मीरा राजपूत ने शेयर की प्रेग्नेंसी वाली फोटो, दोस्त प्रज्ञा कपूर संग फ्लॉन्ट करती दिखीं बेबी बंप

एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने बेबी बंप वाली थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत ने शेयर की प्रेग्नेंसी वाली फोटो, दोस्त प्रज्ञा कपूर संग फ्लॉन्ट करती दिखीं बेबी बंप

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार सेलिब्रिटी से कम नहीं है। मीरा ने अपने फैशन सेंस और फिटेस्ट मॉम व वाइफ के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां आए दिन अपनी व अपनी फैमिली की प्यार भरी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ​ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत संग साल 2015 में शादी रचाई थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं। साल 2017 में दोनों की एक बेटी मीशा हुई थी। 2018 में जैन का जन्म हुआ था। जहां एक तरफ शाहिद अपनी एक्टिंग से फिल्मों में धमाल मचाते देखे जाते हैं, तो वहीं मीरा भी किसी से कम नहीं हैं। मीरा राजपूत अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। मीरा अक्सर अपने पति व बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें उनकी खुशी साफ देखने को मिलती है। (ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य और दिशा परमार के दूल्हा-दुल्हन लुक की तस्वीरें आईं सामने, इंटरनेट पर हो रहीं वायरल)

Mira Kapoor

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, मीरा राजपूत की दोस्त व मॉडल और फिल्म प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर ने 5 अप्रैल 2021 को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए। इस बीच एक फैन ने प्रज्ञा से पूछा कि, 'क्या आप और मीरा कपूर जुड़वा हैं, मैं वास्तव में आप दोनों को प्यार करता हूं।' इस पर प्रज्ञा ने अपनी और मीरा की प्रेग्नेंसी की एक फोटो शेयर कर अपने प्यार को जाहिर किया। ये फोटो उस वक्त की है, जब मीरा राजपूत और प्रज्ञा दोनों प्रेग्नेंट थीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'प्रेग्नेंट ट्विन्स जरूर हैं।' इसे शेयर करते हुए उन्होंने मीरा को भी टैग किया है। 

Mira Kapoor Baby Bump

वहीं, मीरा राजपूत ने भी इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'बंप ट्विन्स, शम और जी।' मीरा के कैप्शन का मतलब है, उनकी और प्रज्ञा की प्रेग्नेंसी का टाइमिंग लगभग एक था, इसलिए उनके हिसाब से मीरा के बेटे जैन और प्रज्ञा के बेटे शमसेर बंप ट्विन्स हुए। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर के छोटे बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, नाना रणधीर कपूर ने शेयर कर किया डिलीट)

Mira Kapoor Baby Bump

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अभिषेक कपूर अभिनेता तुषार कपूर और निर्माता एकता कपूर के चचेरे भाई हैं। उनकी मां मधुबाला बॉलीवुड अभिनेता जीतेन्द्र की बहन हैं। 4 मई 2015 को, अभिषेक ने स्वीडिश अभिनेत्री और मॉडल प्रज्ञा से शादी की। उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम इसाना और शमशेर है।

Pragya Kapoor

जब मीरा कपूर को आई अपने बेबी बंप की याद

इसके पहले, मीरा राजपूत कपूर ने 25 अगस्त 2020 को इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी, जिसमें बेबी बंप नजर आ र​हा है। ये फोटो मीरा के घर की ही लग रही है। इस फोटो में मीरा ने पिंक और व्हाइट रंग का सिंपल सा सूट पहना हुआ है और ख़ुद भी काफी सिंपल लग रही हैं। फोटो में मीरा की आंखे बंद हैं, लेकिन वो कैमरे की तरफ चेहरा कर के किस कर रही हैं। ये फोटो तब की है, जब वो पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं और मीशा का जन्म हुआ था। इस बारे में मीरा ने ख़ुद बताया था। मीरा ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''डिलीवरी से एक दिन पहले #4yearsagotoday। मैं समझ सकती हूं कि बैली बढ़ रही थी पर नाक को क्या हुआ था,वो क्यों बड़ी हो रही थी?।'' इस फोटो पर फैंस ने जमकर अपना प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें- जब अनुष्का शर्मा ने कहा था- 'मैं रणबीर कपूर की वजह से एक अच्छी मां बनूंगी', जानिए वजह)

Mira Rajput Kapoor

फिल​हाल, मीरा राजपूत अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। तो आपको मीरा और प्रज्ञा कपूर की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मीरा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.