बेटे की शादी में अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी ने की शिरकत, तलाक के 9 साल बाद हुआ सामना

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा ((Anam Mirza) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohd Azharuddin) के बेटे असदुद्दीन की वेडिंग रिसेप्शन में संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) पहुंची हुई थी। जहां उन्होंने अपने पति अजहरुद्दीन से मुलाकात की।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

बेटे की शादी में अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी ने की शिरकत, तलाक के 9 साल बाद हुआ सामना

कहते हैं प्यार में पागल दो लोगों को कभी अलग नहीं करना चाहिए, क्योंकि प्यार का मतलब होता है खुदा की इबादत करना। हालांकि, कई बार हमारा प्यार शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाता या फिर शादी के बाद हम अपने प्यार से जुदा हो जाते हैं। ऐसी स्थिति में हम ये कोशिश करते हैं कि कभी भी अपने प्यार के सामने न जाएं। दरअसल अपने पुराने प्यार को सामने देखकर न सिर्फ भूली-बिसरी सारी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं, बल्कि हमें लगने लगता है कि काश हमारे बीच इन फिजूल बातों का फैसला न होता तो हम कभी अलग न हुए होते। मगर इन सब बातों से हटकर हमें हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब दो पुराने प्रेमी आपस में टकरा गए। मौका था भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद की रिसेप्शन पार्टी का, जहां मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohd Azharuddin) की पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से मुलाकात हो गई।

वैसे तो अनम और असद के निकाह को हुए कुछ समय बीत गया हैं लेकिन दोनों की शादी के चर्चे अभी भी सभी की जुबान पर चढ़े हुए हैं। 11 दिसंबर को हैदराबाद में अनम मिर्जा और असदुद्दीन ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी मानकर निकाह किया है। लेकिन दोनों के शादी से लेकर रिसेप्शन पार्टी की बातें अभी तक हो रही हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि असद और अनम की रिसेप्शन पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की थी। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मोहम्मद अजहरुद्दीन की पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी का भी है। जो इन केवल इस हाई प्रोफाइल शादी में पहुंची बल्कि अपनी उपस्थिति से उन्होंने सबकी तारीफे भी बटोरीं। (ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने ट्विंकल से किया सवाल, पूछा- क्या आप तो पापा को जेल में नहीं करोगी बंद?)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। साल 1996 में संगीता ने क्रिकेटर अजहरुद्दीन से शादी रचाई थी। तब अजहरुद्दीन पहले से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे, लेकिन इसका असर कभी भी संगीता और अजहरुद्दीन के रिश्ते पर नहीं पड़ा। यही नहीं, अजहर ने भी संगीता के लिए अपनी पहली पत्नी नूरीन को तलाक दे दिया था जबकि संगीता ने भी अजहर के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और अपना नाम आयशा रख लिया। हालांकि, दोनों ने साल 2010 में तलाक ले लिया। वैसे दो बार प्यार ने संगीता बिजलानी के जीवन में दस्तक दी, लेकिन न ही उनकी सलमान खान से शादी हो पाई और न ही उनकी शादी अजहरुद्दीन के साथ चल पाई। आज भी संगीता की सलमान खान और अजहर से अच्छी दोस्ती है। जिसका हालिया उदाहरण अनम-असद का निकाह है। (ये भी पढ़ें: जैसा दादा वैसा पोता! दादा के नक्शे कदम पर इब्राहिम अली खान, किक्रेट में जबरदस्त शॉट लगाते आए नजर)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

अनम और असद के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो संगीता बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस दौरान उनकी मुलाकात अपने पूर्व पति से भी हुई। संगीता ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं। अनम मिर्जा और मोहम्मद असद के वेडिंग रिसेप्शन के मौके पर संगीता ने अनीता डोंगरे का डिजाइन किया हुआ नीले रंग का लहंगा-चोली पहना हुआ हैं। ये लुक संगीता बिजलानी के फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: Taimur Bday: करीना ने तैमूर के बर्थडे से पहले रखी शानदार पार्टी, छोटे नवाब ने ऐसे किया एन्जॉय)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं, अनम और असद के वेडिंग रिसेप्शन की बात करें तो इस पार्टी में संगीता बिजलानी के अलावा सानिया मिर्जा की बेहद करीबी दोस्त और डायरेक्टर फराह खान, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल राम चरण और उनकी खूबसूरत पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिदेला भी शामिल हुए। इसके अलावा इस पार्टी में तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी राव भी शामिल हुए। उन्होंने पार्टी में शामिल होकर नए जोड़े को आशीर्वाद भी दिया। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.