शाहिद कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं मीरा राजपूत, पूछा- 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?'

एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत अपने पति की एक आदत से बहुत नफरत करती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शाहिद कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं मीरा राजपूत, पूछा- 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?'

बॉलीवुड के 'चॉकलेटी बॉय' शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) ग्लैमर वर्ल्ड के पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। दोनों की लव केमिस्ट्री की झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। भले ​ही मीरा फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के चलते अक्सर वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में, मीरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने हसबैंड की शिकायत की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Mira Rajput

पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। 

(ये भी पढ़ें- जैद दरबार ने वाइफ गौहर संग आखिरी जुमा पर किया पोस्ट, लिखा- 'मेरा पहला रमजान मेरी बीवी के साथ')

Mira Rajput With Husabnd

अब आइए आपको शाहिद कपूर की वाइफ का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में शाहिद कपूर का बिखरे पड़े जूते और मोजे दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर मीरा काफी परेशान हैं। मीरा ने अपने इस पोस्ट में संकेत दिया कि शाहिद कपूर वर्कआउट के बाद इस तरह जूते-मोजे घर पर फैलाकर रखते हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा- 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?’ मीरा के इस पोस्ट से साफ है कि उनको शाहिद कपूर की ये आदत पसंद नहीं है।

Mira Rajput

मीरा राजपूत ने जूतों को लेकर बनाया है सख्त नियम

मीरा राजपूत ने घर में जूतों के रखने को लेकर कड़े नियम बनाए हैं। मीरा राजपूत के देवर ईशान खट्टर ने एक बार नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में खुलासा किया था कि, ‘वह जूतों को लेकर बहुत सख्त हैं। यह कमरे के बीच में नहीं होना चाहिए। यह कोने में होना चाहिए।' ईशान ने बताया था कि, ‘अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने यह प्रोटोकॉल सीख लिया है। पहले अपने जूते उतारिए, जहां उन्हें होना चाहिए और फिर घर में प्रवेश करिए।'

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की फैमिली कोरोना वायरस से हुई संक्रमित, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी)

Mira Rajput With Ishan Khattar

मीरा राजपूत ने 7 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन शुरू किया था, जहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे। एक फैन ने मीरा से पूछा था कि, ‘आपको शाहिद BFF पसंद हैं या शाहिद हसबैंड’, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था, ‘जब हमारी शादी हुई थी, तब 1 के बदले 2 का ऑफर चल रहा था।’ 

(ये भी पढ़ें- अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने शेयर किया वीडियो, लिखा- 'अनिश्क बुला रहा है घर पर')

Mira Rajput

जब मीरा से फिट हसबैंड और फैट हसबैंड में से किसी एक को चूज करने के लिए कहा गया था, तो मीरा ने कहा था, “वो मेरे बंप के समय मेरे साथ थे, तो हम एक बेली फैट से डील कर सकते हैं।”

Mira Rajput

फिलहाल, मीरा राजपूत सोशल मीडिया के जरिए अपनी डेली रूटीन के स्पेशल मोमेंट शेयर करती रहती हैं। तो मीरा के इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- mira.kapoor)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.