शाहिद कपूर संग मीरा राजपूत की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखिए दोनों का रोमांटिक अंदाज

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) संग अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त की है। आप भी यहां देखिए दोनों की वो दिल जीत लेने वाली तस्वीर।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शाहिद कपूर संग मीरा राजपूत की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखिए दोनों का रोमांटिक अंदाज

दुनिया में सबसे ज्यादा खुशनसीब इंसान वो होता है जिसे लाइफ पार्टनर के तौर पर एक अच्छा दोस्त मिलता है। ये जिंदगी के किसी बेहतरीन तोहफे से कम नहीं होता। ऐसा इसलिए क्योंकि बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जोकि एक-दूसरे की फीलिंग को समझ पाते हैं और उसकी कदर करते हैं। ऐसी ही बॉलीवुड में भी कई जोड़ियों हैं जिन्हें लाइफ पार्टनर के तौर पर एकअच्छा दोस्त मिला है। इस लिस्ट में अगर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) का नाम ना लिया जाए तो समझ लीजिए की ये लिस्ट अधूरी है। आइए दिन दोनों अपने प्यार के चलते लोगों के बीच सुर्खियों बटोरते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

कल यानि 25 फरवरी को हैंडसम और टैलेंट एक्टर शाहिद कपूर का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उनकी पत्नी मीरा ने उन्हें बेहद ही रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शाहिद के साथ एक क्यूट फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। वो एक सेल्फी थी, जिसमें दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे। तस्वीर में शाहिद कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे थे, वहीं मीरा उनके साथ खड़ी होकर पोज दे रही थीं। इस पोस्ट के साथ मीरा ने लिखा था कि हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माय लाइफ। फैंस ने मीरा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को काफी पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो में किया ऐसा डांस, फैंस ने कहा- आपने तो दिला दी अपनी मां श्रीदेवी की याद )

वहीं, शाहिद अपना बर्थडे मीरा राजपूत और फिल्म सेट पर मौजूद बाकि क्रू मेंबर्स के साथ मनाते हुए नजर आए थे। उससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शाहिद कपूर केक काटते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि मीरा और उनके पिता पंकज कपूर उनके बगल में खड़े हुए थे। वहीं, बर्थडे सेलिब्रेशन से जो तस्वीर सामने आई थी, उसमें मीरा शाहिद को केक खिलाती हुई दिखाई दे रही थीं। आपको बता दें कि इन दिनों शाहिद कपूर चंडीगढ़ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने अपना बर्थडे शूटिंग सेट पर ही सेलिब्रेट किया था क्योंकि वो अपने काम से ब्रेक नहीं लेना चाहते थे। 

लेकिन एक बार फिर शाहिद कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन चर्चा का विषय बना हुआ है। इस सेलिब्रेशन से जुड़ी एक तस्वीर इस वक्त फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है।  जिसे खुद मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो तस्वीर सामने आई है उसमें भले ही शाहिद और मीरा के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन किस तरह से उन्होंने ये पल एंजॉय किया है उसकी झलक इसमें साफ देखने को मिल रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में दिल वाली इमोजी लगाई हुई है। (ये भी पढ़ें: राधिका मर्चेंट बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी में कुछ इस अंदाज में आईं नजर, तस्वीरें वायरल )

आपको बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देख आप भी यही कहेंगे कि उम्र का ये फासला बस कहने भर को हैं। मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। मीरा और शाहिद की शादी गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में कुछ करीबियों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों के दो प्यारे से बच्चे भी हैं, जिनका नाम मिशा कपूर और जैन कपूर है। (ये भी पढ़ें:  श्वेता तिवारी ने बेटी पलक संग मिलकर भाई की हल्दी सेरेमनी में मचाया धमाल, देखिए यहां शानदार तस्वीरें )

वैसे ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर हमेशा अपने फैंस को एक परफेक्ट कपल गोल्स देने में सफल रहते हैं। वैसे आपको मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.