मीरा राजपूत के लिए बेटी मीशा व बेटे जैन ने मदर्स डे पर लिखा प्यारा नोट, बनाया जबरदस्त केक

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए मीरा ने बताया है कि उनके दोनों बच्चों ने उन्हें कैसे मदर्स डे विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मीरा राजपूत के लिए बेटी मीशा व बेटे जैन ने मदर्स डे पर लिखा प्यारा नोट, बनाया जबरदस्त केक

मां और बच्चों का रिश्ता शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। एक मां अपने बच्चों के लिए पूरी दुनिया से लड़ने के लिए तैयार हो जाती है, तो वहीं बच्चे भी अपनी मां को दुनिया की हर खुशी देना चाहते हैं। आज यानी 9 मई 2021 को दुनिया भर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर आम लोग तक अपनी मां को स्पेशल फील करवा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की लाडली बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) और उनके क्यूट बेटे जैन ने भी अपनी मां मीरा राजपूत को खास अंदाज में मदर्स डे विश किया है, जिसकी झलक मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के जरिए दिखाई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

mira rajput

पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। मीरा अक्सर अपनी लाडली बेटी मीशा की क्रिएटिविटी को सोशल मीडिया पर तस्वीरों व वीडियोज के जरिए दिखाती रहती हैं।  

(ये भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी' में शामिल होने पर निक्की तंबोली हुईं ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

shahid kapoor family

आइए अब आपको मीरा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, मीरा राजपूत ने 9 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए मीरा ने बताया है कि कैसे उनके बच्चों ने उन्हें मदर्स डे विश किया है। पहली तस्वीर एक चॉकलेट केक की है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, मीरा ने अपने दोनों बच्चों के साथ मिलकर इसे काटा होगा और इसे मीरा के दोनों बच्चों ने स्पेशल उनके लिए ही बनाया होगा। वहीं, दूसरी तस्वीर एक सुंदर ग्रीटिंग कार्ड की है, और तीसरी तस्वीर में मीरा ने एक नोट दिखाया है, जो मीशा और जैन द्वारा अपनी मम्मा के लिए लिखा गया है। इस नोट में लिखा है, ‘डियर मम्मा, हैप्पी मदर्स डे... जैन और मीशा।’ मीरा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने मां बबीता व बहन करीना संग शेयर की सेल्फी, दोनों को बताया सबसे मजबूत मां)

mira rajput

mothers day

mira rajput

इन तस्वीरों के साथ मीरा राजपूत ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। मीरा ने लिखा है, ‘आप दोनों मेरा पूरा दिल हैं... पापा के लिए सिर्फ एक छोटा सा टुकड़ा... आई लव यू मेरे बच्चों।’

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा ने पति संकेत भोसले के बर्थडे पर शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, प्यार में डूबा दिखा कपल)

mira rajput post

मीरा राजपूत ने मां को विश किया मदर्स डे

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां को मदर्स डे विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां संग एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां-बेटी का बॉन्ड साफ झलक रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, मीरा ने अपनी मां को हग किया हुआ है और मीरा कैमरे की ओर देख रही हैं, लेकिन उनकी मां ने अपनी आंखों को बंद किया हुआ है।

mira rajput with mother

इस तस्वीर के साथ मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा है, 'मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। इसके लिए थैंक्यू कभी काफी नहीं होगा। मेरी लाइफलाइन को हैप्पी मदर्स डे। आप मेरी पूरी दुनिया हैं।'

mira rajput

शाहिद कपूर ने मां नीलिमा अजीम को विश किया मदर्स डे

मीरा राजपूत के हैंडसम हसबैंड व एक्टर शाहिद कपूर ने भी अपनी मां नीलिमा अजीम को मदर्स डे विश किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो नीलिमा अजीम की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह हमेशा की तरह काफी सुंदर लग रही हैं।

shahid kapoor mother

इस तस्वीर के साथ शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी मदर्स डे। वह हमेशा हमारे पंखों के नीचे की हवा रही हैं। उनकी निगाहें प्यारी और क्षमा कर देने वाली हैं और वो हमेशा हमारा बेस्ट वर्जन देखती हैं। उन्होंने हमें इतने प्यार से पाला है, इसी वजह से हम उन्हें प्यार वापस देने और दुनिया में फैलाने के सक्षम हो पाए हैं। सबसे 14 साल बड़ा होने के नाते मेरा अपनी मां के साथ रिश्ता एक दोस्त की तरह काफी यूनिक रहा है। हमारी यात्रा शब्दों के परे है। आपके जैसा कोई नहीं बन सकता है मां।'

shahid kapoor post

इसके आगे शाहिद कपूर ने लिखा, 'एक दिन मान लेते हैं कि धरती माता भी हमारी मां हैं। हम उनके अच्छे बच्चे नहीं हैं। वह हमारे द्वारा क्षतिग्रस्त और हतोत्साहित हैं। उन्हें हीलिंग की जरूरत है। उन्हें हमारी जरूरत है। हमारे बच्चों के भविष्य के लिए... चलों उन्हें स्वस्थ खुशहाल घर में देते हैं। उस तरह नहीं, जो हमने उनके साथ किया है। हम वो पीढ़ी हैं, जिन्हें बदलाव करने की जरूरत है।’

shahid kapoor caption

फिलहाल, मीरा राजपूत द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों से साफ है कि, वह अपने बच्चों के साथ मदर्स डे के दिन को खूब एंजॉय कर रही हैं। तो आपको मीरा राजपूत द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: मीरा, शाहिद)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.