी। उन्होंने फली की सब्जी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'विनम्र फली! बच्चों ने हमारे घर के पीछे वाले पेड़ से ये फलियां तोड़ी, और हमने इसे दोपहर के भोजन के लिए बनाया था।'

पति के लिए शेयर किया था ये पोस्ट

इन दिनों मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर को मिस कर रही हैं। 2 अक्टूबर 2020 को अपने पति को याद करते हुए मीरा ने एक 'मिस यू नोट' लिखा था। मीरा ने आर्टिस्ट 'Freddy Birdy' की एक पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, 'तुम्हारे साथ बैठकर कुछ नहीं करना मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।' मीरा ने इस पोस्ट को शाहिद को टैग करते हुए लिखा है, "आई मिस यू।" (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला व पत्नी युविका ने शादी की दूसरी सालगिरह को खास अंदाज में किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो)

IG Story

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की राजधानी देहरादून गए हुए हैं। ये तेलगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगे और वो दोनों भी देहरादून में ही मौजूद हैं। फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी की अलग-अलग लोकेशन पर होनी है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे, और उनके पिता पंकज कपूर शाहिद कपूर के कोच की भूमिका में नजर आएंगे।

Shahid Kapoor

प्यार के दरमियान उम्र नहीं आती

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच उम्र का ये फासला बस कहने भर का है। मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी, और दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। मीरा और शाहिद की शादी गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में कुछ करीबियों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों के दो प्यारे से बच्चे भी हैं, जिनका नाम मीशा कपूर और जैन कपूर है। (ये भी पढ़ें: करीना व करिश्मा में कौन है सबसे ज्यादा शरारती? पिता रणधीर कपूर ने किया खुलासा)

फिलहाल, इन दिनों मीरा व शाहिद अलग-अलग हैं। जहां शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए घर से बाहर गए हैं, तो वहीं मीरा घर पर ही रहकर दोनों बच्चों (मीशा और जैन) का ख्याल रख रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: मीरा राजपूत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.