मोहिना कुमारी ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक, पोस्ट शेयर कर पति सुयश को कहा धन्यवाद

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

मोहिना कुमारी ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक, पोस्ट शेयर कर पति सुयश को कहा धन्यवाद

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) और उनके पति सुयश रावत कुछ दिनों पहले एक प्यारे बेटे के माता-पिता बने हैं। दोनों वर्तमान में अपने पैरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेबी बॉय की पहली झलक फैंस के साथ साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

mohena kumari

पहले ये जान लीजिए कि, 15 अप्रैल 2022 को मोहिना ने अपने पहले बेबी को जन्म दिया था। मोहिना और सुयश को एक बेटे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। एक्ट्रेस ने मुंबई के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद से ही सतपाल महाराज के घर में खुशी का माहौल है।

mohena kumari

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने अपनी शादी में पहनी थी 3,800 रुपये की पुरानी 'कोल्हापुरी' सैंडल)

अब 20 अप्रैल 2022 को मोहिना ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर दिखाई है। सामने आई फोटो में मेहिना और सुयश बेबी का हाथ थामें दिख रहे हैं। ये क्यूट फोटो देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है और अपने मां बनने की आधिकारिक घोषणा भी की है। उन्होंने लिखा, ''15 अप्रैल 2022 को हम अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाए। आप सभी ने हम पर जो प्यार, रोशनी और आशीर्वाद बरसाया है, उसके लिए धन्यवाद। ये पिछले कुछ दिन इतनी तेजी से गुजरे हैं कि, मुझे पूरी तरह से बैठकर इस बात को आत्मसात करने का मौका ही नहीं मिला। 15 अप्रैल के बाद से जीवन अस्पताल के बिस्तर, बेबी नर्स, बच्चे को दूध पिलाना, बच्चे का रोना, बच्चे को शांत कराना, नींद न आना, दवाएं और निश्चित रूप से ठीक होना है।''

mohena kumari

आगे उन्होंने अपने पति सुयश की तारीफ करते हुए लिखा, ''सुयश रावत और मैंने एक साथ कई तरह की भावनाओं का अनुभव किया। यहां तक ​​कि, वे भी जिन्हें हमने पहले कभी महसूस नहीं किया था। हम मजबूत, सकारात्मक, विचारशील और हमेशा एक-दूसरे की परवाह करते रहे। हम जानते थे कि, हम जिस यात्रा पर हैं, वह हमारे लिए जीवन बदलने वाली है और जीवन बदला भी। हमने हर कदम पर एक-दूसरे की जरूरतों, विचारों, चिंताओं और भावनाओं का सम्मान किया। हमारे नन्हे राजकुमार को इस दुनिया में लाना बहुत खास रहा है, लेकिन मेरे प्यारे पति आपकी वजह से यह निश्चित रूप से अधिक खास रहा है। माता-पिता के रूप में इस नई यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि, हम इस छोटे से इंसान को सही ताकत, समर्थन और मार्गदर्शन दे सकते हैं, जिसे हम इस दुनिया में लाए हैं।''

mohena kumari

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने की पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- 'उन्होंने मुझे काम-जीवन को बैलेंस करना सिखाया')

बता दें कि, मोहिना कुमारी ने अपने पति सुयश रावत के साथ फरवरी 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने अपने पति के साथ एक प्यारी तस्वीर को साझा किया था और लिखा था, "एक नई शुरुआत की शुरुआत। सभी के साथ खुशखबरी साझा करना @suyeshrawat प्यारी तस्वीरों के लिए धन्यवाद @shrirangswarge आपने इसे हमारे लिए इतना खुशी का दिन बना दिया।" 

mohena kumari

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने बेटी जियाना के 'राइस सेरेमनी' की तस्वीरें कीं शेयर, दिखाया बुआ सुष्मिता सेन का तोहफा)

फिलहाल, हम मोहिना कुमारी और सुयश रावत को माता-पिता बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे, आपको मोहिना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.