महज 16 साल की उम्र में शाहिद कपूर से मिली थीं मीरा राजपूत, फैंस को सुनाया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी और शाहिद की पहली मुलाकात के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं कि मीरा ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

महज 16 साल की उम्र में शाहिद कपूर से मिली थीं मीरा राजपूत, फैंस को सुनाया किस्सा

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के पावर कपल हैं। दोनों ही अपनी लवली केमिस्ट्री की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। खास बात ये है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन अब मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी और पति शाहिद की पहली मुलाकात के बारे में बताया है। मीरा ने बताया है कि वह शाहिद से 16 साल की उम्र में मिली थीं। आइए आपको बताते हैं मीरा राजपूत ने क्या कहा है।

इससे पहले, आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हुए हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: विक्की कौशल को हग करती दिखीं कैटरीना कैफ! फैंस ने ऐसे की पहचान)

आइए अब आपको बताते हैं कि मीरा ने अपनी और शाहिद की पहली मुलाकात के बारे में क्या बताया है। दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ बातचीत का एक सेशन किया है। इस दौरान एक यूजर ने मीरा राजपूत से उनकी और शाहिद की पहली मुलाकात के बारे में पूछा, जिस पर मीरा ने एक दिलचस्प कहानी सुनाई है। मीरा ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा है, ‘पहली बार किसी से मिलना काफी दिलचस्प होता है। हम जब पहली बार मिले थे, तब मैं 16 साल की थी और हम एक फैमिली कॉमन फ्रेंड के घर में एक सूफी संगीत कार्यक्रम के दौरान मिले थे। हम दोनों के डैड उस तरह के संगीत को पसंद करते हैं।’ (ये भी पढ़ें: बिकिनी पहन अनिता हस्सनंदनी ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, लिखा- 'आनंद ले रही हूं')

इससे पहले, जब मीरा राजपूत ने फैंस के साथ ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया था, तब फैंस ने मीरा से कई मजेदार सवाल पूछे थे और मीरा ने हर सवाल का जवाब दिया था। एक फैंस ने उनकी आगे की फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा था, ‘तीसरा बच्चा?’, जिस पर मीरा ने जवाब देते हुए कहा था, ‘हम दो हमारे दो।’ उनके इस जवाब से फैंस ने अंदाजा लगा लिया था कि शायद अब कपूर परिवार कंप्लीट हो चुका है और अब वो तीसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। एक अन्य फैन ने मीरा से पूछा था, ‘कौन अधिक देखभाल करता है? आप या शाहिद सर?’ इस पर मीरा ने जवाब देते हुए बताया था, ‘मैं पूरी तरह से खराब हो गई हूं।’

इसी तरह एक अन्य 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान मीरा से उनके एक फैन ने पूछा था कि, ‘आप शाहिद को क्या कहकर बुलाते हो?’ इस पर मीरा ने बड़ा ही प्यारा जवाब देते हुए लिखा था, ‘सुनिए।‘

हालांकि, इससे पहले भी मीरा राजपूत अपने और पति शाहिद कपूर के दिलचस्प किस्से शेयर करती नजर आई हैं। तो शाहिद और मीरा की पहली मुलाकात पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते है, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.