मीरा कपूर के लिए फोटोग्राफर बनीं बेटी मीशा, फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी स्वीटहार्ट की नजरों से'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे उनकी बेटी मीशा ने क्लिक किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मीरा कपूर के लिए फोटोग्राफर बनीं बेटी मीशा, फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी स्वीटहार्ट की नजरों से'

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार सेलिब्रिटी से कम नहीं है। मीरा ने अपने फैशन सेंस और फिटेस्ट मॉम व वाइफ के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में, मीरा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे उनकी बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) ने क्लिक किया है।

shahid kapoor

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत संग साल 2015 में शादी रचाई थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं। साल 2017 में दोनों की एक बेटी मीशा हुई थी। 2018 में जैन का जन्म हुआ था। जहां एक तरफ शाहिद अपनी एक्टिंग से फिल्मों में धमाल मचाते देखे जाते हैं, तो वहीं मीरा भी किसी से कम नहीं हैं। मीरा राजपूत अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। मीरा अक्सर अपने पति व बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें उनकी खुशी साफ देखने को मिलती है। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली की सबसे महंगी घड़ियां, लाखों में है कीमत, खासियतें कर देंगी हैरान)

अब आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं। इस फोटो में वो कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। तस्वीर में मीरा ने व्हाइट टॉप, पैंट्स और शेड्स पहने हुए हैं। उनकी स्माइल पूरी तस्वीर में चार-चांद लगा रही है। इस तस्वीर की ख़ास बात ये है कि इसे उनकी बेटी मीशा ने क्लिक किया है।

mira kapoor

मीरा ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरी स्वीटहार्ट की नजरों से, वो कैमरे के साथ काफी अच्छी हो रही है और उसका शौक विकसित होना मुझे एक प्राउड मां बनाता है। लेकिन लाइफ में, मैं हमेशा आपके साथ और आपके पीछे रहूंगी, क्योंकि आपको मेरी डार्लिंग हमेशा चमकना है।” (ये भी पढ़ें: देविका रानी को पीटते थे पति हिमांशु राय, दूसरी शादी से पहले मंगेतर को लेटर में बयां किया था दर्द)

इससे पहले, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन शुरू किया था, जहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे। एक फैन ने मीरा से पूछा था कि, ‘आपको शाहिद BFF पसंद हैं या शाहिद हसबैंड’, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था, ‘जब हमारी शादी हुई थी, तब 1 के बदले 2 का ऑफर चल रहा था।’

वहीं, एक फैन ने उनसे ये भी पूछा था कि उनका शाहिद और बच्चों में कौन ज्यादा फेवरेट है, जिस पर मीरा ने जवाब दिया था, ‘हम दोनों के एक ही बच्चे हैं’। मीरा ने फैन के एक सवाल का जवाब देते हुए शाहिद और मां बेला में से अपनी मां को खुद का फेवरेट बताया था। मीरा ने कहा था, ‘आज कल तो बेला जी का टाइम चल रहा है।’ (ये भी पढ़ें: श्रीदेवी से तुलना होने पर खुद पर भार महसूस करती हैं बेटी जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में बताई वजह)

फिलहाल, मीरा अक्सर अपने पति व बच्चों से जुड़े पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। तो आपको मीरा द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.