मीरा राजपूत ने नए घर से शेयर की पहली सेल्फी, शाहिद के साथ ड्रॉइंग रूम में आईं नजर

मीरा राजपूत कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नए घर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति शाहिद कपूर के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

मीरा राजपूत ने नए घर से शेयर की पहली सेल्फी, शाहिद के साथ ड्रॉइंग रूम में आईं नजर

सेलिब्रिटी पत्नियों में से एक मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput) अपने अभिनेता-पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लिए सिर्फ एक अच्छी पत्नी से कहीं अधिक हैं। सेलेब पत्नी को उनके सर्टोरियल और ऑन-पॉइंट फैशन गेम के लिए लाखों लोग फॉलो करते हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर नज़र डालते ही आप चकित रह जाएंगे कि, कैसे वो अपने बच्चों मीशा और ज़ैन कपूर का मनोरंजन करते हुए उन्हें कई महत्वपूर्ण बातें सिखाती हैं।

shahid kapoor and mira rajput

पहले आप ये जान लीजिए कि, 7 जुलाई 2015 को बी-टाउन के हैंडसम हंक शाहिद कपूर दिल्ली की 21 वर्षीय मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। मीरा 26 साल की उम्र में अपने दो प्यारे बच्चों मीशा कपूर और ज़ैन कपूर की सबसे कूल मॉम हैं।

shahid kapoor and mira rajput

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय शादी के लिए गोवा हुईं रवाना! एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा ब्राइडल ग्लो)

25 जनवरी 2022 को मीरा राजपूत कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। अपने पति शाहिद कपूर के साथ अपने नए घर के अंदर की पहली सेल्फी शेयर करने से लेकर उनके जन्मदिन पर अपने पति के लिए बनाई गई डिश की एक झलक दिखाने तक, मीरा ने अपने बड़े फैनबेस के साथ दो यादगार पल साझा किए। इसके साथ उन्होंने लिखा, "दुनिया में मेरी पसंदीदा जगह आपके बगल में है। हमारी सालगिरह पर नए घर की साइट का दौरा।" दूसरी फोटो पर मीरा ने लिखा, "बेक्ड फेटा फूड ट्रेंड! इसे एसके के जन्मदिन के लिए पकाया है।"

shahid kapoor and mira rajput

mira rajput

(ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड माथियास बो का अपने पिता संग बॉन्ड पर किया खुलासा, कहा- 'सम्मानजनक रिश्ता')

हाल ही में, 'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में शाहिद कपूर ने अपने नए घऱ में जाने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि, उन्होंने और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने अपने बच्चों मीशा और ज़ैन कपूर को ध्यान में रखते हुए अपना नया फ्लैट खरीदा है। अभिनेता ने परिवार की तुलना अदरक से की थी और कहा था, "हमें अपने बच्चों के लिए और जगह की ज़रूरत थी। हमें वह घर बहुत पसंद आया, जिसे हमने देखा था। इसमें बहुत अच्छा माहौल था। यह अभी हमारे पास जो जगह है, उससे कहीं अधिक बड़ी जगह है। बच्चे बड़े हो रहे हैं और उन्हें स्पेस की आवश्यकता होगी। मीरा और मुझे भी हमारे पर्सनल स्पेस की आवश्यकता है। परिवार अदरक की तरह होता है, फैलता रहता है और जैसे-जैसे यह बढ़ता है, आपको इसकी सभी बढ़ती जरूरतों के साथ इसे समायोजित करने में सक्षम होना चाहिए।"

shahid kapoor and mira rajput

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: राखी सावंत ने रितेश को दी धमकी, कहा- 'शादी का सर्टिफिकेट दो वरना रिश्ता खत्म')

इससे पहले, मीरा राजपूत कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक एयरपोर्ट के बिलबोर्ड की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मीरा और शाहिद थे। फोटो को साझा करते हुए मीरा ने मीशा और ज़ैन की प्रतिक्रिया को याद किया था और बताया था कि, कैसे उनके बच्चों को इस पर यकीन नहीं हुआ था। उन्होंने तस्वीर के ऊपर लिखा था, “हम महामारी के बाद अपनी पहली फैमिली ट्रिप के लिए यात्रा कर रहे थे और बच्चे इस पर विश्वास नहीं कर सकते थे। हम बहुत अभिभूत थे।"

फिलहाल, मीरा और शाहिद अपने बच्चों को एक अच्छी लाइफ देने की हर कोशिश कर रहे हैं। तो आपको स्टार कपल के नए घर की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.