मोहिना कुमारी सिंह सास और जेठानी संग शेयर करती हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, तस्वीर हुई वायरल

ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) अपनी सास और जेठानी के साथ एक बेहतरीन बांड शेयर करती हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिससे ये पता चल रहा है कि तीनों की बॉन्डिंग शानदार है। देखिए वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मोहिना कुमारी सिंह सास और जेठानी संग शेयर करती हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, तस्वीर हुई वायरल

शादी का नाम सुनते ही सबसे पहले ये ख्याल आता है कि पता नहीं ससुराल जाने के बाद वहां सास और जेठानी के साथ रिश्ता कैसा होने वाला है। हालांकि, अब वो दिन गए जब सास और जेठानी नकचड़ी हुआ करती थीं। अब तो बहू की सबसे अच्छी दोस्त सास और जेठानी ही होती हैं। ऐसे में अगर आपकी भी शादी होने वाली है और आप भी यही सोचती हैं कि पता नहीं ससुराल में सबके साथ रिश्ता कैसा होगा तो इस चिंता से मुक्त हो जाइए क्योंकि आज के समय में सभी रिश्तों के मायने भी बदल गए हैं। यही वजह है कि अब सास और जेठानी के एक बहू के रिश्ते काफी अच्छे हो गए हैं। अब इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) हैं। मोहिना अपनी सास और जेठानी के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

आप मोहिना के सोशल मीडिया अकाउंट को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी अपने ससुरालवालों के साथ बॉन्डिंग कितनी शानदार है। मालूम हो, हाल ही में रीवा की राजकुमारी यानि मोहिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मोहिना ने बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो और उनकी भाभी अपनी सास के पीछे छुपकर खुशी से खेलते हुए नजर आ रही थीं। सबसे पहले तो आप देखिए वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: जय भानुशाली ने शेयर की तारा भानुशाली की शानदार तस्वीर, यहां देखिए कैसे एक्टर की बेटी बनीं शेफ)

वहीं, एक बार फिर मोहिना कुमारी सिंह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल इस बार मोहिना ने अपनी सास और जेठानी के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में तीनों कैमरे की ओर देख रही हैं। तीनों साथ में काफी अच्छी लग रही हैं। फैंस इस तस्वीर के साथ मोहिना के लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि मोहिना ग्रीन कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर के साथ मोहिना ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘सास, बहू, सागा।’ (ये भी पढ़ें: राधिका मर्चेंट ने बड़ी बहन के वेडिंग फंक्शन में ढहाया कहर, यहां देखिए उनका मिंट ग्रीन कलर का लहंगा)

मालूम हो, मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को हरिद्वार में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। अपनी शादी के लिए मोहिना ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मोहिना के लिए मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने लहंगा डिज़ाइन किया था। मोहिना राजपूती दुल्हन के रूप में काफी जच रही थीं। वहीं, मोहिना अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया जाता है।

यही नहीं, मोहिना बहू होने की सभी जिम्मेदारियों का भी भरपूर आनंद उठा रही हैं। मोहिना का इंस्टाग्राम इस बात का गवाह है कि वो अपने ससुरालवालों के साथ एक जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं। हाल ही में रीवा की राजकुमारी यानि मोहिना कुमारी सिंह अपने सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दरअसल मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पूरे परिवार के साथ अपने सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही थीं। (ये भी पढ़ें: गौरी खान को सरप्राइज देने इस इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान, देखिए कैसे खुश हुईं एक्टर की पत्नी)

वैसे कहो कुछ भी लेकिन फैंस तो आज भी मोहिना कुमारी सिंह के इस खास अंदाज के कायल हैं। उधर, मोहिना को देखकर भी यही नजर आ रहा है कि वो अपने नए सफर को काफी एंजॉय कर रही हैं। वैसे आपको मोहिना कुमारी सिंह की अपनी सास और जेठानी के साथ पोस्ट की गई ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.